taktomguru.com

बिल्लियों ने आपके घर पर हमला किया? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है

निकोन निकोंड 50 ब्लैकवाइट 581158 एच

बिल्लियों पता लगाने के लिए प्यार करता हूँ, वे सहज है और कोई परवाह नहीं है अगर यह किसी और के घर है, खेलते हैं और नए स्थानों देखेंगे, यह कई लोगों के लिए कष्टप्रद है क्योंकि कई बिल्लियों केवल खेलने के लिए घरों में प्रवेश नहीं, वहाँ बिल्लियों हैं वे आपके बगीचे में अपना खाना, पेशाब या शौचालय खाते हैं, अपने फर्नीचर को नष्ट कर देते हैं या क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए अपने पालतू जानवर को चोट पहुंचाते हैं।

यह एक समस्या यह है कि पूरी दुनिया में होता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्लियों जानवरों है कि आप कुत्तों के रूप में के रूप में आसान नियंत्रित कर सकते हैं नहीं हैं, लेकिन कई मालिकों जो अपने बिल्लियों बाहर जाने गतिविधियों को नियंत्रित करने की कोशिश कर खेलने के लिए, दुख वहाँ कई जानवर हैं सड़क के रूप में, जो भोजन की तलाश में आपके घर में प्रवेश करने वाली बिल्ली की संभावना को बढ़ाता है।

लेकिन हतोत्साहित नहीं करते हैं, वहाँ तरीकों में मदद कर सकते है कि आप अपने क्षेत्र को चिह्नित और बिल्लियों के लिए अपने घर में प्रवेश, बेशक सब है कि आप तो दिखाएगा बिल्ली आप को डराना चाहते चोट नहीं होगा से अवांछित रोकने के लिए, याद है कि बस नहीं चाहते हैं करीब, हम आपको चोट नहीं पहुंचाते हैं।

यही कारण है कि यहां हम आपको बिल्ली को रोकने के लिए उत्कृष्ट विकल्प छोड़ते हैं न केवल आपके घर में शरारत करने के लिए, बल्कि परजीवी या बीमारी को प्रसारित करने से रोकने के लिए।

Citricos

साइट्रस

घर में हम हमेशा एक नारंगी, नींबू या अंगूर है, हम सुनिश्चित करें कि आप को पता है कि इन फलों के गोले मदद कर सकते हैं उन बिल्लियों बहुत बहुत परेशान बाहर फ्लश आश्चर्य होगा रहे हैं, क्योंकि एक बार रस, कट निकाला है, आसान है उन जगहों पर टुकड़ों और escarcelas में गोले जो आपने देखा है कि बिल्लियों अक्सर, उदाहरण के लिए छतों, उद्यान, patios आदि। बिल्लियों में गंध की बहुत विकसित भावना होती है और इन फलों की गंध उन्हें परेशान करेगी ताकि वे आपके घर वापस न आएं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इन फलों के अपशिष्ट का पुन: उपयोग करते हैं और न केवल यह, यह आपके पौधों को उर्वरक के रूप में भी कार्य करता है, इसलिए लाभ कई हैं।

सफेद सिरका

सिरका

सिरका एक ऐसा उत्पाद है जिसमें घर में हजारों कार्य स्वच्छ हैं, गंध को बेअसर करते हैं, व्यंजनों में सेवा करते हैं आदि। अच्छा ... आपको क्या लगता है? हम एक और समारोह है, स्प्रे आंगन, दीवारों, खिड़कियां, दरवाजे और सभी स्थानों पर जहां अवांछित बिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश करता है, सिरका की गंध चीजें हैं जो मैं बिल्लियों नफरत में से एक है, तो आप शायद करने के लिए एक सप्ताह के लिए यह करने के लिए है गंध को अपने घर में स्थिर है, लेकिन निश्चित रूप से बिल्ली कि गंध अपने घर से आता है नोटिस करेंगे और हर हालत में यह भी बचने जाएगा आपको बता दूँ कि न केवल बिल्लियों के लिए एक उत्कृष्ट से बचाने वाली क्रीम है, लेकिन मधुमक्खियों, चींटियों की तरह कीड़ों के लिए , बिच्छू आदि इसके अलावा यदि आप पौधों को स्प्रे करते हैं तो कुछ नहीं होता क्योंकि यह उन्हें चोट नहीं पहुंचाता या मारता है।

