taktomguru.com

पायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें

पायरोटेक्निक पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें

पायरोटेक्निक पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें

कैसे पालतू जानवर आतिशबाजी और पायरोटेक्निक के भयानक शोर के साथ पीड़ित हैं! कुत्तों को शांत रखने के लिए यह सब काम है जब वे इस पीड़ा को पीड़ित करने के लायक नहीं हैं। यद्यपि कई अभियान किए जाते हैं ताकि लोग सहयोग कर सकें ताकि जानवरों के साथ-साथ बच्चों को इन rumblings से पीड़ित न हो, हर साल एक ही कहानी दोहराया जाता है।

जोर से शोर कुत्तों, जो भीतर या घर के बाहर से है कि क्या उनके कानों में छेद करने लगता है, और जोर देकर कहा है और एक बिंदु है जहां हम कैसे प्रतिक्रिया करने के लिए पता नहीं है करने के लिए डर के मामले में बढ़ जाती है। कुत्ते विशेष रूप से इस प्रकार के शोर के प्रति संवेदनशीलता रखते हैं और यह नहीं जानते कि कहां से बचें। ऐसे कई कुत्ते हैं जो बचते हैं या छतों से फेंकते हैं। यह बहुत दुखी है लेकिन असली है। वे इतने परेशान हो जाते हैं कि वे जो भी पाते हैं उसे तोड़ने लगते हैं। यह आतंक है जो उसकी श्रवण अतिसंवेदनशीलता के कारण आता है।

यही कारण है कि हमें हर साल तैयार करना होगा जानवरों के लिए एक कमरा इसमें रहने के लिए, और जितना संभव हो सके चुप रहना। अपने आकार और उम्र के अनुसार उन्हें आश्वस्त करने के लिए कुछ प्रकार की बूंदें प्रदान करने के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श लें। यदि आप केवल डरते हैं, तो हम जश्न मनाने के दौरान टेबल या हमारी कुर्सियों के नीचे रहने दें। बिल्लियों को भी बंद कर दिया जाना चाहिए, सभी बिक्री छोड़ने और दरवाजे को कसकर बंद करने से नहीं भूलना चाहिए ताकि वह भाग न सके।




यह आपात स्थिति की अद्भुत है कुत्तों में पाचन समस्याओं के कारण इन क्रिसमस की छुट्टियों में मौजूद है। इसलिए, उनसे उपयोग न करें या मेहमानों को हमारे भोजन के प्रत्येक आइटम को थोड़ा सा देने दें।

बुनियादी व्यवहार में परिवर्तन इससे पहले कि आतिशबाजी शोर की वजह से अत्यधिक तनाव कर रहे हैं, घबराहट, कांपना, एक ही भय और डर से क्षिप्रहृदयता की वजह से आक्रामकता दिखाने के लिए, का अनुरोध किया घ नियंत्रण योग चिंता, जा रहा है "पागल" की भावना, खुद के बगल में, और यह भी दस्त और भोजन के सेवन के कारण उल्टी उनके लिए उपयुक्त नहीं है।

जर्मन चरवाहे सबसे ज्यादा पीड़ित हैं विशेषज्ञों के अनुसार जिनके मालिक मालिकों का सहारा लेते हैं। यदि वे आपको कुछ शामक दे सकते हैं कि पशुचिकित्सक सलाह देता है, और इसे अपने करीब रखता है जहां आप लाड़ प्यार करते हैं और निहित होते हैं। इतना बेहतर और अगर आपको घर पर अकेला छोड़ना है, तो उसे घबराहट के कारण उसे तोड़ने के लिए छोड़ दें और घबराहट के कारण उसे कुछ खिलौने छोड़ दें। निश्चित रूप से पशु चिकित्सक के प्राधिकरण के कारण उसे कोई शामक न दें। इसे भी बंधे न रखें क्योंकि यह अधिक आक्रामक हो जाएगा। सबकुछ इसे सबसे अच्छे तरीके से रखने का विषय होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के साथ ध्यान बंद कर दिया क्योंकि वे तनाव पीड़ित हैंकुत्तों के साथ ध्यान बंद कर दिया क्योंकि वे तनाव पीड़ित हैं
कुत्तों में आतंक हमलेकुत्तों में आतंक हमले
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
अपने पालतू जानवर को आकार में कैसे प्राप्त करेंअपने पालतू जानवर को आकार में कैसे प्राप्त करें
पायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरापायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरा
एक फायरक्रैकर मत बनो!एक फायरक्रैकर मत बनो!
10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा10 क्रिसमस कृत्यों जो एक जानवर के जीवन को बदल देगा
राष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंराष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
मैं अपने पालतू जानवरों को पायरोटेक्निक से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने पालतू जानवरों को पायरोटेक्निक से कैसे बचा सकता हूं?
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
» » पायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
© 2021 taktomguru.com