taktomguru.com

कैमरा फर्बो, शांति इस क्रिसमस का सबसे अच्छा उपहार है

हम में से कई जो कुत्तों के साथ रहते हैं घर से बहुत समय बिताते हैं और हमारे साथी अकेले रह जाते हैं। आदर्श हमारी अनुपस्थिति में धीरे-धीरे समायोजित करना है ताकि आप शांत रह सकें, लेकिन कभी-कभी यह आसान नहीं होता है और यह एक लंबी प्रक्रिया है जिसके लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है। अन्य बार, हमारा कुत्ता अकेले होने का आदी हो सकता है लेकिन विशिष्ट मामलों में हम उस पर नजर रखना चाहते हैं, उदाहरण के लिए यदि वह convalescent है।

फर्बो कैमरा

फर्बो कैमरा हमें अनुमति देता है कहीं से भी हमारे कुत्ते को नियंत्रित करें और उसके साथ बातचीत करें एकीकृत माइक्रोफोन और कैंडी वितरण प्रणाली के माध्यम से। इसमें रात दृष्टि के साथ एक 1080 पूर्ण एचडी कैमरा है और इन्फ्रारेड नाइट विजन एलईडी के साथ 160 डिग्री लेंस है जो आपको अपने कुत्ते को दिन और रात देखने की अनुमति देता है। इसके अलावा, आप इसे रिकॉर्ड कर सकते हैं और जब चाहें चित्र ले सकते हैं।

इसमें एक बहुत ही संवेदनशील और उच्च गुणवत्ता वाला माइक्रोफ़ोन है जो आपको अपने कुत्ते को सुनने की अनुमति देता है एक भौंकने वाला सेंसर जो आपको अपने मोबाइल पर अधिसूचना के साथ अलर्ट करता है अगर आपका कुत्ता घबरा गया है। इसके अलावा, इसमें एक स्पीकर है जो आपको अपने कुत्ते से मोबाइल फोन से बात करने और स्नैक लॉन्चर के साथ ध्वनि जोड़ने की अनुमति देगा।

मोबाइल एप्लिकेशन से जब भी आप देखना चाहते हैं कि आपका कुत्ता क्या करता है, अधिसूचनाएं प्राप्त करने के अलावा पुरस्कारों को कॉल करें और फेंक दें, जैसा कि हमने पहले कहा है, यदि आपका कुत्ता छाल शुरू होता है।

इस क्रिसमस को दिमाग की शांति दो और अब छूट के साथ!

अगर कोई है उपहार जो निश्चित रूप से किसी भी डॉगलोवर से प्यार करेगा यह घर छोड़ने के दिमाग की शांति है कि यह जानकर कि आपका बालों ठीक है (और वह उसका कोई भी नहीं कर रहा है)। यदि आप इस क्रिसमस को फर्बो कैमरा देना चाहते हैं, तो अब आप इसे 30% से अधिक छूट के साथ कर सकते हैं। इसकी सामान्य कीमत € 25 9 है और 23 वें तक आप € 17 9 के लिए पूछ सकते हैं।

हमारा अनुभव




हम कुछ दिनों के लिए इसका परीक्षण कर रहे हैं और, हमारे मामले में, लुका आमतौर पर अकेले घर और चुप रहती है लेकिन हम जानते हैं कि समय-समय पर वह छाल जाती है। यह डर से संबंधित कुछ है कि वह सड़क से लाया और थोड़ा सा वह इसे दूर कर लिया है, लेकिन हम अभी भी इस पर काम कर रहे हैं। इसलिए, काम पर जाने पर फर्बो कैमरा एक विशाल शांति रहा है चूंकि इसमें एक भौंकने वाला सेंसर है और हम जान सकते हैं कि लुका ने कब छाल की और उसे अपने मोबाइल से ऐसा करने से रोकने के लिए कहा।

कल, उदाहरण के लिए, हमने शेकिंग की सफाई करने वाले लोगों को अनुसूची के साथ 3 बार भौंकने वाला सेंसर छोड़ दिया। जब ऐसा होता है, लुका ने कमरे में आने के लिए कहा जहां हमने कैमरा रखा है और उसे आराम करने के लिए कहा है। एक बार वह शांत हो गया और भौंकने के बिना थोड़ी देर लेता है, तो वह उसे इनाम देगा।

पुरस्कार के साथ अपनी छाल को जोड़ने से बचना महत्वपूर्ण है, इसके लिए मैं आपको कुछ युक्तियां छोड़ देता हूं जो उपयोगी हो सकते हैं:

  • समय-समय पर खुद से जुड़ें और, जब आप देखते हैं कि आपका कुत्ता शांत है, उसे बुलाओ, उसे कुछ करने के लिए कहें (उदाहरण के लिए, बैठ जाओ) और उसे पुरस्कृत करें। इस तरह आप देखते हैं कि कैमरे के काम करने के लिए आपको छाल नहीं करना पड़ेगा।
  • जब भौंकने वाला अलार्म बंद हो जाता है, तो तुरंत इसे पुरस्कृत न करें। रुको जब तक वह आता है, आराम करो और फिर उसे पुरस्कृत करें।
  • यह जरूरी नहीं है कि जब भी हम कैमरे के माध्यम से उसके साथ बातचीत करते हैं तो हम उसे एक चक्की फेंक देते हैं, हम इसे कुछ मौकों पर ही कर सकते हैं।

हम आपको एक वीडियो छोड़ते हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि कैमरा कैसे स्थापित है और यह कैसे काम करता है। हम खुश हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते की आंखों से जीवनअपने कुत्ते की आंखों से जीवन
कुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हारकुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हार
शांत होने के संकेत क्या हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें क्या बताना चाहता है?शांत होने के संकेत क्या हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें क्या बताना चाहता है?
फर्बो: उन कुत्तों के लिए बुद्धिमान कैमरा जो उनके साथ बातचीत करते हैंफर्बो: उन कुत्तों के लिए बुद्धिमान कैमरा जो उनके साथ बातचीत करते हैं
पिल्ला की शिक्षापिल्ला की शिक्षा
हमारे कुत्ते को अत्यधिक भौंकने से कैसे रोकें ...हमारे कुत्ते को अत्यधिक भौंकने से कैसे रोकें ...
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफीबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
अपने पालतू जानवर की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे लें?अपने पालतू जानवर की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे लें?
जाओ प्रो लाने, एक कैमरा जो आपके पालतू जानवरों को देखता है सब कुछ रिकॉर्ड करता हैजाओ प्रो लाने, एक कैमरा जो आपके पालतू जानवरों को देखता है सब कुछ रिकॉर्ड करता है
» » कैमरा फर्बो, शांति इस क्रिसमस का सबसे अच्छा उपहार है
© 2021 taktomguru.com