taktomguru.com

अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा

हमारे मामले में यह 600 किमी राष्ट्रीय यात्रा थी।

हमारे पास विकल्प निम्न थे:

ट्रेन: त्याग दिया गया, क्योंकि हमारे कुत्ते का वजन 9 किलोग्राम होता है और अधिकतम रेफ द्वारा 6 किलो वजन होता है।

बस: त्याग दिया गया, क्योंकि यात्रा 6h थी और कुत्ते को वेंटिलेशन या सुरक्षा के बिना ट्रंक में यात्रा करना पड़ा था।

परिवहन कंपनी: त्याग दिया, क्योंकि उन्होंने इसे एक दिन उठाया और इसे बिना किसी कुत्ते में क्या था, यह जानने के बिना इसे अगले स्थान पर पहुंचा दिया।

हमने विमान का प्रयास करने का फैसला किया, क्योंकि हमने यात्रा समय को 1h तक घटा दिया और विनियमन जिस पर एयरलाइंस के अधीन हैं, हमें सुरक्षा प्रदान की गई। कई मंचों और वेबसाइटों में पढ़ने के बाद विमान द्वारा कुत्तों के साथ यात्रा करने के बारे में विभिन्न जानकारी हम डर गए थे, लेकिन हमारे पास कोई अन्य विकल्प नहीं था।




स्पैनियर का मामला:

  • केवल कुत्ते और बिल्लियों को ले जाया जा सकता है।
  • केबिन में जानवरों के परिवहन को बुकिंग के समय सूचित किया जाना चाहिए। यदि यह ऑनलाइन किया जाता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि कुत्ता हमारे साथ यात्रा करेगा, फोन से कॉल करना आवश्यक है।
  • जानवरों को जीवित जानवरों के लिए एक विशेष बंद ट्रांसपोर्टर में ले जाना चाहिए, कुल मिलाकर 6 किलोग्राम से अधिक नहीं। माप 50x40x25 से अधिक नहीं होना चाहिए। ये कुत्ते केबिन तक पहुंच सकते हैं।
  • यदि वे इन आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं तो उन्हें कुत्ते के लिए अनुकूलित उपायों के साथ आईएटीए द्वारा अनुमोदित वाहक के साथ कार्गो डिब्बे (गाइड कुत्तों को छोड़कर) में ले जाया जाना चाहिए। जानवर बिना किसी समस्या के खड़े होकर घूमने में सक्षम होना चाहिए।
  • स्वीकृति के लिए, आपको एक फॉर्म भरना होगा जो आपको स्पैनियर चेक-इन डेस्क पर पहुंचाया जाएगा जिसमें कंपनी को जानवरों को परिवहन के लिए किसी भी जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है।

एएनए मानकों। मूल पीडीएफ फाइल देखें (05/23/2009 को दी गई सूचना):

पालतू जानवरों के साथ यात्रा
स्वच्छता नियम
स्पैनिश एयरपोर्ट्स

अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा शुरू करने से पहले, आपको ध्यान रखना चाहिए कि पालतू जानवरों की गतिविधियों को उनके स्वास्थ्य और लोगों को सुनिश्चित करने के लिए समुदाय या राष्ट्रीय स्वास्थ्य नियमों द्वारा नियंत्रित किया जाता है।
विफलता संगरोध सुविधाओं में जानवरों और उनके मालिकों के लिए अप्रिय स्थितियों में इन नियमों के परिणाम के साथ पालन, पालतू जानवर के स्थिरीकरण के साथ या देश के लिए पशु retransfer करने के लिए।
इस प्रकाशन में, एना और कृषि मंत्रालय, मत्स्य पालन और खाद्य उपर्युक्त स्वास्थ्य मानकों पर मूलभूत जानकारी प्रदान करते हैं।
इसके साथ, वे आपको एना नेटवर्क के हवाई अड्डों के माध्यम से जितना संभव हो सके उतना आसान और आरामदायक के रूप में अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने में मदद करना चाहते हैं।
विनियमन सीई 998/2003 (1)

1. कुत्तों, बिल्लियों और ferrets के साथ यात्रा

यदि किसी व्यक्ति या उनके प्रतिनिधि द्वारा परिवहन किए गए साथी जानवरों की संख्या पांच से अधिक है, तो इसे एक वाणिज्यिक वस्तु माना जाएगा और आयात नियम लागू किए जाएंगे।

आपको पता होना चाहिए

पालतू पशु
कुत्तों, बिल्लियों, फेरेट्स जो परिवहन के समान साधनों में यात्रा करते हैं, उनके मालिक (या उसके प्रतिनिधि) के रूप में।
मालिक के प्रतिनिधि
कोई भी व्यक्ति जो मालिक की तरफ से यात्रा के दौरान पशु की ज़िम्मेदारी लेता है।
इलेक्ट्रॉनिक पहचान प्रणाली - माइक्रोचिप
इसे आईएसओ 11784 या आईएसओ 11785 के अनुलग्नक ए का पालन करना होगा। अन्यथा, मालिक या उसके प्रतिनिधि को उन्हें पढ़ने के साधन प्रदान करना होगा।
एंटी-रेबीज टीकाकरण
यह कम से कम एक एंटीजनिक ​​इकाई प्रति खुराक (डब्ल्यूएचओ मानक) की एक निष्क्रिय टीका के साथ किया जाएगा।
एंटीबॉडी टाइट्रेशन को निष्क्रिय करना (2)
यह टीयू के कम से कम तीस दिन और विस्थापन से तीन महीने पहले अधिकृत प्राधिकारी द्वारा लिया गया सीरम नमूना से यूरोपीय संघ द्वारा अधिकृत एक प्रयोगशाला में किया जाएगा।
सुरक्षा का संतोषजनक स्तर: कम से कम 0.5
उल / एमएल यूनाइटेड किंगडम के लिए, जानवरों की पत्तियों से 6 महीने पहले सीरम नमूना प्राप्त किया जाना चाहिए।
पासपोर्ट
सामुदायिक मूल के साथी जानवरों के लिए स्थापित आधिकारिक दस्तावेज।
कंडीशनिंग
जानवरों को उन पिंजरों या कंटेनर में ठीक से वातानुकूलित किया जाना चाहिए जिन्हें एयरलाइन से प्राप्त किया जा सकता है। पिंजरे के मालिक के पते और टेलीफोन नंबर की स्पष्ट पहचान होगी। अपनी एयरलाइन को पालतू जानवर के साथ यात्रा करने का इरादा बताएं।
ईयू के भौगोलिक क्षेत्र में देश (3)
एंडोरा, आइसलैंड, लिकटेंस्टीन, मोनाको, नॉर्वे, सैन मैरिनो, स्विट्ज़रलैंड और वेटिकन।
सूची में शामिल तीसरे देश (4)
संयुक्त राज्य अमेरिका, रूस, कनाडा, जापान और ऑस्ट्रेलिया दूसरों के बीच (अद्यतन सूची देखें)।
तीसरे देश सूची में शामिल नहीं हैं (4)
अन्य देश जो पिछले किसी भी अंक में प्रकट नहीं होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करेंहमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
» » अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
© 2021 taktomguru.com