taktomguru.com

Coruña में झगड़े में इस्तेमाल होने वाले संकेतों के साथ कुत्तों को मिला

Carballo में कुत्ते हिंसा

कार्बलो (ला कोरुना) से पर्यावरण एजेंटों और अमीगोस डॉस कैन्स एसोसिएशन के सदस्यों ने गुप्त झगड़ों में इस्तेमाल होने वाले संकेतों के साथ कुत्तों के मामलों का पता लगाया है।जर्मन चरवाहे हिंसा

सिर्फ एक सप्ताह पहले, वह एक सुरक्षात्मक कुत्ते की नस्ल बॉक्सर, कैम्पो दा फ़ेरा ड एक Milagrosa, Bergantiños की राजधानी के पड़ोस में से एक में बरामद प्राप्त किया। इसके अलावा झगड़े में प्रयोग के दौरान निरंतर चोटों से, वह पूरे रीढ़ की हड्डी के साथ अंक लाठी था और योनि और गर्भाशय में आँसू पेश करने का एक परिणाम के रूप में एक नकसीर सामना करना पड़ा। घावों, कुल निश्चितता के साथ, जानबूझकर किसी प्रकार की ब्लंट ऑब्जेक्ट के साथ उत्पादित किए गए थे।

यह पहली बार नहीं है जब कुत्ते कार्बोलो डी अरबीबा में दिखाई देते हैं, जो कि गुप्त झगड़े, या तो संगठित या गिरोह के सदस्यों द्वारा उपयोग किए जाने के स्पष्ट संकेतों के साथ दिखाई देते हैं।

कुत्तों के साथ हिंसा के Carballo में पिछले मामले

सबसे स्पष्ट उदाहरणों में से एक, याद ताजा गार्ड के लिए जिम्मेदार, विसेंट इग्लेसियस, और ब्रिगेड पर्यावरण कारबालो के सदस्यों के रूप में, एक जर्मन चरवाहा जो दो बार इस अनुचित उपचार का सामना करना पड़ा का था।




कुत्ते को बेरतो के बहुभुज में, खोए हुए जानवरों के संग्रह बिंदु के पास छोड़ दिया गया। उसने अपने शरीर में फैले आँसू काट दिया था, हालांकि वह ऑपरेटरों और स्वयंसेवकों की देखभाल के लिए धन्यवाद प्राप्त करने में सक्षम था। हालांकि, कुछ हफ्ते बाद, वही इकाई झगड़े पर लौटने के लिए इंस्टॉलेशन के चुराए गए कुत्तों के समूह का हिस्सा थी। जब उन्होंने दूसरी बार इसे पुनर्प्राप्त किया, तो इसके जबड़े को अमेरिकी टेप के साथ immobilized और वेंटिलेशन की कमी के कारण कीड़े से भरा था।

Carballo के नगरपालिका केनेल में वीडियो निगरानी कैमरे

के बाद से वीडियो निगरानी कैमरे नगरपालिका kennel कारबालो में स्थापित किए गए थे वे चोरी या इस तरह का परित्याग reoccurred नहीं किया है, जो भी स्थितियों से निपटने के लिए किया गया है पर्यावरण, यीशु परेरा, की ब्रिगेड के सिर के अनुसार बहुत दांतेदार याद करते हैं, "कुछ मामलों में टायर इतने बुरे थे कि हमें उन्हें बलिदान देना नहीं था।"

हालांकि, अन्य प्रथाओं, जैसे नदी को अपने गर्दन के चारों ओर पत्थरों से बंधे नदी में फेंकना, अभी भी इस क्षेत्र में बहुत ज़िंदा हैं। अलग-अलग पुलों जैसे कि कार्डोजो या ए सेपेरा, दोनों एनलोन नदी पर, इन त्यागों के लगातार दृश्य होते हैं

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैंकुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैं
गड्ढे बैल के बीच लड़ोगड्ढे बैल के बीच लड़ो
कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?
कुत्तों के लिए एस्केलेटर का खतराकुत्तों के लिए एस्केलेटर का खतरा
Wobbler सिंड्रोमWobbler सिंड्रोम
वे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैंवे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैं
क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?क्या पिट बैल की बुरी प्रतिष्ठा सच है?
क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?
पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?पशु दुर्व्यवहार के संकेत क्या हैं?
PyometraPyometra
» » Coruña में झगड़े में इस्तेमाल होने वाले संकेतों के साथ कुत्तों को मिला
© 2021 taktomguru.com