taktomguru.com

चाव चो, एक अलग कुत्ता

चा चा चा कुत्ते नस्ल

जब हमने चुना पालतू जानवर चुनते समय एक या दूसरी दौड़ कई विकल्प हैं। एस्कोसाडेपेरोस में हम चीजों को आसान बनाना चाहते हैं, और इसी कारण से हम आपको एक और दौड़ की विशेषताओं को बताने देंगे। यह के बारे में है चा चा चा

, एक अद्वितीय कुत्ता दोनों अपनी उपस्थिति में और इसके रास्ते में, और यह है कि यह एक ऐसी दौड़ है जिसने अपने पूरे इतिहास में कई कम ऊंचाई का सामना किया है, पहचानने और मूल्यवान बनने के लिए एक साथी कुत्ते के रूप में. इसलिए हम इसकी विशेषताओं में अधिक जानकारी देना चाहते हैं।

यह नस्ल एशिया से आता है। पुरातनता में पहले से ही, लेखन एकत्र किए गए हैं जिसमें उत्तरी लोग इसका इस्तेमाल करते थे, वास्तव में इसे टार्टर्स या बर्बर लोगों का कुत्ता कहा जाता था। चीन में दिया गया एक और उपयोग एक शिकार कुत्ते के रूप में किया गया है उसकी वृत्ति और उसकी ताकत से. यह एक अनोखा कुत्ता है जिसे यूरोप में अठारहवीं शताब्दी के मध्य में पेश किया गया था, हालांकि पहले इसे आसानी से दिखाया गया था, क्योंकि इसकी एक अलग उपस्थिति है, क्योंकि इसमें एक सुस्त कोट, एक चपटा चेहरा और एक विशेषता विशेषता है, नीली जीभ ।

चाव चाव, चरित्र वाला एक कुत्ता

सबसे पहले हमें यह ध्यान में रखना चाहिए हम एक अलग प्रकार के कुत्ते का सामना कर रहे हैं. यह एक एशियाई नमूना है, हालांकि यह एक कुत्ता है, इसमें कई लक्षण हैं जो इसे अन्य यूरोपीय नस्लों से स्पष्ट रूप से अलग करते हैं। इस प्रकार के कुत्ते में हम पाते हैं कई dichotomies और विरोधाभास एक साथरों। शुरू करने के लिए हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि उसका चरित्र कुछ खास है, क्योंकि वह एक दयालु, शांत और अच्छी तरह से शिक्षित कुत्ता है, लेकिन एक मजबूत चरित्र के साथ। यह एक प्रकार के अवलोकन कुत्ते से ऊपर है जो उसका बचाव करता है लेकिन कागजात खो देता है।

चा चा चा: एक दयालु, शांत और अच्छी तरह से व्यवहार किया कुत्ता, लेकिन एक मजबूत चरित्र के साथ ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

वह शांति जो इसे विशेषता देती है, इसे एक तरह का बनाता है घर पर आदर्श कुत्ता है, चूंकि यह लगभग कभी भी घोटाला नहीं बनाता है और मालिकों द्वारा स्थापित नियमों का सम्मान करता है। वह हां, अपने परिवार के लोगों के साथ अच्छा चरित्र होने के बावजूद, चो चो आमतौर पर परिवार के सदस्य पर अपने प्यार को केंद्रित करता है, यही कारण है कि वह अपने रास्ते से बाहर जाता है और वह अपने गुरु के रूप में क्या देखता है। शेष सदस्य उनकी सराहना करेंगे, लेकिन जिस तरह से वे अपने मालिक पर विचार करते हैं, वैसे ही इस व्यक्ति को अलग-अलग नहीं किया जाएगा और हर समय संरक्षित नहीं किया जाएगा।

