taktomguru.com

विनील बिल्ली दीवारों और अधिक पर चिपकने के लिए ट्रैक करता है





पैरों के निशान बिल्लियों में एक क्लासिक हैं सजावट विनाइल स्टिकर के साथ। इन प्यारा लघु निशानों के एक या कई मॉडल के बिना इसके नमक के लायक कोई कैटलॉग नहीं है।

वे सरल हैं, और शायद यही कारण है कि वे सजाने वाले घरों में इतने सफल हैं। वे दरवाजे, फर्नीचर, रेफ्रिजरेटर या किसी अन्य सतह पर चिपके रहते हैं। और यह शायद यहाँ है अपने आकर्षण के रहस्य निहित है, रचनात्मक: पटरियों, पथ खुशी, वृत्त, सीधे छत, खिड़की की ओर ड्राइंग कहीं की ओर इशारा करते पर रखे जाते हैं एक मुस्कान जगाने .. ।
nescargot.com से विनील

इन स्टिकर का एक अन्य लाभ, हालांकि सभी में यह सुविधा नहीं है, यह है कि वे आसानी से चिपकते हैं और त्रुटियों को सही करने के लिए सही होते हैं और हटाते हैं और सबसे व्यावहारिक डाल देते हैं। अगर हम उन्हें हासिल करने जा रहे हैं तो हम इसे मानें। Watterproff भी हैं।

mandellia.es से विनील
अधिकांश समय, प्रत्येक मॉडल अलग-अलग आकारों में उपलब्ध होता है, कम से कम दो में, ताकि हमारे मन में डिज़ाइन को बेहतर तरीके से अनुकूलित किया जा सके।

उन्हें ऑनलाइन प्राप्त करें के रूप में जाले तैयार कर रहे हैं, ताकि यह देखा जा सकता है कि कैसे एक रंग की दीवार पर इस या उस विशेष रंग, और शिपिंग लागत आमतौर पर, उच्च नहीं कर रहे हैं क्योंकि वजन कम है यह अक्सर अच्छा है।

आप स्पेनिश, फ्रेंच और ब्रिटिश ऑनलाइन दुकानों या पर इस पोस्ट में लिंक पर एक नज़र डालें (कम से कम शिपिंग आप यूरो क्षेत्र के भीतर अन्य देशों में खरीदते हैं, संभव करों और सीमा शुल्क को बचाने के लिए करने की अनुमति) प्राप्त कर सकते हैं यह लिंक Google छवि में फीट या फोटो क्रेडिट। ईबे पर नज़र डालना न भूलें, उदाहरण के लिए यहां, यहां और यहां।


यदि आप व्यक्तिगत रूप से खरीदारी करना पसंद करते हैं, तो आप अपने क्षेत्र में DIY दुकानों पर जा सकते हैं, जैसे लेरो मर्लिन, ब्रिकोमार्ट, ब्रिकोडपॉट इत्यादि। लेकिन ध्यान रखें कि विनाइल की आभासी बिक्री सजावटी एक उछाल का सामना कर रहा है, इसलिए ऑनलाइन आप अधिक ऑफ़र और विविधता से लाभ उठा सकते हैं।

ए के लिए प्लेसमेंट सही आपको सुझावों की एक श्रृंखला का पालन करना है, और बुनियादी सिद्धांतों का सम्मान करना है कि सतह चिकनी (चमकदार, लापरवाही या प्लास्टाइज्ड) हैं, स्वच्छ और सूखी हैं। जटिल चित्रों में यह एक छोटे से स्पुतुला का उपयोग करना सुविधाजनक है ताकि इसे सतह पर बेहतर तरीके से ठीक किया जा सके। किसी भी मामले में, हमें प्रत्येक निर्माता के निर्देशों का पालन करना होगा, लेकिन यह अंतर्ज्ञानी, सामान्य ज्ञान है। निम्नलिखित वीडियो एक अच्छा उदाहरण है, और परिणाम निम्न छवि में है:



कुछ मामलों में वे बेचे जाते हैं एक बिल्ली के चित्र के बगल में पैरों के निशान, जो अधिक मजेदार और सुझाव देने वाले डिज़ाइन की अनुमति देता है, लेकिन हम कुछ हद तक अधिभारित परिणाम का जोखिम भी चलाते हैं। हालांकि, निश्चित रूप से, फिनिश भी कई कारकों पर निर्भर करता है, जैसे कि रंग दीवारों, फर्नीचर, आदि
rockartiststudios.co.uk में बने आश्चर्यजनक बिल्ली का बच्चा विनाइल पिन-अप

स्रोत: gatosencasa.com





महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचारअपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचार
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
Furminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता हैFurminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता है
पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तरपुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदतबिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत
हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअपहेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचारबिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
» » विनील बिल्ली दीवारों और अधिक पर चिपकने के लिए ट्रैक करता है
© 2021 taktomguru.com