taktomguru.com

अपने पालतू जानवर को कब कहना है

क्या आप जानते थे कि कुत्तों और बिल्लियों को पता है कि चीजें कब पूछें और करें? इन दो प्रजातियों gesticulations और उनके मालिकों की आवाज़ के अनुसार प्रतिक्रिया, इस प्रकार बहुत स्पष्ट क्षणों जहां वे करते हैं या बातें, आप बार को नियंत्रित कर रहे हैं पूछ सकते हैं जब अपने पालतू जानवरों से व्यवहार करते हैं और अवांछित व्यवहार से बचना चाहिए, यहाँ हम दिखाने उन व्यवहारों की एक सूची जिसमें आपको कहना चाहिए नहीं।

2 (2)

  • जब आपका पालतू आपको ऐसे भोजन के लिए पूछता है जो आपके सामान्य भोजन में नहीं है या आपके शेड्यूल के बाहर इसके लिए पूछता है।
  • जब आप फर्नीचर पर जाना चाहते हैं और इसे मना कर दिया है, किसी भी कारण से इसे बढ़ने की अनुमति नहीं है, अन्यथा आप समझेंगे कि आप इसे कर सकते हैं।
  • आप अपने विशिष्ट घर के स्थानों में प्रवेश के लिए नहीं करना चाहते हैं एक फर्म नहीं देता है और एक ज़ोर की आवाज़ में (चिल्ला नहीं, तो इस भ्रमित कर सकते हैं), ताकि आप अपनी आवाज है कि नहीं करना चाहिए द्वारा पता है।
  • घर के अंदर फर्नीचर या शरारत काट लिया, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू प्रशिक्षित करने के लिए अपने घर को नष्ट नहीं करना सीखना है, शब्द नहीं, पल एक पिल्ला से बुनियादी प्रशिक्षण है।
  • अपने कुत्ते को काटने मत देना (यहां तक ​​कि अगर खेलना) कहें कि समय में कोई भी आपके पालतू जानवरों में अवांछित व्यवहार से बच सकता है।
  • जब आप अपनी शारीरिक जरूरतों को नहीं करते हैं, जहां यह आमतौर पर करता है (इसे डांटने से पहले, सत्यापित करें कि यह वास्तव में आपकी गलती थी और आपकी नहीं)
  • जब आप किसी कारण से आक्रामक व्यवहार करते हैं

याद रखें कि पशु, चीजें आप डर अपने आवाज की टोन के लिए बातचीत करना चाहते हैं समझ में पता चलता है कि शब्द नहीं, कुछ नकारात्मक है, जब आप एक छोटे से आवाज का उपयोग करें और अपने चेहरे असंतोष दिखाना चाहिए, दोनों प्रतिक्रियाओं तुम समझ कर देगा अपने पालतू जानवर को जो वह कर रहा है वह सही नहीं है।




अगर अपनी मुद्रा पूरी तरह से शैक्षणिक, हम एक स्वीकार्य व्यवहार के लिए अपने पालतू जानवरों को पुरस्कृत कि जिस तरह से अपने पालतू कुछ सकारात्मक के साथ घटना संबंधित होगा और ठीक से व्यवहार करने के लिए जारी रखने के लिए सलाह देते हैं, वे पालतू जानवर, carnazas या खिलौने के लिए बिस्कुट हो सकता है, यहां तक ​​कि बहला कुछ है कि सकारात्मक है आपका पालतू पूरी तरह से समझ जाएगा।

यदि आप एक और विशिष्ट प्रशिक्षण चाहते हैं, तो हम आपके पशुचिकित्सक या प्रमाणित पशु प्रशिक्षक से परामर्श करने की सलाह देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप जानते थे कि कुत्ते भी ईर्ष्यावान हैं?क्या आप जानते थे कि कुत्ते भी ईर्ष्यावान हैं?
कुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहारकुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहार
क्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना हैक्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है
क्लिकर का उपयोग कर प्रशिक्षण कुत्तों पर मूल बातेंक्लिकर का उपयोग कर प्रशिक्षण कुत्तों पर मूल बातें
कुत्तों के व्यवहार में सुधार करने के लिए युक्तियाँकुत्तों के व्यवहार में सुधार करने के लिए युक्तियाँ
फर्नीचर पर खरोंच और पेशाबफर्नीचर पर खरोंच और पेशाब
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?
पालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसेपालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसे
एक पिगलेट कैसे प्रशिक्षित करेंएक पिगलेट कैसे प्रशिक्षित करें
» » अपने पालतू जानवर को कब कहना है
© 2021 taktomguru.com