बिल्ली स्टॉप बॉक्स 300 डीपीआई पारदर्शी पृष्ठभूमि

बिल्लियों के खिलाफ अल्ट्रासोनिक repellent

इस तरह के उत्पादों विशेष रूप से बिल्लियों को डराने के लिए, कल्पना यह कितना प्रभावशाली है, इस मामले में हम कुछ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं आप अपने घर के आसपास स्प्रे करने के लिए है, सिर्फ पर्याप्त जगह है जहाँ आप अक्सर अवांछित है कि बिल्ली को देखा में रखने के लिए डिजाइन किए गए थे और स्वत: या मैन्युअल (कुछ आप समय मैन्युअल का उपयोग करेगा) उचित रूप में, एक तो कष्टप्रद ध्वनि है कि बिल्ली को डराने जाएगा, के रूप में आंदोलन सक्रिय है या आप विशिष्ट समय पर रीसेट कर सकते हैं, तो स्वत: से बचाने वाली क्रीम यह निर्धारित कर सकते हैं जारी करते हैं। आवाज बिल्लियों के लिए इतनी परेशान है, कि वे निश्चित रूप से घर नहीं आएंगे।




0750103590505 एल

अमोनिया

अमोनिया एक पानी में घुलनशील गैस है, जो इस तरह के कृषि (उर्वरक) या housecleaning के रूप में विभिन्न कार्यों, के लिए प्रयोग किया जाता है, गंध इतना मजबूत और विशेषता है कि न केवल मानव लेकिन बिल्लियों की गंध परेशान भी, शुक्र है सुपरमार्केट में आपको मुफ्त पहुंच का एक उत्पाद है, बस इसे उन स्थानों पर लागू करें जहां आप बिल्ली को एक्सेस नहीं करना चाहते हैं, यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि घरेलू उपयोग के लिए अधिकांश अमोनिया समाधान पदार्थ के 5 से 10% के बीच होते हैं यह मामूली प्रतिशत लोगों और पालतू जानवरों के लिए हानिकारक हो सकता है। यह केवल छिड़कते समय दस्ताने का उपयोग करने का सवाल है और ऐसा करने पर आपकी नाक और आंखों की रक्षा करना ताकि आप शरीर के किसी हिस्से को परेशान न करें।

1

प्राकृतिक प्रतिरोधी (यहां हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करें)

बिल्लियों का पीछा करते समय एक प्राकृतिक, आर्थिक और बहुत अच्छी तरह से काम कर सकता है, जैसा कि हमने इस प्रकाशन में उल्लेख किया है बिल्लियों में गंध की एक विकसित और संवेदनशील भावना है, इसलिए कुछ पौधे हैं जो नहीं करते हैं वे इन बिल्लियों की कुल संतुष्टि कर रहे हैं और हम चाहते हैं कि का लाभ लेने चाहिए अगर हम उन्हें दूर पीछा,, काली मिर्च, मेंहदी किसी न किसी तरह बाजार और पानी की एक चौथाई गेलन 10 मिनट सभी सामग्री के लिए उबला हुआ में लैवेंडर में खरीद सकते हैं और के लिए 30 मिनट छोड़ दें समाधान शांत करने के लिए, पौधों को हटाने के लिए तनाव और एक नया और पूरी तरह से साफ स्प्रेयर में तरल देता है, स्प्रे दीवारों, दरवाजों, फर्श, फर्श खिड़कियों और अगर आप छत भी चाहते हैं, गंध विलय से उत्पन्न बिल्लियों रन पर जाना कर देगा, इसे हर सप्ताह एक सप्ताह के लिए करें और आप देखेंगे कि बिल्लियों आपके घर पर कैसे नहीं आती हैं।

