taktomguru.com

हैप्पी बिल्लियों, साफ-सुथरे घर और छिपे हुए सैंडबॉक्स




यह बेंच सैंडबॉक्स छुपाता है, एक व्यावहारिक कोठरी है और बिल्लियों को सूर्य लेने के लिए सही है


सैंडबॉक्स कहां रखना नहीं है? क्या वे सौंदर्यशास्त्र और गंध की कमी के कारण आपको परेशान करते हैं? क्या आपके पास बालकनी, छत या आपका घर छोटा नहीं है और फिर स्थिति और भी जटिल है? चूंकि सब कुछ इस जीवन में एक समाधान है, हम प्रस्ताव देते हैं सरल DIY विचार ऐसा करना आसान है कि सैंडबॉक्स कर रहे हैं कवर या छुपा लेकिन एक ही समय में सुलभ. लेकिन यह सब कुछ नहीं है, क्योंकि आपके पास भी होगा कोठरी सहायक उपकरण और sandbags, पत्थर या भोजन, साथ ही एक अद्भुत स्टोर करने के लिए बाकी क्षेत्र, मनोरंजन और खेल. यही है, एक में एक सही तीन।

मूल रूप से, लक्ष्य सैंडबॉक्स की एक कैश है कि यह सौंदर्य की दृष्टि से बेहतर है में एक बेंच प्रकार फर्नीचर कन्वर्ट करने के लिए, हमें बुरा गंध से बचाने के है, और यह भी भोजन कोठरी या अपने mustachioed सामान कार्य करता है।

कई बिल्लियों के लिए आदर्श
यह परियोजना उन घरों के लिए आदर्श है जहां एक से अधिक बिल्ली हैं, हालांकि बिल्ली केवल एक ही होने पर कोई कारण नहीं रोकता है। बड़े परिवार के मामले में लाभ यह है कि यह हमारे लिए जीवन आसान बनाता है, अगर हम छोटे घर में कई बिल्ली के बच्चे के साथ रहते हैं तो कुछ महत्वपूर्ण है।

आइए कई बिल्लियों वाले घरों के लिए कुछ फायदे देखें: हम अंदर कई सैंडबॉक्स पेश कर सकते हैं, और यह बिल्लियों की चीजों को स्टोर करने के लिए भी उपयोगी है, जो कई प्रकार के सामानों को गुणा करने के मामले में हमेशा समाप्त होते हैं बेड, ब्रश, दवाएं, स्क्रेपर्स, कंबल, परिवहन, खिलौने, भोजन के बोरे या क्यों नहीं, sandbags।


कुछ भी स्टोर करने के लिए अलमारी
बैंक या ऊपरी बॉक्स भंडारण के लिए आरक्षित है। राकेल गोंजालेज ने हमें इस सुखी विचार के निर्माता को बताया, जो वह अपने भाई की मदद के लिए धन्यवाद करने में सक्षम थी।

खेलें, डोज़ करें, विचलित हो जाएं और धूप से स्नान करें
आविष्कार बिल्लियों को और अधिक सक्रिय होने की अनुमति देता है: वे खिड़की से सड़क का निरीक्षण कर सकते हैं, जो कुछ उन्हें मनोरंजन करता है।

इसके अलावा, अपने कदम ऊपर और नीचे जाने के लिए और अधिक सक्रिय हैं, यह भूलने के बिना कि यह एकमात्र और सुंदर के गोद लेने के लिए एक अद्भुत जगह है। जाहिर है, हमें खिड़की खोलने के मामले में सुरक्षा उपायों को लेना चाहिए, जैसे कि मच्छर नेट या नेटवर्क की नियुक्ति। सुरक्षा, हमेशा सबसे पहले।

काम करने के लिए हाथ
चूंकि सबकुछ शुरू हो गया है, राकेल के आविष्कार के पहले स्पार्क और इसके बाद के विकास के रूप में फॉर्म प्राप्त करने और वास्तविकता बनने के लिए इसका विकास हुआ था।

चलो देखते हैं कि राकेल ने क्या कदम उठाए, वह हमें खुद बताती है:

