taktomguru.com

नस्ल schipperkee लघु गार्ड कुत्तों

Schipperkee नस्ल लघु गार्ड गार्ड कुत्तों

Schipperkee नस्ल लघु गार्ड गार्ड कुत्तों

Schipperkee: कैनिस परिचित

परिवारकैनिड्स

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारी।

विवरण और उत्पत्ति: जिनमें से सुंदर दौड़ तीन किस्मों, जो केवल आकार में भिन्न मान्यता दी गई है, पार करने के लिए वास्तव में पाश को परिभाषित करने के बिना, वे अलग हैं बड़े, प्रतियां जिनमें से अधिक से अधिक 5 किलो होना चाहिए, मध्यम: वजन के 3 से 5 किलो और छोटे के बीच: 3 किलो से कम के साथ।

शेष तीनों आकारों के लिए मानक सामान्य है. लोमड़ी के समान सिर, एक नुकीला स्नैउट है, एक स्टॉप जो बहुत तेज नहीं है, एक व्यापक खोपड़ी, थोड़ा गुंबददार, और मजबूत, विकसित दांत। आंखों, बादाम के आकार, अंधेरे, उगलते या धूप नहीं होना चाहिए। कान, उच्च जन्म के कान सीधे होते हैं, टिप में त्रिकोणीय होते हैं और कुत्ते चौकस होने पर एक साथ आते हैं।

गर्दन, चौड़ी और muscled, किसी न किसी दिखना चाहिए। ट्रंक, कॉम्पैक्ट, एक सीधी और रिक्त बैक लाइन के साथ एक गहरा और चौड़ा थोरैक्स है। हल्की हड्डियों के अग्रभाग, तिरछे और हल्के कंधे के साथ सीधे, अच्छी तरह से ऊर्ध्वाधर हैं। पिछड़े पैरों में जमीन के नजदीक घड़ियों के साथ व्यापक जांघों, मांसपेशियों और लम्बाई होती है। पैर छोटे, कॉम्पैक्ट और तंग होते हैं। कोई पूंछ और कोट, प्रचुर मात्रा में, कठोर बनावट, सिर, आगे और पैरों की तरफ कम है, लेकिन पीठ और हाथ पैरों में पैंटी में गर्दन कॉलर, अश्वरोम बनाने लंबा।

भर्ती रंग एक समान काला है। साथी नाव यात्रा के रूप में फ्लेमिश नाविकों द्वारा और कृन्तकों के एक शिकारी के रूप में अपनाया है, यह बेल्जियम के नाविकों जानवर के लगभग अनन्य हो जाता है, एक डॉग शो देर से पिछली सदी में दिखाई दे रहा। इसकी उत्पत्ति बेल्जियम चरवाहों के पारियों में कुछ नॉर्डिक दौड़ के साथ मिलती है।




जीवनकाल: बारह चौदह साल

आवास: अंतरिक्ष और पर्यावरण की दृष्टि से उदार, अपने छोटे आकार यह असाधारण पालतू जानवर, एक मकान बड़े शहर से घटाकर में रहने के लिए फिट है, लेकिन आप भी एक छत या बगीचे के एक घर में रह सकते हैं।

खाद्य: दुबला मांस, उबले चावल और पके हुए सब्जियों के साथ-साथ कड़ी रोटी, यौगिक फ़ीड और अन्य अवयवों के आधार पर, प्रत्येक प्रतिलिपि द्वारा किए गए वजन और व्यायाम की मात्रा में समायोजित किया जाना चाहिए। जानवरों के विकास के लिए विटामिन और खनिज लवण के योगदान के बीच संतुलन आवश्यक है। सप्ताह में एक बार उन्हें दैनिक राशन प्रदान करना सुविधाजनक होता है जिस पर जैतून का एक चम्मच डाला जाता है।

चरित्र और व्यवहार: हार्ड, तपस्या, काफी `गंभीर` और स्वतंत्र, वे उनके आकाओं के लिए एक अंधे आराधना का प्रदर्शन है, लेकिन असहिष्णु और अजनबियों की ओर आक्रामक होते हैं, इसलिए उन्हें अभिभावकों लघु `पर विचार किया जाना चाहिए।

दैनिक देखभाल: कोट की विशेष गुणवत्ता एक अच्छी तरह से हेयर स्टाइल की मांग करती है, जिसमें ठीक टाइन के धातु ब्रश होते हैं जो fleas और ticks जैसे exoparasites की संभावित उपस्थिति का पता लगाने की अनुमति भी देंगे।

प्रजनन: कुछ यूरोपीय देशों के बाहर, इस नस्ल के नमूने की सापेक्ष कमी, निजी व्यक्तियों के हाथों में नमूने के लिए एक उपयुक्त कार्य के लिए एक उपयुक्त भागीदार की तलाश बनाती है। विभिन्न आकारों के जानवरों के इंब्रीडिंग और मिश्रण से बचा जाना चाहिए।

रोगों: हालांकि, वे बहुत स्वस्थ और प्रतिरोधी हैं, वे प्रजातियों के महामारी, क्लासिक प्रेम से अनुबंध कर सकते हैं, इसलिए अनुशंसित निवारक टीकाकरण करना आवश्यक होगा।

Schipperkee नस्ल लघु गार्ड गार्ड कुत्तों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्लोवाक हाउंडस्लोवाक हाउंड
शिह-टीज़ू कुत्ते नस्लशिह-टीज़ू कुत्ते नस्ल
बेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्लबेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्ल
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
पेकीनी कुत्ते कैसा हैपेकीनी कुत्ते कैसा है
नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता हैनस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है
फारसी हिमालयीफारसी हिमालयी
जर्मन चरवाहे नस्ल - विवरण और उत्पत्तिजर्मन चरवाहे नस्ल - विवरण और उत्पत्ति
गोस डी अतुरा या कैटलन चरवाहेगोस डी अतुरा या कैटलन चरवाहे
» » नस्ल schipperkee लघु गार्ड कुत्तों
© 2021 taktomguru.com