taktomguru.com

अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों

बर्फ में huskiअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छा कुत्ता वह है जिसमें एक मोटी कोट है जो इसे जगह के कुख्यात ठंड और तूफानी मौसम का सामना करने के लिए गर्म और आरामदायक होने की अनुमति देता है। आखिरी सीमा पर अपने घर के साथ एक पिल्ला तत्वों को चुनौती देने में सक्षम होना चाहिए।

साइबेरियाई हुस्की. जब आप अलास्का में रहने वाले कुत्तों के बारे में सोचते हैं, तो पहली छवि जो दिमाग में आती है वह है कि एक साइबेरियाई हुस्की एक स्लेज खींच रही है। रहस्यमय Iditarod एक दौड़ कुत्ता यात्रा 1925 में जो तेजी से राजसी और मजबूत कुत्तों की टीमों के सैकड़ों शामिल में नोम को डिप्थीरिया सीरम लाने के लिए कुत्ते जो उपलक्ष्य स्लेज है। साइबेरियाई हुस्की न केवल बर्फ और बर्फ के वातावरण में जीवित रहता है बल्कि इससे भी अच्छा हो सकता है। मूल के अपने क्षेत्र के लिए नामित, साइबेरियाई हुस्की विशेष रूप से एक बड़ा कुत्ता नहीं है और वजन 35 से 60 पाउंड है। आकार में इसकी कमी क्या है इसके सुंदर, गर्म फर के साथ। अलास्का के अंदर सर्दियों में तापमान का परीक्षण इन कुत्तों के दोहरे कोट ठंड के लिए प्रतिरोधी है शून्य फारेनहाइट नीचे 75 डिग्री अक्सर कर रहे हैं। की तुलना में कुत्तों का सबसे नस्लों, भीतरी परत एक विसंवाहक के रूप में काम करता है और ऊपरी लम्बी तथा मोटी परत नमी शेड अमेरिकी केनेल क्लब के अनुसार, कर्कश एक मोटा कोट है। एक काम कुत्ते के रूप में एकेसी वर्णन करते हैं, कर्कश मनुष्य जो रेसिंग स्लेज या skijoring, एक खेल है जिसमें लोग एक स्की पर रखा खींच रहे हैं के रूप में आउटडोर खेल सर्दियों का आनंद के लिए एक उत्कृष्ट पसंद है देश को पार करते समय कुत्तों द्वारा।

अलास्का Malamute. अलास्का मालामुट आर्कटिक भेड़ियों के प्रत्यक्ष वंशज हैं जो अलास्का के उत्तरीतम हिस्सों में रहते हैं। मालमूट के एस्किमो गांवों ने 3,000 साल पहले परिवहन के साधन के रूप में कुत्तों का उपयोग करना शुरू कर दिया था। तब से अलास्का मालामुट कुत्ते की दृढ़ भावना, दिशा की गहरी भावना और गंध की अच्छी तरह से विकसित भावना के कारण ध्रुवीय खोजकर्ताओं की पसंद बन गया है। ये कुछ कारण हैं कि लेखक जैक लंदन ने उन्हें उपन्यास "द कॉल ऑफ़ द जंगल" से अपने चरित्र का मॉडल करने के लिए चुना। यद्यपि किताब युकोन, कनाडा में स्थापित है, हालाँकि कुत्तों को अपनी साजिश में सामना करने वाली स्थितियां पर्यावरण को दर्शाती हैं जो अलास्का चेहरे में रहने वाले कुत्ते हैं। मालम्यूट में एक डबल कोट भी होता है जो बहुत अधिक फैलता है और इसे कठोर मौसम की स्थिति से सुरक्षित रखता है।




Samoyed. यह नस्ल कहीं भी बहुत लोकप्रिय है कि बर्फ परिदृश्य का हिस्सा है क्योंकि यह एक भारित स्लीघ पर अपने शरीर के वजन को ढाई गुना खींच सकता है। अपने शुद्ध सफेद कोट की सुंदरता के लिए जाना जाता है जो इतनी घनी है कि त्वचा को देखना मुश्किल है, खासकर सर्दियों के महीनों में। सैमॉयड का फर बुनकरों के लिए पसंदीदा में से एक है क्योंकि वे सुंदर और गर्म कपड़े बना सकते हैं।

न्यूफ़ाउन्डलंड. दुनिया की इस क्षेत्र के नाम पर यह एक और दौड़ है: पूर्वी कनाडाई तटीय प्रांत न्यूफाउंडलैंड कहा जाता है। हालांकि इन साहसी कुत्तों अंधेरा बहुत खोजकर्ता के संयोजन से आने की संभावना है वाइकिंग्स कुत्ते और जो ब्रिटिश उपनिवेशवादियों के साथ क्षेत्र के लिए आया था, दौड़ समुद्री प्रांत में एक काम कुत्ते लादेन भारी जाल के परिवहन के लिए मदद करने के रूप में स्थापित किया गया था समुद्र से मछली और मनुष्यों को बचाने के लिए जो overboard गिर गया। यह क्षमता एक बड़ी फेफड़ों की क्षमता और अपने डबल कोट में प्राकृतिक तेल की उपस्थिति के कारण है जो ठंड और नमी के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करती है। हालांकि अपनी मूल आगे दक्षिण हैं, न्यूफाउंडलैंड अलास्का के लोगों जहां झीलों, नदियों और महासागरों में मछली पकड़ने कि सीमा, अभी भी मनुष्य esteque के रूप में एक कुत्ते साथी की जरूरत होती डाल के लिए एक कुत्ते का स्वागत है एक व्यक्ति को बचाने के लिए अपने जीवन को जोखिम देने के लिए तैयार है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसीकुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसी
ठंडे मौसम के लिए कुत्तोंठंडे मौसम के लिए कुत्तों
साइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्तासाइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्ता
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
प्रसिद्ध Huskysप्रसिद्ध Huskys
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
साइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिएसाइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिए
साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?
स्नो कुत्ते या स्लीघस्नो कुत्ते या स्लीघ
» » अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
© 2021 taktomguru.com