taktomguru.com

कुत्ते के पसंदीदा भोजन, कैसे कुत्ते ताल को लुभाने के लिए




कुत्ते के पसंदीदा भोजन, एक बहुत कुत्ते ताल
कुत्ते के तालुओं में इसकी पूर्वाग्रह है जो इसकी प्रजातियों द्वारा निर्धारित की जाती है, बल्कि अपने व्यक्तित्व और खाने की आदतों से भी होती है। प्रत्येक कुत्ते की पसंदीदा खाद्य पदार्थों की अपनी सीमा होती है और उनके मालिक वे हैं जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ जानते हैं। हालांकि, एक कुत्ते को केवल वह पसंद नहीं करना चाहिए जो वह पसंद करता है क्योंकि यह उसके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। इसलिए, मालिक वे हैं जो अपने पशुचिकित्सा, कुत्ते के आहार की सहायता से पर्यवेक्षण करना चाहिए।
यद्यपि, आप एक पाक कुत्ते के लिए क्षणों को आरक्षित कर सकते हैं, आपको हमेशा जानवरों के आहार के आधार पर उचित और स्वस्थ खाने की आदतों का सम्मान करना होगा।
खाना जो कुत्ते को सबसे ज्यादा पसंद करता है
पशु चिकित्सक एटर ल्लामास कहते हैं, "कुत्ता मांसाहारी अभिविन्यास के साथ एक सर्वव्यापी है"। इसलिए, वह पशु प्रोटीन का स्वाद पसंद करता है। गीले कुत्ते के भोजन जैसे स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ, इसकी अस्पष्टता और बनावट के कारण कुत्ते के ताल को भी आकर्षित करते हैं।
कुत्ते, हालांकि, अक्सर मछली के गोमांस के स्वाद पसंद करते हैं। वील या हेक के काटने के बीच, कुत्ता लाल मांस का चयन करेगा। हालांकि प्रत्येक कुत्ते की विशेष प्राथमिकताओं को भी अपने पसंदीदा जायके के चुनाव को प्रभावित, मांस कर सकते हैं भोजन है कि आपको सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं: गाय, सूअर का मांस, भेड़ का बच्चा और चिकन का स्थान है।
आम तौर पर, जानवरों की वसा सब्जियों की तुलना में कुत्ते के ताल के लिए अधिक आकर्षक होती है। इसके अलावा, वे उन खाद्य पदार्थों या पदार्थों से आकर्षित हो सकते हैं जिनके मालिक स्वामित्व में हैं, जैसे कि मिठाई, पनीर, दही या मानव उपभोग के लिए तैयार कोई अन्य भोजन। कुत्ते को खाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इनमें से कुछ खाद्य पदार्थ जहरीले हो सकते हैं या अपमान का कारण बन सकते हैं। मालिक वे हैं जो अपनी भस्म इच्छाओं को रोकने की ज़िम्मेदारी लेते हैं, जो उनके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
एक कुत्ता की गंध के लिए आकर्षक भोजन आपको स्वाद के लिए आकर्षित करेगा, जैसे कि यह एक चुंबक था। एक व्यक्ति के पास आठ मिलियन की तुलना में 220 मिलियन घर्षण कोशिकाएं हो सकती हैं। अगर कुत्ते को अपने कुत्ते के खाने के पकवान की सामग्री की सुगंध मिलती है, तो वह इसे बहुत खुशी से खाएगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के स्वाद के लिए पांच चाबियाँकुत्ते के स्वाद के लिए पांच चाबियाँ
एक बहुत ही चुनिंदा कुत्ता कैसे खाते हैंएक बहुत ही चुनिंदा कुत्ता कैसे खाते हैं
एक convalescent कुत्ते के लिए घर का बना खाना बनाओएक convalescent कुत्ते के लिए घर का बना खाना बनाओ
अपनाया कुत्ता खाने के लिए दिशानिर्देश नहीं खाते हैंअपनाया कुत्ता खाने के लिए दिशानिर्देश नहीं खाते हैं
पशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुत्ते के खाद्य पदार्थों के बारे मेंपशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुत्ते के खाद्य पदार्थों के बारे में
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
कुत्ते के पसंदीदा भोजन का रहस्यकुत्ते के पसंदीदा भोजन का रहस्य
कुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेदकुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेद
फेरेट कैसे खिलाया जाएफेरेट कैसे खिलाया जाए
चिहुआहुआ के लिए पसंदीदा आहारचिहुआहुआ के लिए पसंदीदा आहार
» » कुत्ते के पसंदीदा भोजन, कैसे कुत्ते ताल को लुभाने के लिए
© 2021 taktomguru.com