taktomguru.com

फेरेट कैसे खिलाया जाए

फेरेट कैसे खिलाया जाए

फेरेट कैसे खिलाया जाए

कई साल पहले फेरेट जानवरों में से एक बन गया जो कई लोगों के पसंदीदा पालतू जानवरों के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। बाद कुत्तों और बिल्लियों के रूप में एक पालतू जानवर के तीसरे स्थान पर आ गए जानवरों सबसे अधिक इस्तेमाल किया कर रहे हैं इन छोटे स्तनपायी, स्पेन में एक जानवर पसंदीदा कंपनी, महान सहानुभूति और बहुत ही उत्सुक और बेचैन होने का एक तरीका है जानवर हैं।

फेरेट क्या खाता है?

खरगोश और इस तरह के चूहों और voles के रूप में छोटे स्तनपायी, पर उनके प्राकृतिक निवास स्थान फ़ीड में रहने वाले ferrets, निश्चित रूप से है कि ferrets परिवार के घरों या शहर में रहने वाले के साथ नहीं होता है, अपने आहार बहुत अलग है। घरेलू ferrets का इस्तेमाल किया और मनुष्यों द्वारा घरेलू बनाया गया कीट कृन्तकों, खरगोश और समान प्रजातियों को नियंत्रित करने, फसलों और रक्षा के लिए फसल इस प्रकार इस खूबसूरत रिश्ते इस तरह के आदमी धीरे-धीरे taming गया था के साथ अब हमारे पास शुरू किया। वे बहुत लचीले जानवर हैं, पतले और लंबे समय तक अपने शिकार में अपने शिकार का शिकार करने में सक्षम हैं।




घरेलू ferrets एक विशेष भोजन है। हम उदाहरण के लिए फ़ीड और गीले सूखे भोजन पा सकते हैं। फ़ीड विशेष रूप से उनके लिए बनाई जाती है, वे प्रोटीन और वसा में समृद्ध फ़ीड होते हैं, क्योंकि फेरेट बहुत सक्रिय स्तनधारी होते हैं और उन्हें बहुत अधिक व्यायाम करने की आवश्यकता होती है। गीला भोजन कम विविधता है, और यह केवल इसलिए है क्योंकि सूखे भोजन को देना बेहतर होता है क्योंकि यह फेरेट के दांतों पर टारटर को रोकता है। आपको अपने फेरेट बिल्ली के भोजन, न कुत्तों के लिए नहीं देना चाहिए, क्योंकि वे प्रोटीन की जरूरतों को क्षतिपूर्ति नहीं करते हैं जिन्हें उन्हें स्वस्थ रहने की आवश्यकता होती है।

जब वे बढ़ रहे हैं या कर रहे हैं गर्भवती अक्सर खाने और खाने के और अधिक और mejor.Recuerda कि ferrets यह मांस हम हमारे दैनिक खाने है día.Otros भोजन में हर तीन या चार घंटे वे खा सकते हैं खिलाया जा सकता है की जरूरत है, लेकिन आप करते हैं हम इसकी अनुशंसा करते हैं क्योंकि यह विशेष फेरेट फ़ीड की तुलना में अधिक महंगा होगा। उनके लिए बहुत बुरे खाद्य पदार्थ मिठाई और डेयरी उत्पाद हैं जो उनके स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक हैं।

फेरेट कैसे खिलाया जाए

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
FerretsFerrets
पालतू जानवर के रूप में फेरेट्सपालतू जानवर के रूप में फेरेट्स
आप और आपकी जीवन शैली के लिए किस तरह का पालतू जानवर सबसे अच्छा हैआप और आपकी जीवन शैली के लिए किस तरह का पालतू जानवर सबसे अच्छा है
एक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभालएक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभाल
आदमी पालतू जानवरों के सबसे अच्छे दोस्तआदमी पालतू जानवरों के सबसे अच्छे दोस्त
पालतू जानवरों के लिए खाद्य पूरक "बधाई"पालतू जानवरों के लिए खाद्य पूरक "बधाई"
फेरेट की देखभाल के लिए पांच बुनियादी युक्तियाँफेरेट की देखभाल के लिए पांच बुनियादी युक्तियाँ
फेरेट की आराम जगहफेरेट की आराम जगह
15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे
पालतू जानवर और फ्लू के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नपालतू जानवर और फ्लू के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
» » फेरेट कैसे खिलाया जाए
© 2021 taktomguru.com