taktomguru.com

तैयार मालिकों के साथ गमी बिल्लियों

जब आप एक बिल्ली लगभग निश्चित है कि आप ocasiуn कुछ में harб अपने सिर खो देते हैं, या तो अपना खाना चोरी करने या अपने तालू के लिए नई सीमाओं की मांग, नहीं इस दुनिया से बाहर है अक्सर उन्हें अपने रसोई घर में तलाशी देखते हैं, और कुछ बालों के बाद से वे ऐसा hбbiles दरवाजे खोल और नाश्ता चोरी करने के लिए नए तरीके खोजने के लिए कर रहे हैं के रूप में सब कुछ उनके लिए अच्छा नहीं है, उसी तरह आप को पता है कि कुछ सुगंधों उन्हें और उनके अत्यधिक विकसित भावना को आकर्षित जरूरत है अपने alimentaciуn के बारे में कुछ विवरण जानना सबसे अच्छा है स्वाद का एक समस्या हो सकती है यदि आप इसके लिए तैयार नहीं हैं।

हालांकि एक नियंत्रित वातावरण में estйn वे हमेशा buscarбn कैसे अपने carбcter, अपने जंगली mбs पूर्वजों द्वारा विरासत में मिला के इस हिस्से को विकसित करने के बिल्लियों, जानवरों कि सहज शिकार करने के लिए चाहते हैं, हालांकि एक पोषण उद्देश्य के साथ नहीं है, लेकिन के हिस्से के रूप उनके दिनचर्या।

शानदार भाषा

दुर्भाग्य से उनके आकाओं के लिए बिल्लियों लगभग सभी जायके अनुभव करने के लिए, उनके संवेदनशील भाषाओं के travйs करने में सक्षम हैं, अपने पूर्वजों की विरासत और अस्तित्व के लिए आवश्यक है, तो हम सावधान संपर्क किसी भी खाद्य कि बाहर हो सकता है के साथ हमारे पालतू होना चाहिए खपत के समय से बिल्लियों ने अपघटन में भोजन के लिए पाचन तंत्र तैयार नहीं किया है क्योंकि गरीब या सड़े हुए राज्य में भोजन के थोड़ा स्वाद गंभीर बीमारी का कारण बन सकता है।

स्वाद की भावना में एक उच्च संवेदनशीलता होने से भयभीत बिल्लियों की नहीं "नकचढ़े" की तरह विशेषण अर्जित की है है, "विशेष" और "भावुक" अक्सर इसके अलावा, आप परिवर्तन स्वाद पसंद बिल्लियों के व्यवहार खाने में की जरूरत है भोजन या किसी अन्य ब्रांड के लिए, यह लीग में उच्च संवेदनशीलता के कारण है जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है।

हमारे पालतू का एक बेहतर समझ तक पहुँचने के लिए हम इस के रूप में कुछ अंक दुखी बचाने के लिए और मात्र वृत्ति से अक्सर हमारी peludito actъan regaсos और बुराई के लिए नहीं हो सकता है को ध्यान में रखना करने की आवश्यकता है। ऐसे अवसरों का यह मामला है जिसमें हम अपने बिस्तर में, हमारे सोफे के पास या हमारे बैकपैक में वादा किए गए उपहार के बारे में कुछ उपहार (तिलचट्टा, छिपकली, कृंतक) पा सकते हैं।

बिल्ली के छोटे टॉप




मनुष्य बिल्लियों पांच जायके अनुभव की तरह कर रहे हैं: бcido, कड़वा, umami (अच्छा), नमकीन और मीठा, फिर भी उनके metabуlicas जरूरतों हमारा से बहुत अलग हैं, इसलिए उन्हें बचा या भोजन मानव खिला नहीं है बिल्कुल भी अनुशंसित नहीं है और लंबे समय तक हमारे पालतू जानवरों के लिए गंभीर बीमारियां आ सकती हैं।

бcida भोजन की तरह एक felines, लेकिन यह नहीं अपने पसंदीदा, जबकि वे जायके limуn और अन्य cнtricos भी केंद्रित द्वारा aversiуn की तरह महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर वे विशेष रूप से उसके लिए atraнdos लग रहा है,।

बालों वाली फेलिन के शिक्षित ताल से भी नमकीन कारणों की पहचान करने के लिए इसकी आसानी पर प्रकाश डाला गया है कि ट्यूना उनके लिए एक स्वादिष्ट क्यों है। atъn डिब्बाबंद उच्च पोटेशियम सामग्री के मामले में नेत्र उनके लिए daсino तो यह बड़ी मात्रा में इस उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए उचित नहीं है, बिना pequeсas मात्रा में समय-समय पर कोई टिप्पणी नहीं की गलत था करने के लिए एक पुरस्कार quizб, लेकिन sуlo है यह एक आदत है।

कड़वा स्वाद बहुत उपयोगी साबित होता है क्योंकि इससे उन्हें जहरीले कड़वा पदार्थों की पहचान करने में मदद मिलती है। आस-पास कड़वा खाद्य पदार्थ छोड़ने के लिए सावधान रहें क्योंकि आप निश्चित रूप से उन्हें आजमा सकते हैं।

इसके बाद के संस्करण की comprensiуn कुछ खाद्य पदार्थों और razуn कारण है कि वे अक्सर अपर्याप्त व्यवहार हो सकता है जब यह सामग्री, स्वाद या जायके की बात आती है उन्हें विशेष जिज्ञासा लग रहा है कि द्वारा हमारे बिल्लियों के aficiуn के कारण quй को समझने के लिए हमें मदद करता है । हमारी बिल्ली के कल्याण के लिए उत्पादों का नियंत्रण और आपूर्ति कभी-कभी अनिवार्य हो सकती है।

निश्चित रूप से उनके लिए सबसे अच्छा, अपने चयापचय पूरी तरह से अलग है भोजन और वाणिज्यिक उत्पादों और अपने विशेष जीवन शैली के लिए estбn diseсados के साथ उनके लिए विशेष रूप से एक alimentaciуn diseсada बनाए रखने के लिए है, क्योंकि यहां तक ​​कि हम एक बहुत ही समान तरीके से जायके अनुभव है क्या खाद्य पदार्थ है कि उन्हें मोटापे बक्से, desnutriciуn और अन्य बीमारियों को जन्म दे सकता के लिए नहीं हैं administraciуn।

अगर आपको भोजन के बारे में कोई संदेह है तो आपको अपनी बिल्ली देनी चाहिए, हमेशा एक विशेषज्ञ से परामर्श करना सबसे अच्छा है, जो आपको अपने प्यारे साथी के लाभ के लिए सबसे अच्छा विकल्प देगा। अपनी टिप्पणियां छोड़ना न भूलें और @lexjambox के माध्यम से मुझे हमेशा का पालन करें, और हमेशा के रूप में, "Garrita Arriba y Nya"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों जो खाना चुरा लेते हैं, एक खतरनाक आदतकुत्तों जो खाना चुरा लेते हैं, एक खतरनाक आदत
भोजन के कारण कुत्तों के व्यवहारभोजन के कारण कुत्तों के व्यवहार
AlimentaciуnAlimentaciуn
जंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहारजंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहार
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
कैसे बिल्लियों वापस रास्ता खोजने के लिएकैसे बिल्लियों वापस रास्ता खोजने के लिए
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
» » तैयार मालिकों के साथ गमी बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com