taktomguru.com

एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता क्यों है

एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता क्यों है

सामग्री

  • एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता क्यों है
  • एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता क्यों है

    कुत्तों को गोद लेना

    जानवरों के लगभग सभी दोस्तों जो अपने घर में एक पक्षी चाहते हैं, एक बिल्ली, एक कुत्ता और यहां तक ​​कि कम आम जानवरों के साम्राज्य के एक प्रतिनिधि, एक अजगर की तरह, एक विशेष अभिसरण, एक लगभग प्रकृति आकर्षण की दुनिया से अनूठा लग रहा है, लेकिन लोग हैं, जो रखरखाव और देखभाल के लिए संतुष्टि का अनुभव नहीं है, के बीच सामान्य रूप से जंतुओं की, हालांकि, अक्सर कुत्ता है कि उन्हें कंपनी प्राणि प्रजातियों बराबर उत्कृष्टता, केनिस फेमिलेरिस के नाम से वैज्ञानिकों के बीच में जाना जाता है के साथ अपने सुख और दु: ख साझा करने के लिए ले जाता है की ओर सहानुभूति होती है। कुत्तों के काम `, चाहे वे अभिभावकों, चरवाहों, शिकारी, मसौदा जानवरों या अधिक विशिष्ट क्रॉलर्स पुलिस, पूडल या लाइफगार्ड्स की श्रेणियों से संबंधित हैं, मात्र एनिमेटेड उपकरणों, जीवन के साथ संपन्न है कि पूरी तरह से प्रशिक्षित किया जा सकता है के लिए इसी अपेक्षित व्यवहार के साथ अभिनव या अधिग्रहित उत्तेजना।

    हालांकि, एक कुत्ता सभी अद्भुत कार्यों से कहीं अधिक है आप, परिवार है कि आप का स्वागत करता है के साथ, उनके आकाओं के साथ आदमी की संकीर्ण सह-अस्तित्व का लाभ ले सकते पूर्ण सीमा के लिए एक बहुत विशेष और विशेष संबंधों सेट, अंग्रेजी चरवाहा जो जगह है जहां कब्र स्थित था करने के लिए सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा की तरह अपने स्वामी और वहां से स्थानांतरित नहीं किया, भोजन या पेय के बिना जब तक अपने बलों को बुझा रहे थे और पूरा कर सकता है, शायद, अगले जन्म में अपने मालिक के साथ। डॉग दत्तक ग्रहण अक्सर अवसर पिल्ला है कि, `इसलिए रिक` है, जो हमें एक दोस्त जिसका कुत्ते सिर्फ वंश या कुछ perrillo देखने का दर्द था देता है से प्रेरित, ध्यान से परिणाम के बारे में सोच के बिना जल्दी से होता है त्याग दिया जो हमारे पक्षों की तलाश में एक दूरी पर हमें पीछा करता है।

    गर्मी की अवधि भी कई गैर जिम्मेदार गोद लेने का उत्पादन करती है परिवार के प्रमुखों द्वारा अनुमत, जो अपने बच्चों को बालों वाले खिलौने का आनंद लेने की अनुमति देते हैं जो बगीचे को परेशान नहीं करता है। हम एक कुत्ता के साथ हमारे जीवन साझा करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं, तो विशेष रूप से उन परिवारों को उस अनुभव कभी नहीं मिली है, हम एक बैठक है, जिस पर मानव ही छत के नीचे रहने वाले समुदाय के सभी सदस्यों मौजूद हैं प्रस्ताव करते हैं। पिछली स्वीकृति सर्वसम्मति से होनी चाहिए, अन्यथा इस मामले को छोड़ना और भूलना बेहतर है।

    इस उजागर इच्छा को मानते हुए, ध्यान से सूचीबद्ध किया जाना चाहिए सभी विपरीत कारक, असुविधाएं और सेवा जो हमारे जीवन शैली में कुत्ते के भ्रष्टाचार का अनुमान लगाएंगे: निरंतर आर्थिक वितरण। भोजन, पशु चिकित्सा देखभाल, टीके, दवाएं, उपकरण, नगरपालिका कर और स्वैच्छिक बीमा द्वारा उत्पन्न। परेशानियों और ध्यान: तीव्रता में चर, उच्चतम से निम्नतम तक, पिल्ला, युवा और वयस्क की उम्र के अनुरूप। सड़क और प्राथमिक प्रशिक्षण के लिए नियमित रूप से बाहर निकलने की दायित्व। हमें गंदगी को साफ करना होगा और धैर्य के साथ युवा प्रशंसकों को सहन करना होगा। यात्रा असुविधाओं की स्वीकृति। छुट्टियां।

    कुत्तों के साथ परिवारों में अवकाश भुगतना होगा, कई बार, पर्याप्त संशोधन और हमें अपने मित्र के साथ यात्रा करने के लिए खुद को मानसिक बनाना है, हमेशा होटल, शिविर आदि में स्वीकार नहीं किया जाता है। अगर पूरी तरह से पूरा परिवार इन समस्याओं का सामना करने के लिए तैयार है, तो हम कुत्ते के अधिग्रहण का फैसला कर सकते हैं। फायदे ... इसके अलावा हमें दिया जाएगा।




    एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता क्यों है

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    कुत्ते का वैज्ञानिक नाम पूरी जानकारी।कुत्ते का वैज्ञानिक नाम पूरी जानकारी।
    कुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण थाकुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण था
    आपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैंआपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं
    कुत्ते को भोजन में अतिरिक्त नमक क्यों नहीं है?कुत्ते को भोजन में अतिरिक्त नमक क्यों नहीं है?
    डच चरवाहोंडच चरवाहों
    जानवरों की अद्भुत क्षमताओं: उपकरणों का उपयोग।जानवरों की अद्भुत क्षमताओं: उपकरणों का उपयोग।
    कुत्तों की तीन नस्लें जो नहीं बढ़ती हैंकुत्तों की तीन नस्लें जो नहीं बढ़ती हैं
    हम अपने कुत्तों से इतना जुड़ा क्यों महसूस करते हैं?हम अपने कुत्तों से इतना जुड़ा क्यों महसूस करते हैं?
    बिल्लियों कुत्तों से बेहतर क्यों हैंबिल्लियों कुत्तों से बेहतर क्यों हैं
    क्या आपको पता है क्यों बिल्लियों खरोंच?क्या आपको पता है क्यों बिल्लियों खरोंच?
    » » एक पालतू जानवर के रूप में एक कुत्ता क्यों है
    © 2021 taktomguru.com