पहले आपका स्वागत है मैंने सब कुछ एक नोटबुक में खींचा, मैंने मापा, मैंने ब्रिकॉलेज ब्लॉग से परामर्श किया ... यह पहली बार था जब मैंने एक शिल्प किया था क्योंकि मैं उन्हें स्कूल में एक बच्चे के रूप में कर रहा था। मैं एक DIY स्टोर में गया और मैंने मापने के लिए पहले से बनाई गई कट मेलामाइन खरीदा है, जो काम को काफी सुविधा प्रदान करता है। इस तरह मैंने इसके साथ शुरुआत की।

दूसरा कदम उसने मेरे भाई को फोन किया और उसे मेरी मदद करने के लिए आमंत्रित किया। मुझे जोर देने की जरूरत नहीं थी, जिज्ञासा हो सकती थी। मुझे यह मानना ​​है कि कड़ी मेहनत उनकी योग्यता है, मैं प्रोजेक्ट का प्रमुख था और फिर काम करता है एक्सडी के सहायक।

ट्रे क्षेत्र: आसान सफाई
निचला हिस्सा वह जगह है जहां ट्रे स्थित हैं। यह इन की हैंडलिंग और साइट की सफाई को सुविधाजनक बनाने के लिए आगे खुलता है। इस तरह, राकेल बताते हैं कि वह वैक्यूम क्लीनर, झाड़ू और यहां तक ​​कि एमओपी में बिना किसी कठिनाई डाल सकती है।

बाएं तरफ एक कटआउट देखा जाता है, जो है प्रविष्टि. दूसरी ओर एक और है, और सबसे पहले मैंने केवल एक ही पहुंच डाली थी और मेरी कुछ सबसे झगड़े वाली बिल्लियों को वहां भाइयों को "ताला" देने के लिए समर्पित किया गया था।

अंतरिक्ष के लिए, यह बहुत बड़ा है, क्योंकि पृष्ठभूमि में फर्नीचर के सभी नीचे हैं। इस तरह, निचला भाग व्यक्तिगत रूप से या स्वतंत्र रूप से बनाए गए बड़े बॉक्स की तरह होगा।

भंडारण क्षेत्र
ऊपरी भाग, जो काफी ज्यादा है आधा चौड़ाई, यह ऊपर के मामले में eles द्वारा निचले मामले में तेजी से स्थित है, जो कहने के लिए, धात्विक कोण कोण में शामिल है।

राकेल बताते हैं, यह सबसे आरामदायक होने के लिए खुलता है, क्योंकि ट्रंक लगभग दीवार से कमरे की दीवार तक जाता है (प्रवेश करने के लिए जरूरी जगह छोड़कर)।

वही बेंच समर्थन भंडारण क्षेत्र को आवंटित किया गया है, रेत और फ़ीड या सामान के सामानों को स्टोर करने के लिए एक आदर्श जगह है। अन्य पंख खोलना, इस मामले में राकेल ने अपने सभी DIY उपकरण रखने का फैसला किया है ... अपनी कल्पना उड़ाने जारी रखने के लिए bricogatera...

अंतिम विवरण की देखभाल: चुप्पी, कृपया!
कुछ चिपकाने के अलावा अच्छा स्टिकर कि राकेल ने एक शॉपिंग सेंटर में खरीदा ताकि इसे और अधिक फेलिन दिखाया जा सके, घर को और अधिक आरामदायक होने के लिए शोर को कम करना भी महत्वपूर्ण था, ताकि कुछ विवरण गायब हो जाएं: इन्सुलेट क्षेत्रों को रबड़ लगा दिया गया है , (दरवाजों और खिड़कियों पर ठंड से पारित नहीं करने के लिए इस्तेमाल कौन सा है), क्योंकि के रूप में यह पियानो के साथ जुड़ा हुआ है टिका है और कोई अतिरिक्त व्यवस्था वहन करती है, क्षेत्र में बिल्लियों खेल रहे कुछ दरवाजे की धड़कन रहे थे और शोर बना दिया। यह रात में शोर और यहां तक ​​कि कष्टप्रद नहीं गीला करने के लिए जब वे उसके लिए चढ़ाई सफल रही है।

