taktomguru.com

क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?

कुछ लोग जो इन पालतू जानवरों के इतिहास को नहीं जानते हैं, आश्चर्य करते हैं क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?, संदेह छोड़ने के लिए हम आपको इस दौड़ के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं।

अपने इतिहास को जानना पिट बुल नस्ल की बुरी प्रतिष्ठा प्राचीन इतिहास से आता है, जहां कहा जाता है कि इंग्लैंड में वे बैल chews कुत्तों के रूप में इस्तेमाल किया गया था के रूप में यह एक ही रास्ता है कि मनुष्य एक हिंसक सांड का नियंत्रण लेने करना पड़ा था, पिट बुल माना जाता है कि जानवर की नाक से चिपक जब तक यह आत्मसमर्पण कर दिया।

क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?

क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?

उन्नीसवीं सदी में जब यह घोषित किया जाता है निषिद्ध है, और है कि जब शुरू गुप्त रूप से एक दूसरे से लड़ने के लिए है, प्रत्येक पिट बुल जानबूझकर जानवर को भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक संकट के बाद उसके मालिक से नाराज था।

संयुक्त राज्य अमेरिका सहित कई देशों में, इस जानवर बारीकी से उनकी बुद्धि और सीखने व्यवहार के माध्यम से बच्चों के साथ जुड़े को देखा और (जहां छोटी से छोटी, लेकिन दुर्भाग्य से गुप्त झगड़े कि 1986 में काफी जोर के साथ शुरू हुआ के दोस्तों पर विचार किया गया उन्होंने अपनी ताकत और क्षमता के लिए पिट बुल का इस्तेमाल किया) अपने इतिहास को भ्रष्ट कर दिया।




नारकोटिक्स ट्रैफिकर्स और गिरोह के सदस्यों ने व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और इससे उनकी बुरी प्रतिष्ठा प्रभावित हुई।

हमें याद रखना चाहिए सभी जानवर सिखाए गए जवाब देते हैं, समस्या कुत्तों में नहीं है, लेकिन उन मनुष्यों में जो उनका दुरुपयोग करते हैं।

हम यह भी याद रखना चाहिए कि एक कुत्ते के काटने एक स्थिति है कि आप जोखिम में लग रहा है, और है कि न केवल पिट बुल काटने, किसी भी जाति क्या कर सकते हैं कर सकते हैं, और हमेशा के मालिक और क्या की जिम्मेदारी होगी करने के लिए रक्षा प्रतिक्रिया के लिए हो सकता है कि उसने जानवर पर लगाया है।

पिट बुल प्यार, वफादार और शिक्षित करने में आसान हैं, क्योंकि उनके पास एक बुद्धि है जो सभी कुत्तों को प्राप्त नहीं करती है। शिक्षा और प्रसार के साथ हम कर सकते हैं पिट बुल की छवि का पुनर्वास करें, उसे प्यार से सिखाते हुए, न हिंसा के साथ, हम उसे मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में पुनर्प्राप्त कर सकते हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, यह गड्ढे बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि हम उनके बुरे या अच्छे कृत्यों के लिए ज़िम्मेदार हैं। पालतू जानवर केवल अपने मालिक से आदेश प्राप्त करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियर
रात के पक्षी: strigiformes (तीसरा हिस्सा)।रात के पक्षी: strigiformes (तीसरा हिस्सा)।
डरावना सफेद शार्कडरावना सफेद शार्क
शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?
अंग्रेजी बुलडॉगअंग्रेजी बुलडॉग
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?
डोबर्मन की अन्यायपूर्ण बुरी प्रतिष्ठाडोबर्मन की अन्यायपूर्ण बुरी प्रतिष्ठा
पिट बैल बिल्लियों के साथ स्नेही हैं?पिट बैल बिल्लियों के साथ स्नेही हैं?
पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?
» » क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?
© 2021 taktomguru.com