taktomguru.com

पहला खेल

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

यदि हम जीवन के अपने पहले हफ्तों में कुत्तों का पालन करते हैं, तो हम अपने खेल, उनके अज्ञात घुसपैठों को "अज्ञात" में आनंद ले सकते हैं, उनके पहले अनुभव जो उनके चारों ओर हैं ...

इन पहले व्यवहारों में प्रवृत्तियों और सीखने को अनुपात में मिलाया जाता है कि कोई भी मात्रा को मापने में सक्षम नहीं होता है। मुख्य प्रवृत्ति है कि जीवन के इस चरण के माध्यम से आप ले अस्तित्व और कि mamнfero है कि एक पूर्ण खतरा जीवन के लिए तैयार debнa और उस dнa महान साथ dнa करने में आगे मिलता है debнa की एक अवशिष्ट सामग्री में शिकार कर रहे हैं कठिनाई। कूड़े के दो या दो से अधिक सदस्यों के बीच इन खेलों के माध्यम से, पिल्ला तैयार है और युद्ध और शिकार के लिए अपने गुणों में सुधार करता है। Ademбs, कुत्ते को अपनी मां के शरीर,, जमीन पटरियों allб के लिए acб चलाता है और लगभग सब कुछ के लिए उसके मुंह का उपयोग करने के लिए शुरू होता है।




सबसे अनुभवी भी अपनी मां को चुनौती देगी, जिसका धैर्य कोई सीमा नहीं है, लेकिन जो भी खेल को लागू करता है या थकाऊ आग्रह के लिए उन्हें काटने के लिए पहला झगड़ा देता है।

वे अलग अलग स्थानों है कि खेल और repetirбn आमंत्रित करते हैं और अंतर जब वे वयस्कता तक पहुँचने sabrбn जानने tambiйn। इसके अलावा, यह बहुत उपयोगी है कि हम उन्हें जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें खेल और मनोरंजन के समय के लिए पूछ रहा है। यही कारण है कि सुंदर आसन और entraсable कुत्ता अपने पिछले पैरों और सामने पर आराम बढ़ाया और लगभग पूरी तरह जमीन, सिर उच्च छू और निरंतर गति में उसकी पूंछ mбs में से एक अपील है जब आप juguetуn लग रहा है।

हालांकि, tambiйn वे teorнas एक कुत्ता जो अपने पहले puppyhood में अपने भाइयों के साथ नहीं खेला गया है पकड़े oнr किया गया है podrб उन स्थितियों की व्याख्या sabrб नहीं और यहां तक ​​कि हिंसक उन्हें करने के लिए प्रतिक्रिया। Asн हेक्टर उसे Tocagni, विशेषज्ञ प्रशिक्षण और कुत्ते व्यवहार है, जो कहना है कि "खेल, नहीं खेल adult- कुत्ते व्यवहार पर अपने निशान छोड़ भरोसा दिलाते हैं जब pequeсo, serб समय huraсo और आक्रामक कुत्ते के साथ कि invitaciуn interpretarнa बुरा अन्य congeners का मानना ​​है कि यह प्राकृतिक कार्रवाई एक हमला है, जो तुरंत नाजुक प्रतिक्रिया के साथ जवाब देंगे "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारीमेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारी
स्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैंस्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैं
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्तिरोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
कुत्ते का भोजन और आहारकुत्ते का भोजन और आहार
स्प्रिंगर स्पैनियल व्यवहारस्प्रिंगर स्पैनियल व्यवहार
क्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधारक्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधार
एक तेज pei में आक्रामकता की समस्याएं।एक तेज pei में आक्रामकता की समस्याएं।
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
पिल्ला विकास अवधिपिल्ला विकास अवधि
» » पहला खेल
© 2021 taktomguru.com