taktomguru.com

खाना जो आपके कुत्ते का उपभोग नहीं करना चाहिए

खाना जो आपके कुत्ते का उपभोग नहीं करना चाहिए

हम आपको कुछ खाद्य पदार्थ दिखाते हैं जिन्हें आपके कुत्ते का उपभोग नहीं करना चाहिए।

पालतू जानवरों का स्वास्थ्य ,, स्वच्छ टहलने के लिए बाहर, पशु चिकित्सक के पास जाना, आदि गतिविधियों है कि इसमें कोई शक नहीं है कि की सामान्य स्थिति का एहसास होना चाहिए रहे हैं योजना बना मालिकों पशु mascota.Cuidar की देखभाल के बारे में बनाने में महत्व का स्थान है हमारे पालतू इष्टतम स्थितियों में रखा जाता है। इस अर्थ में यह उतना ही महत्वपूर्ण है कि हमारे पालतू जानवर अपने जीव के लिए स्वस्थ भोजन करते हैं और वह विषय हमें इस मौके पर ले जाएगा। इस अनुच्छेद में, हम एक घरेलू पालतू कुत्ते के रूप में ठीक समय पर चर्चा करेंगे और हम आपको बताएंगे कि खाद्य पदार्थों है कि पशु अपने आहार में छोड़ दिया जाना चाहिए अपने समग्र स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए कर रहे हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक कुत्ता नहीं खा सकता है वे बहुत से हैं और विचार यह है कि जिन पंक्तियों का पालन हम करते हैं, उनमें कटौती होती है ताकि हम उन लोगों को बेनकाब कर सकें जो अक्सर - और गलती से - आमतौर पर कुत्तों को दी जाती हैं।

चिकन हड्डियों और मछली की हड्डियों वे आम तौर पर जानवर की पाचन तंत्र में गंभीर समस्याएं लाते हैं और इसके बावजूद, कुत्तों के कई मालिक अपने पालतू जानवरों के साथ वर्तमान भोजन साझा करते हैं जिससे उनके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाते हैं। इस प्रकार के भोजन को जानवर को देने से बचने की कोशिश करें क्योंकि इस तरह आप अपने पाचन तंत्र को खतरे में डाल देते हैं।
एवोकैडो आमतौर पर कुत्तों के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक होता है क्योंकि इसमें एक विषाक्त पदार्थ होता है जो उनके लिए घातक नहीं होता है (अन्य जानवरों के लिए) लेकिन इससे गंभीर अपचन होता है। सच्चाई यह है कि बहुत से लोग एवोकैडो खाते हैं और जानवरों को बचे हुए बर्तन देने का फैसला करते हैं जो उनके स्वास्थ्य के लिए एक वास्तविक खतरा दर्शाते हैं। सलाह है कि इसे अपने कुत्ते के आहार में पूरी तरह से टालना है।




चॉकलेट आमतौर पर कुत्ते के लिए हानिकारक है और उनमें उत्तेजक होते हैं जो पूरी तरह से आपके तंत्रिका तंत्र को प्रभावित करते हैं। बहुत से लोग इसे जानवर के लिए एक इनाम के रूप में उपयोग करते हैं जब यह एक अच्छी गतिविधि करता है और सच्चाई यह है कि इसे पुरस्कृत करने से कहीं भी वे इसे नुकसान पहुंचा रहे हैं।
जैसे ही भोजन पहले से प्रस्तुत किया जाता है, कच्चे अंडे को आपके जानवर के आहार में पूरी तरह से खारिज कर दिया जाना चाहिए। अंडे एक एंजाइम avidin कि क्या यह करता है कच्चे अंडे की विटामिन बी की खपत के अवशोषण को कम त्वचा और फर में अपने कुत्ते को कई समस्याओं लाएगा है कहा जाता है, और इस कारण हम अपने आहार से इनपुट निर्वासित करना चाहिए ।

इस तरह और अपने घरेलू पालतू जानवर के स्वास्थ्य के बारे में सोच, हम कुछ भोजन साझा करते हैं जिन्हें आपके कुत्ते के आहार से पूरी तरह खत्म करने की आवश्यकता होती है। सब कुछ आपके पालतू जानवर की अच्छी सामान्य स्थिति के बारे में सोच रहा है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता हैकुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता है
पशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुत्ते के खाद्य पदार्थों के बारे मेंपशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुत्ते के खाद्य पदार्थों के बारे में
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
और Iquest- समग्र आंदोलन क्या है?और Iquest- समग्र आंदोलन क्या है?
क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?
तोते क्या खाता हैतोते क्या खाता है
राष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंराष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
अपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना हैअपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना है
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
अपने पालतू जानवर के लिए सही तरीके से भोजन कैसे चुनें? हम आपको अगले लेख में बताते हैं।अपने पालतू जानवर के लिए सही तरीके से भोजन कैसे चुनें? हम आपको अगले लेख में बताते हैं।
» » खाना जो आपके कुत्ते का उपभोग नहीं करना चाहिए
© 2021 taktomguru.com