taktomguru.com

बारिश के दिन

बरसात के दिनों में, एडी सड़क पर कदम नहीं लेना चाहता था। वह बहुत छोटा था और उसके चलने को अपनी चीजों को करने और घर लौटने के लिए पर्याप्त समय के लिए नीचे जाने के लिए सीमित होना था। उन्होंने गीली धरती या घास पर कदम उठाने से इंकार कर दिया, और यह बहुत बड़ा था ...

लेकिन लुका में अभी भी बारिश या बर्फ है, उसके चलने पवित्र हैं। हालांकि आलसी हम हैं, हमें छोड़ना है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमें सोखना है ...

हमारे पास मोती से आने वाले बरसात के दिनों के लिए तैयार किट है:

पानी के जूते और raincoat

foto1उनके बिना मेरे साथ क्या होगा! वे उन लोगों के लिए बुनियादी हैं जो बरसात के दिनों में चले गए। उनके लिए धन्यवाद, मैं घर को व्यावहारिक रूप से सूखा करता हूं और मुझे पड्डियों पर कदम उठाने में कोई समस्या नहीं है।

जूते वे ब्रांड हैं "हंटर", मेरे लिए, अब तक का सबसे आरामदायक मैंने अभी तक कोशिश की है। यह भी सच है कि मेरे पैर थोड़ा नाजुक हैं। मैंने उन्हें चारोल में खरीदा।

प्लास्टिक की उपस्थिति के साथ जीवनभर के रेनकोट की तलाश करने के बाद, मैंने इसे अंग्रेजी अदालत में खरीदा और यह ब्रांड से है "आसान पहनें"।

लुका के लिए रेनकोट

photo_2015-11-03_11-21-38गर्मियों में, जैसा कि गर्म होता है हम आमतौर पर इसका उपयोग नहीं करते हैं, हम घर लौटने पर एक तौलिया और हेअर ड्रायर में फेंक देते हैं। लेकिन एक बार जब यह ठंडा हो जाता है तो हम बारिश के बिना बाहर नहीं जाते हैं।




लुका बहुत तेंदुए है, हालांकि ऐसा लगता है कि उसके पास सभी बाल हैं, और वह आमतौर पर ठंड को बहुत आसानी से पकड़ती है। तो, हालांकि पहले हम कुत्ते के कपड़े के बहुत समर्थक नहीं थे, अब हम नहीं खेलते हैं।

यदि यह ठंडा हो रहा है या बारिश हो रही है तो हम उसे आश्रय देते हैं और इस तरह हम पशु चिकित्सक को बचाते हैं और उसके पास बुरा समय है।

सुपर शोषक तौलिया

photo_2015-11-03_11-12-20हम इसके बिना नहीं जी सकते!

यह तौलिया अद्भुत है। यदि लुका बहुत गीला है तो यह पूरी तरह से सूखा नहीं जाता है, लेकिन अगर यह नमी को हटा देता है, तो हम क्या करते हैं यह उस समय को कम करता है जब हमें ड्रायर के साथ खर्च करना पड़ता है.

न केवल बरसात के दिनों के लिए यह सही है, बल्कि जब आप बाथरूम को छूते हैं तो भी खुशी होती है क्योंकि इसका उपयोग करने के बाद लुका व्यावहारिक रूप से सूखा होता है।

हमने इसे तिआनेंडिमल में खरीदा, और यह हमने की सबसे अच्छी खरीदारी में से एक है।

और आप, जिसके बिना आप बरसात के दिनों में घर नहीं छोड़ सकते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोटहमारे कुत्ते के लिए विभिन्न प्रकार के रेनकोट
बारिश में कुत्ते कैसे चलेंबारिश में कुत्ते कैसे चलें
विद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगीविद्युतीकृत फुटपाथ, आपके कुत्ते के लिए एक जोखिम जिसे आपने कभी कल्पना नहीं की होगी
कुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैंकुत्ते बरसात के दिनों में चलते हैं
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
कुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीकेकुत्ते को बारिश से बचाने के पांच तरीके
जब सर्दी आती है, तो क्या हमारे कुत्तों को आश्रय देना अच्छा होता है?जब सर्दी आती है, तो क्या हमारे कुत्तों को आश्रय देना अच्छा होता है?
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » बारिश के दिन
© 2021 taktomguru.com