taktomguru.com

आयरनकैट, एक सच्चे सुपरहीरो

आयरन कैट को तीन हफ्ते पहले Esperanza Felina द्वारा बचाया गया था। पहले जो रन आउट की तरह लग रहा था, वह कुछ और डरावना साबित हुआ: उसे 30 सेमी से कम कार्बाइन के साथ दो बार गोली मार दी गई थी। ऐसा कुछ करने में सक्षम कौन है?

इसने एक फ्रंट पैर क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसके लिए कुछ भी नहीं किया जा सकता था और उसे कम किया जाना था, और एक पिछला पैर जिसमें धातु प्लेट और 7 शिकंजा लगाकर संचालित किया गया था। दूसरे ऑपरेशन के बाद एक संक्रमण ने उसे बहुत कमजोर कर दिया, अपने जीवन के लिए डर दिया।

वर्तमान में वह बेहतर है, हालांकि खतरे से बाहर नहीं है। ऐसा लगता है कि उसका मनोदशा बढ़ता है, लेकिन उसके पास अभी भी लंबा सफर तय है।

और यह सिर्फ फेलिन होप के मौजूदा मामलों में से एक है। गोद लेने की तलाश में उनके पास कई और बिल्लियों हैं, जो कि ये सब खर्च करते हैं।




नूर 4 साल का एक छोटा सा बात है। वह उन मनुष्यों से बात करना पसंद करती है, जो उसे पालक देखभाल में रखते हैं और हर समय छेड़छाड़ का दावा करते हैं। बस इसे अच्छी तरह से भोजन की अच्छी प्लेट के लिए बदलें!

मिक्सी एक 6 वर्षीय बिल्ली का बच्चा है जो अपने इंसानों के चरणों में चिल्लाकर सो रहा है। वह पहले थोड़ी भरोसेमंद है, लेकिन थोड़ा धैर्य के साथ आप उसे शुद्ध नॉन-स्टॉप सुनेंगे। वह अल्बेल पेपर गेंदों से प्यार करती है, वह उनके साथ पागल हो जाती है!

यदि आप एस्पेरान्ज़ा फेलिना की सभी बिल्लियों को गोद लेने की तलाश में देखना चाहते हैं तो आप इसे इस लिंक में कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यदि आप गोद लेने या होस्ट नहीं कर सकते हैं, तो आप गैट्यूना के कुछ उत्पादों को फैलाने, दान करने या खरीदने के लिए उनकी मदद कर सकते हैं जिनके संग्रह को एसोसिएशन में एकीकृत किया गया है। देखो कितना शांत एकजुटता उत्पाद करते हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
कुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेदकुत्ते और बिल्ली की भोजन: प्लेट के सामने छह मतभेद
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों के लिए हार क्या है?बिल्लियों के लिए हार क्या है?
» » आयरनकैट, एक सच्चे सुपरहीरो
© 2021 taktomguru.com