taktomguru.com

किसान के विशिष्ट व्यवहार संबंधी लक्षण क्या हैं?

लैब्राडोर कुत्ताआप "बाबा व्यस्त किसान" का एक विशिष्ट गंध के साथ सोफे के तहत 50 टेनिस गेंदों उठा और एक पिछवाड़े कि मंगल ग्रह की एक प्रतिकृति की तरह दिखता है मालिक कोई आपत्ति नहीं है, इसकी मनोरम लक्षण के साथ एक लैब्राडोर लिए सही नस्ल हो सकता है आप।

ऊर्जा गेंदें. लैब्राडर्स को खेल समूह में अमेरिकी केनेल क्लब द्वारा वर्गीकृत किया जाता है, इन्हें मूल रूप से शिकार के लिए उपयोग किया जाता था। यह नस्ल एक ऊर्जावान शिकार मशीन की तरह है जो पानी और मैदान में कुक्कुट की वसूली में विशिष्ट है, इसलिए आपको बहुत सक्रिय पालतू जानवर होने के लिए तैयार रहना चाहिए, खासकर जब आप युवा हों। यह अनियंत्रित खेलों के एपिसोड में अनुवाद कर सकता है जहां आपके घर की चीजें उड़ सकती हैं जैसे कि तूफान अभी आ गया है, इसलिए आपको दृढ़ता से खड़े रहना चाहिए या उसी तरह आप खटखटा सकते हैं। यदि आपके बच्चे हैं या घर पर बीमार हैं तो एक पुराना लैब्राडोर बेहतर विकल्प हो सकता है।

पट्ठों. जब आप जीवन के प्रति उत्साही दृष्टिकोण के साथ अंतहीन प्रतिरोध को जोड़ते हैं, तो आपको एक ऐसी दौड़ मिलती है जो आपके जीवन में खुश होने और भाग लेने के लिए उत्सुक है। यह एक कुत्ता है जो आपको नौकरी देते समय खुश होता है, जो कि पार्क में फ्रिस्बी देखने या फ्रिज से बियर के एक बर्तन की तलाश में आसान हो सकता है। यदि आप प्रशिक्षण के माध्यम से इस दौड़ और बुद्धि की ऊर्जा को चैनल कर सकते हैं, तो आपके पास एक कुत्ता होगा जो आपको बहुत संतुष्टि देगा। यह एक कारण है कि लैब्राडर्स गर्व से चिकित्सा और सेवा कुत्तों के रूप में सबसे अच्छे विकल्पों में से एक क्यों हैं।




गंदगी शामिल. यदि आप आदेश के पागल हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि यह दौड़ आपके घर में विनाश का कारण बन सकती है। वह मंजिल पर और कार की खिड़कियों में, हर जगह बाल और डायनासोर हड्डी के साथ एक पुरातात्विक खुदाई परियोजना के समान आंगन खोजने की उम्मीद करता है। इस नस्ल को उनके मुंह में कुछ करने के साथ भ्रमित किया जाता है, इसलिए वे जो कुछ भी देखते हैं उसे चाटना, चबाते और खाएं। दूसरी तरफ आप अपने लैब्राडोर को डिशवॉशर के बजाय अपने व्यंजनों के साथ प्रीवाश चक्र करने की उम्मीद कर सकते हैं और आपको रसोईघर के फर्श पर कभी भी crumbs का निशान नहीं मिल सकता है। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आपके पालतू जानवर गंदे यार्ड में होने से लौटने के बाद मुद्रित पैरों का एक अद्वितीय डिज़ाइन दावा कर सकते हैं।

अपने पालतू जानवरों को बाहर खेलने के लिए ले लो. संचित ऊर्जा को मुक्त करने और अपने घर को साफ रखने के लिए, आउटडोर रोम की तुलना में कुछ भी बेहतर नहीं है। यार्ड में एक लैब्राडोर लेना या पड़ोस के चारों ओर एक छोटी पैदल दूरी लेना पर्याप्त नहीं है, लेकिन इसे और भी बहुत कुछ चाहिए। यदि आप चलना पसंद करते हैं, जॉग, लंबी पैदल यात्रा, शिविर या शिकार करना, यह कुत्ता आपके साथ आने और तालाब में कूदने से खुश होगा। यदि आप इसे घर के भीतर छोड़ देते हैं और थोड़ी मानसिक उत्तेजना के साथ, आपको अपनी हर चीज को चबा करने और अकल्पनीय गड़बड़ करने के लिए तैयार रहना चाहिए। यह कहकर "एक बेवकूफ मन शैतान की कार्यशाला है" निश्चित रूप से इस दौड़ पर लागू होता है।

प्यार कुत्तों. Labradors को एक बहुत अच्छे कारण के लिए घर में रहने के लिए सही कुत्ते माना जाता है: वे स्नेही हैं और हर किसी के साथ मिलते हैं। यह दौड़ तरह, मिलनसार, विनम्र स्वभाव है, यह बुराई का एक टुकड़ा भी नहीं है और आम तौर पर मनुष्य या अन्य जानवरों की ओर आक्रामक नहीं है। तथ्य यह है कि वे ऐसा वश उन्हें अच्छा पर नजर रखने वाले होने के लिए अनुमति नहीं है रहे हैं, लेकिन अपने आदर्श साथी हो सकता है अगर आप सड़क पर जा रहा है की तरह है, कार्रवाई का आनंद लें और puppyhood लगभग अंतहीन के चरण काबू पाने के लिए ऊर्जा की टन की है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लैब्राडोर कुत्ता के चरित्रलैब्राडोर कुत्ता के चरित्र
एक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतरएक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतर
पुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंपुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
लैब्राडोर कुत्ता कितना बड़ा हो सकता है?लैब्राडोर कुत्ता कितना बड़ा हो सकता है?
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
एक किसान में परिपक्वता के संकेतएक किसान में परिपक्वता के संकेत
लैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहारलैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहार
क्या किसान बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या किसान बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
» » किसान के विशिष्ट व्यवहार संबंधी लक्षण क्या हैं?
© 2021 taktomguru.com