फिंगर क्लोजिंग नली

पानी

हो सकता है कि यह पहली बार थोड़ा क्रूर हो, लेकिन समय-समय पर उस बिल्ली को डराता है जो आपको जीवन को असंभव बना रहा है, इतना बुरा नहीं है, थोड़ा पानी के साथ छिड़काव भी चोट नहीं पहुंचाएगा लेकिन कोई संदेश नहीं भेजेगा आपके घर में आपका स्वागत है, जब आप इस तकनीक का उपयोग कर सकते हैं और आप देखेंगे कि कैसे बिल्ली भिगोने के डर के लिए आपसे मिलती है। आप नली और पानी के साथ एक कंटेनर का उपयोग कर सकते हैं, इसका उद्देश्य थोड़ा गीला करना है ताकि आपको पता चले कि आप इसे फिर से घर में नहीं जाने देंगे।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए कोई तरल प्रतिरोधी पोर्टा 411 9 Mla2655854235 052012 ओ

वाणिज्यिक repellents

वाणिज्यिक repellents उन्हें पालतू पशुओं की दुकानों आमतौर पर मूत्र बदमाश, खरगोश या मूत्र बिल्लियों के कृत्रिम परेशान गंध उत्पादन के बने होते हैं में मिल, यह बहुत बस का उपयोग यह स्प्रे स्थानों में जहाँ आप बिल्ली का उपयोग नहीं करना चाहते हैं आसान है और तैयार, इतनी मजबूत गंध आपके घर वापस नहीं आती है, आमतौर पर गंध होती है जो दिनों तक चलती है, इसलिए आपको उत्पाद के आवेदन में सुसंगत होना चाहिए, सब कुछ आपके द्वारा खरीदे जाने वाले वाणिज्यिक प्रतिरोधी ब्रांड के ब्रांड पर निर्भर करेगा।

सिफारिशें

  • यदि संभव हो, तो खिड़कियों और दरवाजे पर मच्छर जाल रखें जो बिल्ली को प्रवेश करने से रोकती है
  • अगर बिल्ली पड़ोसी से है, तो अपने पालतू जानवर को नियंत्रित करने के लिए उससे बात करें
  • याद रखें कि विकल्प हम आपको हर दो हफ्ते में समय के साथ फीका कर सकते हैं या के रूप में आप गंध के लिए फिट फिर से रखा विकल्पों को देखने के लंबे समय तक था और बिल्ली (या बिल्लियों) से संपर्क नहीं करते दे दी है की बदबू आ रही है
  • यदि आप एक बिल्ली है और निष्फल नहीं है, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि पशु चिकित्सक के साथ नियुक्ति निष्फल किया जा रहा है और कहा कि एक कारण हो सकता क्यों बिल्लियों अपने घर का दौरा
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप समझें कि यह बिल्ली को जहर या मारने का विकल्प नहीं है, न तो आप और न ही किसी को भी किसी अन्य जीवित जीवन का जीवन लेने का अधिकार है।
  • कई बिल्लियों भोजन की तलाश में जाते हैं, प्रलोभन से बचने के लिए कचरे के डिब्बे बंद रहते हैं 
  • अपने पालतू जानवरों (बिल्ली या कुत्ता) का भोजन यार्ड में या एक जगह है जहाँ सड़क बिल्लियों या पड़ोसियों उपयोग कर सकते है में हैं, तो इसे अपने घर तक पहुँचने को खिलाने के लिए एक से फ़ीडर उन्हें रोकने के लिए कदम के लिए महत्वपूर्ण है अपने पालतू जानवर का राशन
  • क्या आपके घर पर आक्रमण करने वाली बिल्लियों को पकड़ा जाता है? आप उन्हें गोद लेने के लिए दे सकते हैं, उन्हें एक ऐसे संगठन में ले जाएं जहां वे उनका ख्याल रखते हैं या उनके नसबंदी को प्रायोजित करते हैं, इसलिए वे सड़क पर बिल्लियों की समस्या को बढ़ाने, पुन: पेश नहीं करेंगे।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
बगीचों से बिल्लियों को हटाने के लिए युक्तियाँबगीचों से बिल्लियों को हटाने के लिए युक्तियाँ
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बिल्लियों में तनाव।बिल्लियों में तनाव।
वयस्कों में बिल्ली एलर्जी को रोकने के लिए और अधिक टिप्सवयस्कों में बिल्ली एलर्जी को रोकने के लिए और अधिक टिप्स
चीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैंचीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैं
सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
बदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैंबदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैं
» » बिल्लियों ने आपके घर पर हमला किया? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है
© 2021 taktomguru.com