रेत ट्रे उनके इंटीरियर के लिए चुने गए हैं और एक टुकड़े पर रखा गया है गलीचा, चूंकि एक बड़ी जगह होने पर उन्होंने बहुत सी गूंज ली और जब वे खरोंच हुए और राकेल को डर था कि रात में यह अन्य मंजिलों में सुना जाएगा। नतीजा सफल रहा है: कालीन के साथ ध्वनि बहुत मफल है।
जैसा कि राकेल कहते हैं, "मेरे छोटे जुनूनों में से एक शोर को कम करना है कि बाल पड़ोसियों का सामना कर सकते हैं, इसलिए मैंने जो हासिल किया है उससे मैं खुश हूं।" और हम कहते हैं कि एक मूक घर रखना हमेशा दिलचस्प होता है, क्योंकि यह पहले से ही ज्ञात है कि कई बिल्लियों रात में भी अधिक शोर से खेलती हैं, और बिना किसी समस्या के सोने में सक्षम होना हमेशा अच्छा होता है।

एंटी-गंध वेंटिलेशन सिस्टम
राकेल की सरलता और उत्साह को उसकी परियोजना में सुधार करने के लिए कोई सीमा नहीं है। कर्ल को घुमाने के लिए, एक स्लिट भी स्थापित किया गया है जिससे एक ट्यूब एक छोटी है प्रशंसक खराब गंध से बचने के लिए, खासकर अधिक गर्मी के समय में।
बदले में, यह उम्मीद की जाती है कि ट्यूब खिड़की तक पहुंच जाती है, जहां खिड़की के आकार का लकड़ी का समर्थन भी होता है, और यह रहा है एक अदृश्य नेटवर्क के साथ कवर किया. इस प्रकार राकेल हमें बताता है: "इस तरह गर्मियों में, जब गर्मी आती है, तो ट्रे के क्षेत्र में घर में खराब गंध से बचने के लिए एक वायु निष्कर्षण प्रणाली होगी। और गैटिन के लिए एक सुरक्षित तरीके से, हालांकि उनके पास खिड़की खुली है, बिना किसी समस्या के हवा का आनंद लेती है, क्योंकि उन्हें नेटवर्क से गिरने से बचाया जाएगा "।

आश्चर्यजनक इतनी सरलता नहीं है, इतनी ज्यादा माइम, इतनी कृपा? हम आपके प्यार और व्यावहारिक दृष्टिकोण दोनों को प्यार करते हैं और, ज़ाहिर है, नतीजे, और यहां से हम सभी परियोजनाओं को साझा करने के लिए राकेल का धन्यवाद करते हैं। उसकी तरह, हम सोचते हैं कि स्टिकर इसे सुधारते हैं, लेकिन बिल्लियों का उपयोग करते समय फर्नीचर अपने सभी शानदारता में चमकता है: "जब मुझे यह पसंद होता है तो मेरे छोटे बच्चे पहले से ही शीर्ष पर हैं: मोज़े, Patucos और Tojillo (मेरे हेमब्रिटस) और डराता (मेरे डरावनी पुरुष)

बिना किसी संदेह के, देखभाल और प्यार बिल्लियों खुश बिल्लियों हैं। छवि हजारों शब्दों के लायक है।

अंत में, हम इतना ही कह सकता requetemiau राहेल शानदार लगता है के साथ, क्योंकि वह जानता है कि कैसे खुश बिल्ली के बच्चे है कि एक छोटे से मकान में रहते हैं, ढीला पैर करने के लिए जीवन का आनंद ले के बिना नहीं रहते। उसके लिए ब्रावो! और आप, क्या आप कुछ ऐसा करने की हिम्मत करते हैं? `आगे बढ़ो, अपने बिल्ली के बच्चे धन्यवाद करेंगे ... और अपनी नाक !!!

स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: राकेल और जेरार्डो गोंज़ालेज

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxesकुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
बिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती हैबिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती है
बिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लेंबिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लें
बिल्ली में पीने के पानी का महत्वबिल्ली में पीने के पानी का महत्व
» » हैप्पी बिल्लियों, साफ-सुथरे घर और छिपे हुए सैंडबॉक्स
© 2021 taktomguru.com