taktomguru.com

Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।

कुछ महीने पहले जब मैं एक ग्राहक के घर पहुंचे, तो मैंने उसे बहुत अभिभूत पाया। उसने मुझे बताया कि वह गर्भवती कुछ ही हफ्तों था और सिर्फ दाई, जो अन्यायपूर्ण उसके अगले मातृत्व बोझ और अपराध के लिए उसे खुशी बदल दिया की अपनी पहली यात्रा वसीयत की थी। बहुत प्रभावित, उसने मुझे बताया, "आप एक पशुचिकित्सा हैं, आप मुझे थोड़ा सा मार्गदर्शन कर सकते हैं। मैं दाई से आते हैं और सिर्फ मुझे बताया कि मेरी विश्लेषणात्मक Toxoplasma के रूप में नकारात्मक था, और मूल रूप से, मैं गर्भवती हूँ, मैं अपने बिल्लियों से छुटकारा पाने चाहिए और अगर हिला नहीं, स्पर्श या मेरे 4 कुत्तों के साथ निकट संपर्क में हो नहीं है "।

¿Howoooo ???

sabela रास्ता

रास्ता, साबेला और मैं।

मैंने इसे बहुत अनुचित पाया कि आजकल और सभी सूचनाओं और अध्ययनों के साथ, कुछ दाई या डॉक्टर इस तरह से प्रदर्शन जारी रखते हैं। यह सतर्क नहीं है, यह रोगी और उसके भविष्य के बच्चे की भलाई की तलाश नहीं कर रहा है, यह गलत जानकारी दे रहा है, लयिंग। पशु, कम या ज्यादा पसंद कर सकते हैं समझते हैं या नहीं घर पर एक या अधिक पालतू जानवरों के साथ रहने वाले लोगों के कर सकते हैं और एक बच्चे को इस माहौल में बढ़ाने के लिए करना चाहता है, लेकिन किसी भी मामले में, और पूर्वाग्रहों के आधार पर और असत्य सावधानियों को डराने कर सकते हैं जो एक हजार सवालों के है, और सभी खुशी और उम्मीद समय के लिए उत्साह से ऊपर है जो असुरक्षित है एक नई माँ,, हमेशा करता है, तो आप कर रहे हैं सब कुछ सही पूछना और उसके अजन्मे बच्चे के कल्याण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश । संदेह लगाने के लिए आप असुरक्षा की इस स्थिति का लाभ नहीं उठा सकते हैं अनुचित उसे दोषी महसूस करें और आश्चर्य करें कि क्या वह वास्तव में सही काम कर रही है।

क्योंकि मैं जानता हूँ कि वे कैसा महसूस होता है, क्योंकि मैं एक माँ हूँ, और बहुत ही सुरक्षित आप महसूस करते हैं और इस और अन्य मामलों में हालांकि मजबूत अपनी प्रतिबद्धता, के रूप में उनकी स्थिति खुलासा कर रहा है, हर कोई अपने आप को पर विचार एक भविष्य अज्ञानी मां का इरादा सलाह, जानकारी देते हैं, आप अपने अनुभवों को ले जाने के लिए और अपने निजी जीवन पर टिप्पणी, अच्छे इरादों के साथ कुछ नहीं, कोई नहीं कहता, लेकिन मुझे लगता है कि आप राय जो उनके लिए मत पूछो देना है, क्योंकि जैसा कि मैंने कहा, एक गर्भवती मां असुरक्षित और असुरक्षित है और आप उसे उन मुद्दों पर संकोच कर सकते हैं जहां वह आम तौर पर दृढ़ और सुरक्षित होंगी। क्योंकि "कौन कुत्ते के साथ रहने के लिए जा रहा है" अब आप एक माँ होने के लिए जा रहे हैं आप कुत्ते से छुटकारा मिल जाएगा "?" या "यह एक बहुत ही परेशान कुत्ता है, बच्चे" निस्संदेह वाक्यांशों सबसे सुनी रहे थे के लिए एक खतरा हो जाएगा मेरी गर्भावस्था के दौरान। और मुझे कोई संदेह नहीं है कि चिकित्सा की दृष्टि से कोई खतरा नहीं था, (लेकिन न तो कुत्ता है और न ही एक सावधान न्यूनतम अगर यह एक बिल्ली किया गया था) किसी भी समय मैंने सोचा था कि कुत्ते छुटकारा पर, और उस के लिए आसान हो गया होता विशाल खेत और उसे रखने के लिए की पेशकश की जानवरों के लिए प्यार है, लेकिन क्या अर्थ यह होता है अपने परिवार के एक नए सदस्य के आगमन से पहले के एक निष्कासित करने के लिए जाना के साथ एक परिवार?, परिपक्वता और प्रतिबद्धता किस तरह करता है, तो प्रदर्शन किया , मेरे जीवन में एक नया चरण मैं इसे से छुटकारा पाने के लिए शुरुआत है, क्योंकि यह सहज नहीं है, क्योंकि मैं बहुत काम है या होगा अपने जीवनकाल में एक कुत्ता मुझे है कि प्यार और वफादारी नहीं दिखा था "क्योंकि यह बच्चे के लिए खतरनाक है"? क्या यह मेरी बेटी को व्यक्त करने की प्रतिबद्धता है?

