taktomguru.com

बिल्ली करजन

बिल्ली करजन

पाठ: एंटोनियो पेरा

जो लोग fonografнa यह एक ही कर दिया गया है नहीं के स्वर्ण युग के साथ सहमत का generaciуn जीवन - seсor वाल्टर लेगे (सेंट जीन कैप Ferrat, 1979 लंदन, 1906) के काम के बिना। वाल्टर लेज रिकॉर्ड उद्योग के जन्म और अभिषेक के लिए सभी संभावनाओं में है जैसा कि हम जानते हैं। और, यह भीतर, हम परिभाषा discogrбfico कागज निर्माता भूमिका जो था, ademбs, मुख्य कार्यकारी जिनका पूरा नाम याद किया जाता है प्रकट होता है देना है।

लेकिन इतिहास को कभी कभी अपने mбs को उज्ज्वल बच्चों अनुचित है और सच्चाई यह है कि इसके महत्व के बावजूद आज कोई भी वाल्टर लेगे बारे में कुछ भी sabrнa अगर यह नहीं होगा, क्योंकि उसके йpoca, एलिजाबेथ श्वार्जकोफ के जर्मन emblemбtica सोप्रानो साथ casу और सब से ऊपर, क्योंकि यह सच राक्षस fonografнa और mъsica की (अपने जीवन भर और दोस्त) निर्माता fonogrбfico था हर्बर्ट वॉन कारजन (साल्ज़बर्ग, 1908-1989) llamу है। एक अनुभवी पाठकों को बिल्लियों aficiуn गठबंधन और sorprenderб नहीं mъsica आप कारजन के नाम एक publicaciуn बिल्ली के लिए समर्पित में अपने पसंदीदा जानवरों से जुड़ा हुआ देखते हैं, यह बहुत aficiуn बिल्लियों कि विशेषता द्वारा संगीत की दुनिया में जाना जाता है करजन और, विशेष रूप से, फारसी बिल्लियों के लिए उनकी पूजा।

वह इस शौक और करजन के चरित्र के साथ वर्षों से मजाक कर रहा है। difнcil artнstico दुनिया में एक ही समय में इस तरह के एक प्रभावशाली आंकड़े पाया जाता है, इसके contemporбneos कलाकारों के बीच इतना कम cariсo जगाना, excepciуn अपने कैरियर में उन से बना, गायकों, और साज या grabaciуn की भी tйcnicos हैं, तो आप पूरी तरह से debнan सब कुछ हजारों रिकॉर्डिंग में भाग लेने के लिए चुने गए कुछ दिन होने के तथ्य के लिए। demбs बार-बार बिल्लियों के कम महत्वपूर्ण गुणों extraнan, egoнsmo और स्नेह का संबंध है कि जो कोई बिल्ली domйstico falsarias पता के साथ रहते थे, निर्दयतापूर्वक लागू करने के लिए के बारे में इन दंतकथाओं alemбn व्यक्तित्व mъsico।

बिट्स और तीसरे पक्ष के साथ बातचीत के टुकड़े यहाँ इसे बनाए रखा और उसके दोस्त वाल्टर लेगे द्वारा allб, इंगित करने के लिए लग रहे हैं, हालांकि, mъsico और जानवर के बीच कि identificaciуn नहीं अंत, विक्षिप्त रूप mбs द्वारा हालांकि था महान कारण है कि चालाकी से अपने दुश्मनों उन्होंने उसे जिम्मेदार ठहराया। यह लेगे कारजन स्कोर, अपने कार्यक्रमों और रिकॉर्ड के लिए काम करने के लिए habrнa जिस पर उपलब्ध कराने के सामान्य प्रभारी था, और इसलिए बहुत बार मित्रों, सहयोगियों और notaciуn की tйcnica के बारे में पत्रकारों ने पूछा कि निर्देशक के साथ में सन्निहित उन अंतराल वाले कागजात स्कोर की उनकी ठोस दृष्टि, संगीत के उनके पढ़ने का अर्थ है। यह यहाँ था जहां लेगे अपने वार्ताकारों कारजन की मैत्री mъsica को carбcter बिल्ली colaciуn में लाने हैरान छोड़ दिया, लेकिन नहीं hacнan अपने दुश्मनों के रूप में denigrarle के लिए, लेकिन एक दृश्य जिसका recreaciуn बुख़ार और रोमांच जो mъsico तारीफ वर्णन करने के लिए और पशु।




