taktomguru.com

नाकबंद के साथ कुत्तों

कुत्तों में नाकबंद ठंड से हो सकते हैं या जब छींकते हुए आपको रक्त मौजूद हो सकता है।
जब खून बह रहा होता है यह भी हो सकता है नाक से खून आना छोटे ड्रॉप कर रहे हैं द्वारा, एकतरफा nosebleeds अन्य समस्याओं पशुचिकित्सा परीक्षण और उपचार का निदान करना होगा हो सकता है।

नाकबंद के साथ कुत्तों

कारण कई हो सकते हैं और साथ ही यह कुछ सरल या इलाज के लिए बीमारी की शुरुआत हो सकती है।
जब नाक के कुछ उत्तेजना होती है तो यह धुंधला होता है, यह धूम्रपान, गंदगी, धूल, अतिरिक्त मिट्टी के कारण कुछ पर्यावरणीय स्थिति के कारण हो सकता है।
वहाँ भी कवक या जीवाणु संक्रमण है कि एक नकसीर का कारण बन सकती है, या साइनस cavities कि संक्रमित दांत या साइनस से परिणाम कर सकते करने के लिए कुछ चोट हो रहे हैं।
जब एकपक्षीय नाकबंद होते हैं तो यह एनीमिया, सौम्य या घातक ट्यूमर हो सकता है, इसलिए हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करने की सलाह दी जाती है।
लंबी नाक कुत्तों में ऐसे और collies के रूप में खून बह रहा है के इस प्रकार, होने की संभावना है, ट्यूमर कुत्तों के विकास के लिए सबसे अतिसंवेदनशील पर कुत्तों चरवाहों, retrievers, Basset शिकारी कुत्ता या Airedale टेरियर हैं।

कान की समस्याएं



नाकबंद के साथ कुत्तों के लक्षण
यदि कुत्ता खांसी शुरू कर देता है, छींकता है या सांस लेने में समस्या होती है तो वे खून बहने से पहले इन लक्षणों का प्रकार शुरू कर सकते हैं जिन्हें हम आमतौर पर तब तक याद करते हैं जब तक वे घटित न हों।
वे पानी की आंखें, सूजन चेहरे भी पेश कर सकते हैं और कुछ सुस्ती के साथ रह सकते हैं।

जब इसे पशुचिकित्सा में ले जाया जाता है, तो इस रक्तचाप के कारण होने वाली विभिन्न बीमारियों को त्यागने के लिए कुछ परीक्षण किए जाएंगे।
रक्त परीक्षण, एक्स-किरण, और यदि आवश्यक हो, तो कोई नाक बाधा होने पर कैमरे के माध्यम से देखने के लिए एक राइनोस्कोपी किया जा सकता है।
अंत में, अगर किसी प्रकार के ट्यूमर का संदेह होता है तो इसे सीटी स्कैन करने के लिए छोड़ा जाएगा।
निदान के अनुसार उपचार किया जाना हो सकता है अगर यह है एक एलर्जी प्रत्यूर्जतारोधक भेज देंगे, अगर वहाँ संक्रमण का एक प्रकार एंटीबायोटिक दवा और यहां तक ​​कि नाक के कुछ फार्म बूँदें, वहाँ की सिफारिश मामलों रहे हैं के साथ व्यवहार किया जाएगा उस स्थान पर जहां कुत्ता एक humidifier है ताकि हवा शुष्क और आर्द्र नहीं है।
यदि किसी भी प्रकार का ट्यूमर पाया जाता है, तो उसका पालन किया जाने वाला उपचार उस स्थान के अनुसार देखा जाएगा जहां यह पाया जाता है, अगर इसे निकाला जा सकता है और परिणाम हो सकते हैं।
जब भी आप इसे कुछ लक्षणों से शुरू करते हैं, जैसे ही हम इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं, यह बेहतर होगा और जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए समय पर अधिक समय लगेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में त्वचा कैंसर के प्रकारकुत्तों में त्वचा कैंसर के प्रकार
कुत्तों में त्वचा ट्यूमरकुत्तों में त्वचा ट्यूमर
कुत्ते, कोर्टिसोल रोग में कुंडिंग सिंड्रोमकुत्ते, कोर्टिसोल रोग में कुंडिंग सिंड्रोम
कुत्तों में यौन संक्रमित बीमारियांकुत्तों में यौन संक्रमित बीमारियां
कारण है कि कुत्तों में नाकबंद का कारण बनता हैकारण है कि कुत्तों में नाकबंद का कारण बनता है
कुत्तों में एनीमियाकुत्तों में एनीमिया
Leishmania और कुत्ते filarosis: मच्छरों द्वारा संक्रमित रोगLeishmania और कुत्ते filarosis: मच्छरों द्वारा संक्रमित रोग
हार्टवॉर्म रोग, दिल की धड़कन रोगहार्टवॉर्म रोग, दिल की धड़कन रोग
कुत्तों के लिए कीमोथेरेपी: पांच सामान्य संदेहकुत्तों के लिए कीमोथेरेपी: पांच सामान्य संदेह
मेरी बिल्ली में कैंसरमेरी बिल्ली में कैंसर
» » नाकबंद के साथ कुत्तों
© 2021 taktomguru.com