Toxoplasma के बारे में जानकारी वहाँ इंटरनेट पर बहुत सारे हैं, जब तक कुछ अन्य गलत कह और, क्षमा मुझे, अज्ञानी, सबसे अपने पालतू जानवरों के अनावश्यक छुटकारा में incapié है। इसी कारण से मैं तकनीकी स्पष्टीकरण और टोक्सोप्लाज्मा चक्रों से जुड़ने वाला नहीं हूं, मैं केवल चार बुनियादी चीजें कहूंगा।




आमतौर पर गर्भावस्था की शुरुआत में रक्त परीक्षण किया जाता है। इस समय आप पहले से ही जानते हैं कि क्या आपने टोक्सोप्लाज्मा पारित किया है या नहीं। यदि परिणाम पॉजिटिव टॉक्सोप्लाज्मा है तो आप खुश रह सकते हैं, आप पहले से ही टोक्सोप्लाज्मा पारित कर चुके हैं और गर्भावस्था के दौरान कोई जोखिम नहीं है। बहुत से लोग इसे अपने पूरे जीवन में और ज्यादातर मामलों में खर्च करते हैं वे नहीं जानते यह आमतौर पर हल्का या असम्बद्ध होता है (जब तक यह छोटे, बीमार या बुजुर्ग बच्चों को प्रभावित नहीं करता)। मामलों के "सबसे बुरे" में आपका परिणाम नकारात्मक टोक्सोप्लाज्मा होगा, इसका मतलब है कि आपने कभी इसे पारित नहीं किया है और यदि आप इसे गर्भावस्था के दौरान पहली बार लेते हैं तो यह भ्रूण के लिए खतरनाक हो सकता है।

आप इसे कैसे पकड़ सकते हैं? कहने पर जोर देने वाले कई लोगों के विपरीत, संक्रमण का मुख्य स्रोत सीएटीएस नहीं है। सबसे आसान, और क्या होता है ज्यादातर मामलों में, यह कच्चे या अंडरक्यूड मांस या फलों और सब्जियों को खराब धोया या अवांछित खाने से फैलता है। जो लोग दस्ताने के बिना धरती पर काम करते हैं वे भी दूषित हो सकते हैं। इसलिए, आपके पास मुख्य देखभाल है कि मांस को अच्छी तरह से पकाएं और फल और सब्जियों को अच्छी तरह से धो लें।

बिल्लियों के साथ क्या है? बिल्लियों को केवल अपने और विशेष रूप से बीमारी को उनके एचईसीईएस के माध्यम से प्रेषित कर सकते हैं और इसके लिए उन्हें करना होगा संक्रमित हो बिल्लियों जो हमेशा घर पर रहते हैं और चारा या पके हुए मांस खाने से संक्रमित नहीं हो सकते हैं। बाहर के उपयोग के साथ उन परजीवी इस मामले में कच्चे मांस, चूहों, पक्षियों ... खाने के लिए और फिर एक महीने के लिए सेते हैं (और केवल तभी पहली बार है कि प्रदूषक है) को खत्म करेगा से दूषित हो सकता है oocysts अपने मल में उन के माध्यम से एक ही तरीका है अपनी बिल्ली आप को संक्रमित कर सकते है, इसलिए यदि आप एक बिल्ली है कि संक्रमित हो सकता है सिर्फ उनके मल को छूने के लिए नहीं सावधान रहना होगा (और यह अच्छी तरह से हाथ धो रहे थे), दस्ताने का संग्रह। सरल, यह सब कुछ है। यदि आप गर्भवती हैं और आपके पास बिल्ली है तो दस्ताने के साथ अपने मल को इकट्ठा करना एकमात्र सावधानी बरतनी है.

क्या आपको दस्ताने पहनना है (या किसी और को झुंड पकड़ने का काम करना है) क्या यह वास्तव में आपके वफादार दोस्त से छुटकारा पाने का एक कारण है?

cabeceranueva

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वन्यजीवन वसूली केंद्रवन्यजीवन वसूली केंद्र
पशु चिकित्सा पेशेपशु चिकित्सा पेशे
एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैंएक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
© 2021 taktomguru.com