लेगे ने कहा कि कारजन स्कोर है, जो उसे करने के लिए लौट रहे थे के रूप में habнa, वितरित प्राचीन, सफेद, स्वच्छ, नई में किसी भी anotaciуn hacнa नहीं। यह एक परिस्थिति थी जिसने निर्माता को वर्षों तक साजिश रची थी, एक अवसर पर उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला। कौन लिखता है इन lнneas अब याद नहीं करता है, तो लेगे उस समय काम का हवाला देते शिक्षक पढ़ाई कर रहा था, लेकिन sн पत्ते mъsica कारजन अपने स्टूडियो के पूरे फर्श और बगल में झूठ बोल रही है cubrнa नरम कालीन पर बिखरे हुए के साथ दृश्य describнa याद है वे एक दूसरे के पीछे एक तरफ देखकर घुमाए, जैसे कि वे उन्हें मस्तिष्क में स्टैव की छवि संग्रहित करना चाहते थे। डी йsa तथ्य उसके tйcnica था, internalizing mъsica पर हाथ रखना नहीं है, उनकी संवेदनशीलता शामिल करने, अंतिम पहुँच टिप्पणी करने के लिए पहली despuйs को याद है, एक बार अपने स्वयं के interpretaciуn बनाने sн भीतर पुस्तकालय के लिए स्कोर, प्रसंस्करण लौटे उनमें से

और यह कि इस समय तो जो लोग एक बिल्ली, ningъn शोर के बिना एक habitaciуn के माध्यम से बिल्ली के साथ हमारे जीवन साझा करने के लिए भाग्यशाली रहे हैं, estanterнas चलाने के लिए परिचित और ढहते बिना sorteбndolos चल वस्तुओं के सभी प्रकार के द्वारा कवर किया गया था जब लेगे समानांतर दृश्य पैदा की, नहीं एक sуlo, हमारे बाकी साझा करने और यहां तक ​​कि हमारे sueсo हमारे चारों तरफ उनकी उपस्थिति के कोई निशान छोड़ रहा है, के रूप में अगर, कारजन की तरह, खुद को और अपने domйstico क्षेत्र fuйramos पवित्र पेंटाग्राम है कि importuning नहीं किया गया йl को ।

यह एक तथ्य है कि करजन मंच पर या किसी भी स्कोर के बिना रिकॉर्डिंग स्टूडियो में चला गया। mъsica, mъsicos और habнa उनके आर्केस्ट्रा को व्यक्त करने के लिए एक mйtodo जटिल इशारों की स्थापना की जो लगभग हमेशा dirigнa आँखों से पूरी तरह से बंद, कलाकारों के साथ आँख से संपर्क बनाने और लगभग अगोचर भाव कभी कभी चेहरे के गठन के बिना। उच्च ब्रह्मांड, demбs के लिए दुर्गम algъn से अगर रूप में, मैं एक पवित्र inspiraciуn मैं sуlo йl करने का इरादा हो रही थी। बिल्लियों की तरह ही जब वे स्वयं के साथ शांति में होते हैं। वह बिल्ली करजन था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डांडी डिनमोंट टेरियरडांडी डिनमोंट टेरियर
कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीयकुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
जानवर जो चलते रहेंगे: ऑस्कर, बिल्ली।जानवर जो चलते रहेंगे: ऑस्कर, बिल्ली।
"कैबिनेट कार्यालय के मुख्य मूसर", सड़क गिरने की बिल्लियों"कैबिनेट कार्यालय के मुख्य मूसर", सड़क गिरने की बिल्लियों
मिनीचर बुल टेरियरमिनीचर बुल टेरियर
एक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलेंएक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलें
बिल्लियों भी आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैंबिल्लियों भी आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैं
यह जानने के लिए अचूक चालें कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहींयह जानने के लिए अचूक चालें कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहीं
बिल्ली-फैंसी: बिल्ली के लिए सीमाओं के बिना जुनूनबिल्ली-फैंसी: बिल्ली के लिए सीमाओं के बिना जुनून
» » बिल्ली करजन
© 2021 taktomguru.com