इस प्रकार का कुत्ता जब यह हमला करता है तो यह बहुत ही क्षेत्रीय और भयंकर है, चूंकि शांत और शांत दिखने के बावजूद वह उत्तेजित होने पर अपने नसों को खो सकता है। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है हम जानते हैं कि इसे प्रभावी तरीके से कैसे प्रशिक्षित किया जाए सबसे बचपन से, यह एक कुत्ता बन सकता है जिद्दी और जिद्दी जब तक वह इससे दूर नहीं जाता है। अजनबियों का मुद्दा विचार करने का एक और मुद्दा है, क्योंकि इसकी क्षेत्रीयता के कारण, चॉ चाव उन लोगों के घर की रक्षा करेगा जिन्हें वह दुश्मन मानता है क्योंकि वह उन्हें परिवार के साथ नहीं जोड़ता है. इस कारण से यह जरूरी है कि हम उसे देखें कि यह अजनबी हानिरहित है और वह परिवार का मित्र है।




कुत्ते नस्ल चो चो

चा चा चाउ की सामान्य विशेषताएं

सबसे पहले जोर देना जरूरी है उनकी शारीरिक उपस्थिति जो उन्हें अन्य प्रकार के कुत्तों से अलग बनाती है. उनके बाल इस नस्ल का सबसे विशिष्ट हॉलमार्क है, क्योंकि इसमें प्रचुर मात्रा में, शहद का रंग और बहुत मजबूत है। यह नमी के प्रतिरोधी और जानवर के लिए सही इन्सुलेटर है। इसलिए, यह आवश्यक है इसे सही स्थिति में रखें, क्योंकि यह बाहर से इन्सुलेशन के रूप में काम करेगा. यह सच है कि यह एक प्रकार का कुत्ता है जो बहुत अधिक बाल नहीं देता है, जब तक हम नियमित ब्रशिंग बनाए रखते हैं और एक जब आप एक ही घर में हमारे साथ रहते हैं तो इसके सही राज्य के लिए आवश्यक स्वच्छता और अधिक.

यह एक कुत्ता है मजबूत निर्माण, चूंकि यह कॉम्पैक्ट मांसपेशियों से बात कर रहा है, जो उसे एक बड़ी ताकत का मालिक बनाता है जिसे हम हर समय नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए क्योंकि वह पिल्ला है। यह सच है कि यह एक घबराहट दौड़ में नहीं है, इसलिए जब तक हम इसे नियंत्रित करने के बारे में जानते हैं, तब तक यह बल हमें किसी भी समय अभिभूत नहीं करेगा। इसकी मजबूत उपस्थिति और छोटे पैरों और छोटे पैरों के बावजूद एक है बहुत चुस्त कुत्ता जो उच्च गति पर चला सकते हैं। इस वजह से, और इसके मजबूत चरित्र की वजह से इसका उपयोग किया जाता है साथी कुत्ते और रक्षा.

चाव चाउ के बारे में क्या सोचते हैं इसके विपरीत यह एक नाजुक कुत्ता नहीं है या ऐसा कुछ भी, क्योंकि यह सभी परिस्थितियों और मौसमों के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है, क्योंकि जैसा कि हमने पहले कहा है, इसका अनोखा फर इसे पूरी तरह से बाहर से बाहर करता है जब यह गर्म हो जाता है जैसे यह ठंडा है। यही कारण है कि अगर हम पालतू जानवरों के साथ रहने के लिए चुनना चाहते हैं तो यह एक अनुशंसित प्रकार की नस्ल है। यह सभी उम्र के लिए बहुत अच्छा है, हाँ, शिक्षा जब उसके साथ रहने की बात आती है तो वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
Poodles, साथी कुत्ताPoodles, साथी कुत्ता
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
पूडल का इतिहासपूडल का इतिहास
चो चोचो चो
उत्पत्तिउत्पत्ति
चार्टरक्स: मुस्कुराते हुए बिल्लीचार्टरक्स: मुस्कुराते हुए बिल्ली
अरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीनअरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीन
गोल्डन कुत्ता: वफादार, स्नेही और उत्कृष्ट स्वभावगोल्डन कुत्ता: वफादार, स्नेही और उत्कृष्ट स्वभाव
Bavarian घोड़े शिकार और प्रतियोगिता दौड़Bavarian घोड़े शिकार और प्रतियोगिता दौड़
» » चाव चो, एक अलग कुत्ता
© 2021 taktomguru.com