taktomguru.com

पालतू स्टोर

पालतू स्टोर
आज कुत्ते के बिक्री चैनल बहुत व्यापक और विविध हैं, क्योंकि बिक्री के लिए लगभग सभी उत्पादों के लिए। सही कुत्ते को खोजने और खोजने के विकल्प कई हैं, लेकिन न ही सभी की सिफारिश की जाती है या सभी कानूनी हैं। लगभग सभी क्षेत्रीय घरेलू पशुओं के संरक्षण कानूनों विशिष्ट रोक है कि इस तरह उन्हें विज्ञापन, पुरस्कार, पुरस्कार या उपहार के अन्य अधिग्रहण साथ देने के लिए के लिए दान, उन्हें सोलह और विकलांग के तहत बिना बेचने के रूप में पशुओं के प्रसारण से संबंधित की स्थापना माता-पिता, शिक्षक या क्यूरेटर का प्राधिकरण या उसके लिए अधिकृत मेलों या बाजारों के बाहर एक यात्रा के रास्ते में। इन स्थितियों के अलावा, हम एक जानवर की दुकान में सीधे कुत्ते को इंटरनेट या निजी व्यक्ति के माध्यम से एक कुत्ता खरीद सकते हैं। इनमें से, स्पष्ट रूप से सबसे अधिक वांछनीय उन है कि लोग हैं, जो सच पेशेवरों और सभी कानूनी आवश्यकताओं कि एक दुकान या खेत के जानवरों को बनाए रखने के हमारे नियमों द्वारा लगाया जाता है के अनुपालन में इस तरह के रूप में कार्यरत हैं के लिए होते हैं। आज हम विशेष रूप से पालतू स्टोर पर देखने जा रहे हैं।


अनुशंसित किताबें:
डीओजीएस, सीएटीएस और कंपनी के अन्य पशु
अमेरिकी स्टाफ़र्डशेयर टेरियर

हमारे स्टोर पर जाएं!
सभी क्षेत्रीय कानूनों में आवश्यकताओं के संबंध में नियम होते हैं कि पालतू जानवरों को बेचने वाले प्रतिष्ठानों का पालन करना चाहिए। इन नियमों का मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि जानवरों को प्रतिष्ठान में उनके ठहरने की अवधि के लिए सही स्थिति में रखा जाए, ताकि वे बाद में अच्छी स्थिति में खरीदार को प्रेषित कर सकें। इन सावधानियों के बावजूद, पशु भंडार हैं जहां वे छोटे पिंजरों में, बिना भोजन के, पानी के बिना और पशु चिकित्सा देखभाल के बिना पड़े हुए हैं। इन स्थानों में एक जानवर खरीदना न केवल उन्हें चलाना है, बल्कि यह मानना ​​है कि हमारे पालतू कुपोषित हैं, परजीवी के साथ या किसी प्रकार की बीमारी से बचाया जाता है।

घरेलू पशु भंडार की आवश्यकताएं
कैसे पता चलेगा कि एक प्रतिष्ठान नियमों का पालन कर रहा है या नहीं? हालांकि प्रत्येक स्वायत्त समुदाय में अपने स्वयं के विनिर्देश होते हैं, लेकिन यह उन सभी को न्यूनतम सामान्य आवश्यकताओं को निकाल सकता है:
1.- सबसे सामान्य बात यह है कि यह आवश्यक है कि बिक्री प्रतिष्ठानों को प्राणी संबंधी नाभिक के रूप में गठित किया जाए। तार्किक रूप से, घोषणा घोषित करने के लिए यह आवश्यक है कि वे परिसर की विशेषताओं, जानवरों के रखरखाव और सामान्य रूप से संचालन के संबंध में कुछ आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। किसी भी मामले में, उन स्वायत्तताओं में जिन्हें उन्हें प्राणी संबंधी नाभिक के रूप में शामिल करने की आवश्यकता नहीं होती है, उनकी गतिविधियों की शुरुआत के लिए समान आवश्यकताएं और पूर्व प्रशासनिक नियंत्रण होते हैं।




