taktomguru.com

मेरा पूडल बहुत छालता है

सभी जो एक poodle के साथ हमारे जीवन का हिस्सा पता है कि लगता है की एक किस्म का उत्सर्जन करने में सक्षम है:, खेलने के लिए हमें आमंत्रित करने के लिए हमें बताओ, जो भूख लगी है, या कई अन्य संदेशों आप व्यक्त करना चाहता है।

ध्वनि हमारे poodle प्रदर्शनों की सूची द्वारा उत्सर्जित विविध है, और कहता है लगता है उनके संयोजन और वेरिएंट आप अपने वातावरण, अपने साथियों और उनके मानव परिवार के साथ बातचीत में मदद करने के अलग अलग अर्थ है के साथ।

एक कुत्ता नौ दिन की उम्र में छाल शुरू होता है, लेकिन इससे पहले, उन पहले दिनों में, इसकी तीव्र ध्वनि गतिविधि होती है, क्योंकि यह पूरी तरह से अपनी मां पर निर्भर करती है और इसकी जरूरतों को संवाद करना पड़ता है। उदाहरण के लिए, यदि वह ठंडा है, तो वह ठंडा हो जाता है, अगर उसे भूख लगी है, या उसे अपने पेट में मातृभाषा से पराजित करने वाले उत्तेजकों को पराजित करने की आवश्यकता है। यह तेज रोशनी और संतुष्टि के grunts भी उत्सर्जित करता है

पूडल भौंकने वालाजीवन के आठ से दस दिनों के बीच, vocalizations, शिकायतों और whining क्रांतिकारी शुरू होता है, जब तक कि सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तन होता है, और पहली बार छोटी पिल्ला छाल। जैसे-जैसे यह बढ़ता है, आवाज़ अधिक आवर्ती और विविध हो जाती है। इस तरह, वयस्कता तक पहुंचने पर, कुत्ता खुद को `अपनी आवाज से व्यक्त करता है` और अवधि, आवृत्ति, मात्रा और ताल जैसे कारकों को संभालने में भी सक्षम है।




भौंकने गिरावट के भीतर घोर विरोध, कराहना और yelps (तीव्र और शिकायत लगता है), और कुत्ते प्रदर्शनों की सूची हाँफ्ते, roars और खांसी है, साथ ही दांतों और हाँफना की बकबक से पूरित है।

कुछ भौंकने जो कभी कभी अज्ञानता के कारण गलत व्याख्या कर रहे हैं: उदाहरण के लिए, जब एक कुत्ते को एक अजनबी पर भौंकता, न केवल चेतावनी या खतरे को इंगित करता है, लेकिन एक भावनात्मक सुदृढीकरण के रूप में यह उपयोग करता है, डर नहीं होना करने के लिए, जबकि बुला अन्य कुत्तों को जंगली में होने के रूप में उनके पक्ष में आने के लिए।

इस बीच, कैसे, उनकी स्थिति के संदर्भ के संदर्भ के रूप में कार्य करता है, और अन्य कुत्तों को उसे आश्वस्त करने के लिए एक कॉल के रूप में कार्य करता है। हम जानते हैं, `संवाद` भीषण आवाज़ में कुत्ते को लंबे समय तक के लिए और मीटर के सैकड़ों के दायरे में, माहौल कि कुत्तों यह आश्वस्त और स्वागत को खोजने में माहौल बदल बढ़ाया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की भाषाकुत्ते की भाषा
कुत्ते के कान की भावनाकुत्ते के कान की भावना
क्या कुत्ते बात करते हैं?क्या कुत्ते बात करते हैं?
कुत्तों को ठंडा पकड़ो?कुत्तों को ठंडा पकड़ो?
सभी कुत्ते बात करते हैंसभी कुत्ते बात करते हैं
दुनिया में सबसे अजीब जानवर क्या हैं?दुनिया में सबसे अजीब जानवर क्या हैं?
Schnoodle poodle की विशेषताएंSchnoodle poodle की विशेषताएं
पक्षियों को उनके गीत से पहचानेंपक्षियों को उनके गीत से पहचानें
हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!हार या सीटी antiladridos, इस अद्भुत हार पर सबकुछ!
मेयो: हमारे लिए एक भाषामेयो: हमारे लिए एक भाषा
» » मेरा पूडल बहुत छालता है
© 2021 taktomguru.com