taktomguru.com

अमेरिकी अकिता

इस अवसर पर हम उपस्थित होने जा रहे हैं अकिता अमेरिकी, एक शानदार लेकिन बड़े कुत्तों की चूहों के अंदर वर्गीकृत। अमेरिकी अकिता को भी जाना जाता है महान जापानी कुत्ता, और सबसे हड़ताली विशेषताओं में से एक यह है कि बिल्लियों के रूप में यह अपने स्वयं के मल पैदा करता है।

अमेरिकी अकिता

अमेरिकी अकिता की उत्पत्ति

अमेरिकी अकिता के समान उत्पत्ति है अकिता इनू, चूंकि यह शिकार कुत्तों से आता है मातागी अकितास जिसे सत्रहवीं सदी से लड़ने वाले कुत्तों के रूप में इस्तेमाल किया गया था।

में द्वितीय विश्व युद्ध उन्होंने कुछ अकिता को पार किया जर्मन चरवाहों और उन्होंने लिया संयुक्त राज्य अमेरिका. बाद में, ये अकिता अमेरिकियों ने मूल रूप से बदल दिया था और जापानी अकिता से बिल्कुल अलग थे।

अमेरिकी अकिता की विशेषताएं

अमेरिकी अकिता एक कुत्ता है जिसमें एक है बहुत मजबूत चरित्र इसके अलावा यह है बहुत प्रभावी और क्षेत्रीय. दूसरी तरफ यह है बहुत स्मार्ट और ऊर्जावान, इसके अलावा वह काफी जिद्दी है।

हालांकि, अगर वह अच्छी तरह से शिक्षित है, तो वह बहुत ही वफादार, आज्ञाकारी, मित्रवत और सबसे ऊपर, सुरक्षात्मक कुत्ता बन जाता है। वह आमतौर पर बहुत अधिक छाल नहीं करता है, और शांतिपूर्वक और चुपचाप और साथ ही संतुलित व्यवहार करता है।

बच्चों के साथ, वह एक में व्यवहार करता है सुंदर रोगी, हालांकि, एक सामान्य नियम के रूप में, मादाएं उन लोगों की तुलना में बेहतर होती हैं जो नाराज हो जाती हैं।

अमेरिकी अकिता में क्रॉस की ऊंचाई है जो पुरुषों के मामले में 71 सेमी तक पहुंच सकती है। मादाओं में आमतौर पर लगभग 5 सेमी कम होता है।




जीवन का उनका अनुमान 10 से 15 वर्षों के बीच है, और नकारात्मक लक्षणों में से एक यह है कि हम पाते हैं अन्य कुत्तों के साथ अच्छी तरह से नहीं मिलता है जो प्रभावी भी हैं, हालांकि अन्य गैर-प्रभावशाली कुत्तों के साथ आमतौर पर समस्याओं के बिना संबंध होता है।

इसमें एक है काफी उच्च रखरखाव लागत हालांकि यह जहां तक ​​व्यवस्था का संबंध है, कुछ मामलों के साथ विरोधाभास करता है।

अमेरिकी अकिता की विशिष्ट देखभाल

मूल रूप से हमें इस मामले में सबसे महत्वपूर्ण विशिष्ट देखभाल में से एक को उजागर करना है, जो अमेरिकी अकिता की शिक्षा है। यह बहुत महत्वपूर्ण है उसे बहुत छोटे से शिक्षित करना शुरू करें, पल के बाद से आप महसूस करते हैं कि वे काट सकते हैं हावी होने की कोशिश करना शुरू करें.

इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि मालिक के बारे में चिंता करने के अलावा आत्मविश्वास और चरित्र हो एक सुसंगत प्रशिक्षण प्रदर्शन करते हैं और मुख्य रूप से आधारित पर आधारित है सकारात्मक सुदृढीकरण.

एक अन्य बिंदु जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए कि घर पर अन्य पालतू जानवर होने के मामले में हमें बहुत कम उम्र से उनका उपयोग करना चाहिए।

यह भी महत्वपूर्ण है कि आपके पास है मजबूत खिलौने उन्हें निगलने के लिए, क्योंकि अन्यथा यह आपको जो कुछ भी मिल रहा है उसे नष्ट कर देगा।

अमेरिकी अकिता की आम बीमारियां

अमेरिकी अकिता एक है देहाती कुत्ता जिनकी मुख्य समस्या हम पा सकते हैं वह है हिप डिस्प्लेसिया बड़े आकार के कारण यह है।

दूसरी तरफ हमें बहुत लगातार समस्याओं को उजागर करना पड़ता है, खासकर जब वे एक उन्नत उम्र तक पहुंचते हैं हाइपोथायरायडिज्म और प्रगतिशील एट्रोफी रेटिना के।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथीउत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
अकिता कुत्ता जापानी दौड़ स्पिट्ज प्रकारअकिता कुत्ता जापानी दौड़ स्पिट्ज प्रकार
अकिता आक्रामक हैं?अकिता आक्रामक हैं?
अकिता का व्यवहारअकिता का व्यवहार
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
रेस: अकिता इनूरेस: अकिता इनू
अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
नॉर्डिक्स और अकिता इनीनॉर्डिक्स और अकिता इनी
» » अमेरिकी अकिता
© 2021 taktomguru.com