2.- बिक्री प्रतिष्ठानों को एक रिकॉर्ड रखना चाहिए, जो प्रशासन के लिए उपलब्ध है, जिसमें किए गए ट्रांसमिशन से संबंधित डेटा का एक सेट शामिल है जैसे कि संख्याओं और जानवरों की प्रजातियों की प्रजातियां, उनका मूल, चाहे वे पैदा हुए हों या नहीं स्थापना के भीतर, बेचे जाने वाले जानवरों की संख्या, बिक्री की तारीख, व्यक्तिगत डेटा और खरीदार के पते और प्रतिष्ठान में रहने के दौरान विभिन्न कारणों से मारे गए जानवरों की संख्या का संकेत देती है।
3.- प्रतिष्ठानों को उन जानवरों को अवश्य प्रदान करना चाहिए जो उनकी निर्भरताओं में रहें, अच्छी तरह से स्वच्छ-स्वच्छता की स्थितियों को जानवरों की शारीरिक और नैतिक आवश्यकताओं के अनुरूप अनुकूलित किया जाए। जाहिर है, जानवरों के पास पर्याप्त और स्वस्थ भोजन, पानी, स्थान जहां वे सो सकते हैं और ठीक से वातानुकूलित और साफ पिंजरे हो सकते हैं। इसके अलावा, बीमारी के मामलों में संक्रम से बचने के लिए सुविधाएं पर्याप्त होनी चाहिए, खासकर यदि वे संक्रामक हैं या यदि आवश्यक हो, तो क्वारंटाइन अवधि।

4-- पहले से ही कई क्षेत्रीय नियम हैं जिनके लिए इन प्रकार के प्रतिष्ठानों में जानवरों को संभालने वाले लोगों के पास क्षेत्र में एक विशिष्ट प्रशिक्षण या तैयारी होती है।

5.- तेजी से, खिड़कियों की दुकानों के लिए मानक ध्यान दिया जाता है। कुछ मामलों में, कैटलोनिया में मामला है, दुकान खिड़कियों में इसकी प्रदर्शनी सीधे प्रतिबंधित है। अन्य मामलों में, Andalusia में के रूप में, यह जरूरी है कि विंडोज़ जहां जानवरों प्रदर्शनी सूर्य के प्रकाश की सीधी कार्रवाई के अधीन नहीं होना चाहिए और तापमान और शर्तों सबसे अच्छा जानवर की प्रकृति के अनुकूल बनाए रखना चाहिए, सुरक्षा किसी भी मामले में सुरक्षा और इसके बाकी हिस्सों में।

6.- जब आप बेचना चाहते हैं तो आवश्यकताएं बढ़ती हैं एक संभावित खतरनाक जानवर है। इस मामले में, इन जानवरों और इसके बाद के लागू होने वाले विनियमों विशेष रूप से कुत्तों के लिए लागू की अवधि के कानूनी व्यवस्था पर कानून 50/99 नियमों का एक सेट की स्थापना किसानों, विक्रेताओं, प्रशिक्षकों, और इतने पर से पालन किए जाने वाले। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि इन पेशेवरों के पास एक प्रशासनिक लाइसेंस होना चाहिए जिसके लिए रियायत संबंधित नगर पालिका आवश्यकताओं के एक बहुत ही अलग सेट के अनुपालन की जांच करती है। इसके अलावा, इस तरह के जानवरों का कब्जा पूरी तरह उत्तरदायी व्यक्तियों द्वारा किए जाने वाले हर समय नियंत्रित करने के लिए रजिस्टरों के माध्यम से नियंत्रण भी बढ़ाया जाता है।

7. सब से ऊपर आवश्यकताओं के अलावा, यह भी महत्वपूर्ण है कि भंडार संबंधित नगर पालिका द्वारा जारी किए गए उचित उद्घाटन लाइसेंस है और अपने संविधान में प्रपत्र चुना कंपनी के अनुसार सभी कर दायित्वों का पालन।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिकपशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिक
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
एक पशु ऑनलाइन खरीदेंएक पशु ऑनलाइन खरीदें
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
» » पालतू स्टोर
© 2021 taktomguru.com