taktomguru.com

बिल्ली का बच्चा philia क्या है

फेलिनोफिलिया क्या है?

फेलिनोफिलिया क्या है?

एक बिल्ली के मालिक

जानवरों के शौकीन होने के बावजूद कोई समझदार व्यक्ति, फेलिन के आंदोलनों और विकास के लिए आकर्षित होने में मदद नहीं कर सकता। ये मांसाहारी शिकारी, ऑस्ट्रेलियाई महाद्वीप, जहां वे घरेलू नस्लों शुरू किए गए थे, को छोड़कर, लगभग हर कोई द्वारा वितरित प्रजातियों फेलिस catus करने के लिए धन्यवाद लोकप्रिय बनाया गया है, कई किस्में है कि आज बिल्लियों के सेट बनाने के माध्यम से घर।

सबसे पहले, इन जानवरों की अनुकूलता किसी भी पर्यावरण, साथ ही इसकी न्यूनतम स्थान आवश्यकताओं और उनकी मांगों को, अपनी सुंदरता और उनके व्यवहार के चुंबकत्व के आकर्षण यह अपने मालिकों पर है के साथ युग्मित के अर्थशास्त्र के लिए, इस प्रजाति के स्थिर लोकप्रियता में सक्षम बनाया है। सहायक आदमी, चूहों, चूहों और अन्य कृन्तकों के नियंत्रण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है, ताकि प्लेग और अन्य इसी तरह के रोगों की महामारी इन जानवरों के खिलाफ कड़वी और तर्कहीन अभियान, विभिन्न द्वारा विचार के बाद प्रमुख प्रकोप भुगतना दिखाई के रूप में पवित्र पशु संस्कृतियों या, इसके विपरीत, जादूविद और शैतानवाद के प्रथाओं से संबंधित शैक्षिक प्रतिनिधित्व।

कभी उदासीनता नहीं, बिल्ली सहानुभूति या उलझन पैदा कर सकती है कम या ज्यादा तीव्र डिग्री में, लेकिन एक साथी जानवर के रूप में अपने विचार के प्रति या उसके खिलाफ आत्मा को हमेशा भावुक करता है। बिल्लियों, जो अलौकिक शक्तियों जिम्मेदार ठहराया गया है की शारीरिक संकायों, सामान्य में असाधारण तीक्ष्णता के हैं और शिकार की आदतों बिल्ली के लिए आवश्यक होश के आगे विकास के लिए मार्ग प्रशस्त किया। बिल्लियों के लिए स्वार्थ सम्मान, ज्यादा स्वामी द्वारा अपने असंतोष का माना जाता है कि प्रदर्शन-परक उदाहरण अनुमान लगाया गया है और साथ ही विपरीत सिद्धांत है, जो अधिवक्ताओं प्रियजनों प्रदर्शित करने के लिए आ रहा है प्यार का समर्थन करने के। हमारी राय में दोनों सिद्धांत सही और आंशिक रूप से कुत्तों को छोड़कर क्योंकि सामान्य रूप में झूठे हैं, अन्य जानवरों के लिए एक `जानेमन` उसकी देखभाल करने से गहरे महसूस कर के बिना आदमी के साथ रहने वाले के लिए अनुकूल।




वे केवल कुछ उत्तेजना का जवाब देते हैं जो सशर्त प्रतिबिंब देते हैं. दैनिक भोजन, बाकी शांत और आरामदायक कोने में, चंचल सहवास इत्यादि, मास्टर के घर के साथ एक निश्चित वातावरण से जुड़े होते हैं, और यह सब कुछ है। घर की रक्षा, देखभालकर्ता जागने अगर वहाँ प्राथमिक आवेगों कि पशु नेतृत्व कुछ से सुरक्षा वे चेहरा नहीं पता की तलाश है, और सबसे अच्छा मामले में चालू करने के लिए करने के लिए एक गैस रिसाव या आग जवाब है, हो उनके विचार में खाद्य शिकार के बिना एक खाली प्लेट पर प्रदर्शित हों, या ठंडे सर्दियों शाम के दौरान यह साफ है और गंध मुक्त शौचालय दराज, प्लस कमरे में रहने वाले गर्म रखने के लिए सक्षम है कि। सिद्धांत रूप में यह इतना आसान और unromantic है, लेकिन मानव anthropocentrism अनिवार्य रूप से विरासत में मिला है पसंद करने के लिए देता या पशुओं में सहज व्यवहार नापसंद या प्रशिक्षण के माध्यम से प्राप्त कर लिया।

बिल्ली की कामुकता इससे हमारे घर में एक पुसीकैट की देखभाल करने के इरादे को रोकने के लिए केवल गंभीर बाधा हो सकता है, लेकिन वर्तमान में पशु चिकित्सा सर्जरी दर्द रहित और महत्वहीन सुनिश्चित करता है, हमें बधिया बिल्ली कल्पना की अविस्मरणीय पथ को संबोधित करने की इजाजत दी।

अगर आपको लेख पसंद आया तो फेलिनोफिलिया क्या है, इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आम बिल्लीआम बिल्ली
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
यूरोपीय आम बिल्लीयूरोपीय आम बिल्ली
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
चूहों का गर्भधारणचूहों का गर्भधारण
जंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहारजंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहार
बिल्ली और माउसबिल्ली और माउस
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
मेन कून: सम्मानित कोलोससमेन कून: सम्मानित कोलोसस
» » बिल्ली का बच्चा philia क्या है
© 2021 taktomguru.com