taktomguru.com

एक पालतू जानवर को अपनाना




प्रत्येक वर्ष, स्पेन में कुछ 100,000 कुत्तों को छोड़ दिया जाता है। उन सभी के लिए, गोद लेने का एकमात्र विकल्प एक नया खुशहाल जीवन है। हालांकि, केवल 3% लोग रिसेप्शन पर फैसला करते हैं।
गोद लेने की प्रक्रिया:
यह बहुत आसान है जब आप अपने पालतू मिल जाए, आप स्वीकार करने का निर्णय पंगु बना सकता है जिम्मेदारियों और दायित्वों के एक नंबर पर हस्ताक्षर करना चाहिए नहीं: यह एक घर और स्वास्थ्य देखभाल देते हैं, इसे दूर या मारे गए सुरक्षा और रिपोर्टिंग हानि या मौत की जानकारी के बिना नहीं दे।
जब तक एक बीमार कुत्ते को विशेष रूप से चुना नहीं जाता है, तब तक वे पूरी तरह स्वस्थ और उनकी टीकाकरण के साथ अद्यतित होते हैं।
गोद लेने के एक दान है जिसके साथ चिकित्सा व्यय, उनकी आयु, नसबंदी और स्वच्छ करने के लिए उपयुक्त, टीके और पहचान चिप आरोपण कवर कर रहे हैं के साथ बंद कर दिया है।
शुरुआत से सह-अस्तित्व को आसान बनाने के लिए, उस भागीदार को चुनें जो आपके व्यक्तित्व और जीवनशैली के अनुकूल है। आपकी दौड़ (आकार और चरित्र के अनुसार) और उम्र एक अच्छा संकेतक होगा। सामान्य शब्दों में पिल्लों को कई ध्यान देने की आवश्यकता होगी और आप उन्हें सबसे बुनियादी से सब कुछ सिखाते हैं, लेकिन वे शुरुआत से आपकी आदतों तक अनुकूलित होंगे। दूसरी ओर, एक वयस्क कुत्ता शांत हो जाएगा, यह सह-अस्तित्व की सुविधा प्रदान करेगा।
ताकि आपकी पहली बैठक में कोई आश्चर्य की बात न हो और घर का परिवर्तन कम अचानक हो, आप हॉस्टल श्रमिकों से अपने घर में प्रेजेंटेशन करने के लिए कह सकते हैं।
सबसे अच्छा विकल्प सुबह गोद लेने है। आपके नए पर्यावरण में उपयोग करने के लिए आपका पूरा दिन होगा। इसे घर ले जाने से पहले, चलना। आप अधिक आराम से पहुंचेंगे और अभ्यास आपको उनके सामने एक नेता के रूप में पुष्टि करेगा।
घर पर एक बार, आपको इलाके के साथ खुद को परिचित करने की आवश्यकता होगी। उसे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र छोड़ दो और उसे दिखाएं कि उसका बिस्तर और उसके बर्तन कहाँ हैं। प्रत्येक कुत्ते को अपनी खुद की एक निश्चित जगह की आवश्यकता होती है।
इन सभी ध्यानों के बावजूद, आपका कुत्ता पहले दिनों के दौरान असहज हो सकता है। यह बहुत संभावना है कि वह थोड़ा खाता है और पीता है, कि वह रात में रोता है, आदि। यह सामान्य है, इसे नए पर्यावरण के अनुकूल बनाने का समय दें। यह इतना है कि आप उसे स्नेह देते हैं और आप उसे डूब नहीं पाते हैं। एक चाल यदि आपके पालतू एक पिल्ला है:, अपने बिस्तर घड़ी, ध्वनि के बगल में अपनी मां की पिटाई के लिए इसी तरह छोड़ देता है, वह जब सोते हैं तब शांत होगा।
और अपने पहले चलने के समय, एक बाड़ वाली जगह चुनें जहां आप बच नहीं सकते हैं या पट्टा का उपयोग नहीं कर सकते हैं जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि यह आपके कॉल का जवाब दे। एक बार जब आप अपना विश्वास कमाते हैं और अपनी तरफ से सुरक्षित महसूस करते हैं तो आप हमेशा के लिए अपना प्यार जीते होंगे।

आर फुटप्रिंट्स
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहलएक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल
स्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगास्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगा
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?
अपने पालतू जानवर की देखभाल करने के लिए टिप्सअपने पालतू जानवर की देखभाल करने के लिए टिप्स
» » एक पालतू जानवर को अपनाना
© 2021 taktomguru.com