taktomguru.com

अक्टूबर Patabox, डरावना!

एक हफ्ते पहले हमें अपना पहला पासाबॉक्स मिला और अनुभव बेहतर नहीं हो सका।

लुका घर में आने वाले किसी भी बॉक्स के बारे में पागल है, क्योंकि वह हमेशा मानती है कि वह उसके लिए है, इसलिए जब तक हमने इसे खोला नहीं, तब तक वह उत्सुकता से इंतजार कर रही थी। ज़ेल्डा, ज़ाहिर है, उसकी गपशप भावना के साथ, चोरी करने के लिए कुछ भी था या नहीं, यह देखने के लिए चारों ओर लटक रहा था।

Patasbox क्या है?

Patasbox एक मासिक, त्रैमासिक, द्विवार्षिक या वार्षिक सदस्यता बॉक्स है, जिसमें कुत्तों के लिए 5 से 7 उत्पादों के बीच शामिल है, जिसका मूल्य € 30 से अधिक है।

आपके द्वारा बालों के लिए स्वच्छता उत्पाद, खिलौने, भोजन, सहायक उपकरण या स्नैक्स प्राप्त करने वाले प्रत्येक महीने आपको पासाबॉक्स के अंदर प्राप्त होता है, धन्यवाद जिसके लिए आप नए ब्रांडों को आजमा सकते हैं और खोज सकते हैं।

यह बॉक्स आपके कुत्ते की ज़रूरतों को अनुकूलित करेगा, क्योंकि सब्सक्रिप्शन बनाने से पहले आपको इसके बारे में जानकारी, जैसे कि आकार या बाल के प्रकार प्रदान करना होगा।

इसके अलावा, Patasbox की सदस्यता लेकर आप अन्य कुत्तों की मदद करेंगे क्योंकि, हर महीने, संग्रह का एक हिस्सा विभिन्न संरक्षकों के पास जाता है।

अक्टूबर Patasbox की सामग्री

  1. गुडबॉय की भरवां कद्दू: यह एक खिलौना है, यह एक भरवां जानवर है, और इसके ऊपर, पिटा! आप और क्या पूछ सकते हैं? यह लुका के पसंदीदा खिलौनों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है, इसलिए, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह इसे प्यार करता था। इसके बाकी हिस्सों की तुलना में इसमें एक अंतर है, यह पकड़ना इतना आसान नहीं है, जो हर बार जब वह उसके साथ खेलती है तो उसे पागल बनाती है।
  2. गुड बॉय द्वारा बैट ड्रॉपपिंग्स: वे चॉकलेट के साथ लेपित बिस्कुट गेंद हैं। पहली बार वह उन्हें करने की कोशिश की लक्का, दुर्लभ थे चॉकलेट नहीं है कि चारों ओर से घेरे और खाने के लिए नहीं किया जाता है, लेकिन अब वह बॉक्स देखता पागल हो जाता है।
  3. photo_2016-11-08_17-28-17Miguitas बैट कुकी: हमेशा जब हम लुका को मिगुइटास के कुछ उत्पाद देते हैं, तो उसने इसे प्यार किया है। एक सेकंड में कुकी गायब हो गई। मिगुइटास में वे अपने सभी स्नैक्स को एक कलात्मक तरीके से और प्राकृतिक अवयवों में बनाते हैं, इसलिए वे हमारे पालतू जानवरों के लिए एक आदर्श और बहुत स्वस्थ चचे होते हैं।
  4. Miguitas Muffin: इस दुकान की एक और खुशी। जैसा कि हमने लुका के जन्मदिन के लिए खरीदा था, वह उससे प्यार करती थी।
  5. पालतू ब्रांड आसान लड़की दस्ताने: यह दस्ताने हमारे पालतू जानवरों को ब्रश करते समय सबसे कठिन क्षेत्रों तक पहुंच प्रदान करने के लिए किसी भी हाथ से अनुकूल होता है। दस्ताने के उपयोग के साथ हम मृत बाल को खत्म करने में मदद करते हैं, विशेष रूप से बिल्लियों के मामले में कुछ आवश्यक है। लुका के साथ हम इस दस्ताने का उपयोग नहीं कर पाएंगे, लेकिन बालों के बदलाव के साथ ज़ेल्डा की मदद करना हमारे लिए बहुत अच्छा होगा।
  6. Pienso टैम खेल का नमूना खेल सकते हैं: हम अभी तक इस फ़ीड को आजमाने में सक्षम नहीं हैं लेकिन यह बहुत अच्छा लगता है। बहुत से सक्रिय कुत्तों के लिए, इस Patasbox का नमूना खेल विविधता का है।



स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

सब्सक्रिप्शन बॉक्स का प्रयास क्यों करें?

हम नए ब्रांड और उत्पादों की खोज करना पसंद करते हैं, इसलिए Patasbox इसे करने का एक शानदार तरीका है। इसके अलावा, चयनित उत्पाद उच्च गुणवत्ता वाले होते हैं। खिलौनों या सामानों में से कई हाथ से बने होते हैं और ट्रिंक आमतौर पर प्राकृतिक होते हैं और हाथ से बने होते हैं। खाद्य नमूनों के लिए जो आमतौर पर वे शामिल होते हैं, वे आमतौर पर प्रीमियम गुणवत्ता फ़ीड होते हैं।

और, हालांकि Patasbox में बिल्लियों के लिए सदस्यता बॉक्स नहीं है, आप हमारी बिल्लियों के लिए एक एक्सएक्सएल उपहार बॉक्स पा सकते हैं। वैसे भी, यदि आप कुत्तों के विकल्प के लिए सब्सक्राइब हैं, तो हर महीने आपके बिल्ली ए बॉक्स के लिए एक सुपर गिफ्ट भी होगा!

यदि आप नवंबर बॉक्स को याद नहीं करना चाहते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके अपने लिए पूछें! मॉस्टर कोड के साथ आप अपने पहले बॉक्स पर 50% बचा सकते हैं

photo_2016-11-08_17-28-49

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहलएक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
पालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचितपालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचित
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!
अमेज़ॅन क्रिसमस और इस साल भी पालतू जानवरों के लिए आगे बढ़ता है!अमेज़ॅन क्रिसमस और इस साल भी पालतू जानवरों के लिए आगे बढ़ता है!
» » अक्टूबर Patabox, डरावना!
© 2021 taktomguru.com