taktomguru.com

साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?

साइबेरियाई हुस्की (4)हो सकता है आप अपनी जंगली सुंदरता और wolfish मुश्किल विरोध करने के लिए मिल जाएगा, लेकिन अगर आप एक पिल्ला सिर्फ तुम्हारे लिए आँखें है चाहता हूँ, साइबेरियाई कर्कश एक नस्ल है कि अपनी योजना को पूरी तरह से फिट नहीं है। वह आपको बहुत स्नेह देगा, यह निश्चित रूप से है, लेकिन यह उसकी प्रकृति में है कि वह अपने आस-पास के हर किसी के लिए अपना आकर्षण फैलाए।

हुस्की के जीन। कई शताब्दियों पहले पूर्वोत्तर एशिया के मूल निवासी, साइबेरियाई भूसी 1 9 0 9 में नोम, अलास्का के माध्यम से अमेरिका में कुत्ते की कामकाजी टीम के रूप में अमेरिका आए। एक संकर भेड़िया के साथ कुछ से उलझन में, कर्कश एक मोटी, एक और मोटी कोट मोटा भीतरी परत के द्वारा कवर की तरह आलीशान होने एक शुद्ध नस्ल का कुत्ता है। अमेरिकी केनेल क्लब द्वारा कार्यकारी समूह के हिस्से के रूप में वर्गीकृत, huskys के अनुमत रंगों में ठोस सफेद, काला, sable या तीन के किसी भी संयोजन शामिल हैं। आपकी आंखें सुनहरे, आर्कटिक नीले, दोनों रंगों में से एक या दोनों का मिश्रण हो सकती हैं। पुरुषों का वजन 45 से 60 पाउंड होता है और 23 1/4 इंच लंबा हो सकता है। मादाएं छोटी होती हैं, उनका वजन 35 से 50 पाउंड की सीमा में होता है और वे 20 से 22 इंच लंबा माप सकते हैं। भूसी के पास एक सुरुचिपूर्ण और पेशीदार संरचना है जो पूरी तरह से जमे हुए जमीन पर लोड किए गए स्लेज को खींचने के लंबे दिन का सामना करने के लिए अनुकूलित होती है।

हुस्की की प्रकृति. साइबेरियाई husky एक मिलनसार व्यक्ति है जो आमतौर पर कुत्तों की एक टीम पर काम करने के पीढ़ी के प्रभाव के कारण घंटों के लिए एक sled खींचने के लिए अन्य कुत्ते के साथ अच्छी तरह से हो जाता है। पिल्ले के लिए आज्ञाकारिता कक्षाओं द्वारा पूरक प्रारंभिक समाजीकरण उन टीम कौशल को और भी विकसित करने में मदद कर सकता है जिनके साथ यह आनुवंशिक रूप से सुसज्जित है। मनुष्यों को संभावित मित्रों के रूप में मानने की उनकी आदत उन्हें एक गन्दा गार्ड कुत्ता बनाती है, ऐसा लगता है कि वह केवल अनौपचारिक रूप से विचलित हो सकता है। काम की कई दौड़ की तरह, वह बुद्धिमान है, वह आसानी से ट्रेन करता है और अपनी चुनौतियों को पसंद करता है। आप इस तरह के चपलता परीक्षण के रूप में, कर सकते हैं या यहां तक ​​कि एक स्लेज जो आप असबाब अपने पसंदीदा कुर्सी चबाना या अन्य विनाशकारी व्यवहार आपके दिन को भरने और उनके बोरियत को दूर करने का विकास किया है उपयोग कर सकते हैं खींचने के लिए एक नौकरी नहीं मिलता है।




Huskys के अतिरिक्त लाभ।यदि आप चिपचिपा प्यार के लिए एक निश्चित आजादी पसंद करते हैं जो एक प्रवासी या स्पैनियल प्रदान कर सकता है, तो साइबेरियाई भूसी आपके स्वाद के अनुकूल होगा। इस जानवर पर अपने नोट्स में अमेरिका के साइबेरियाई कर्कश क्लब का कहना है कि आप समझते हैं कभी नहीं करना चाहिए "एक आदमी कुत्ता" क्योंकि यह उसकी चंचल समान रूप से ध्यान के योग्य के रूप में अपने परिवार के सभी को देखने के लिए जाता है। यह छोटे या बड़े परिवारों के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करता है और बच्चों के साथ एक विशेष संबंध है। इसकी स्वादिष्ट डबल परत गंदगी और पानी को पीछे हटती है, यह आवश्यक साप्ताहिक ब्रशिंग होगी लेकिन ट्रिमिंग की आवश्यकता नहीं होती है और केवल वसंत और शरद ऋतु में भारी फेंकता है। उनका औसत जीवन 11 से 13 वर्ष है और वह अपेक्षाकृत मामूली स्वास्थ्य समस्याओं, जैसे थायराइड, मोतियाबिंद और अन्य आंखों की बीमारियों से ग्रस्त हैं।

Huskys की सनकी। कर्कश चलाने के लिए प्यार करता है और चाहे कहीं भी, कहीं भी हर दिन वह ठीक हो जाओगे पता लगाने के लिए यात्रा करने के लिए एक सहज झुकाव रहा है, तो अक्सर कौशल कि पलायनवाद के एक विशेषज्ञ बनाने के अगर इसके लिए एक यार्ड तक ही सीमित है विकसित करता है लंबी अवधि इस सक्रिय दौड़ को चलाने के लिए तैयार एक साथी की आवश्यकता होती है या दैनिक व्यायाम का एक अन्य रूप है जो कि उस ऊर्जा के लिए नाली के रूप में कार्य करता है। खुदाई कुछ हकीस की डीएनए कि जल्दी और बार-बार सुधार की आवश्यकता है यदि आप अपने यार्ड अधिक आराम कौशल के लिए स्वर्ग से एक खदान की तरह लग रही नहीं करना चाहते में एक और मजबूत कर रहा है। यह शिकार की एक बहुत ही मजबूत भावना है और घनिष्ठ पर्यवेक्षण की आवश्यकता होती है जब यह छोटे जानवरों, जैसे गिलहरी, खरगोश और पड़ोसी की बिल्ली के आसपास होती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसीकुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसी
ठंडे मौसम के लिए कुत्तोंठंडे मौसम के लिए कुत्तों
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
साइबेरियाई वुल्फ पूर्ण गाइड, फीचर्स और तस्वीरेंसाइबेरियाई वुल्फ पूर्ण गाइड, फीचर्स और तस्वीरें
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
प्रसिद्ध Huskysप्रसिद्ध Huskys
साइबेरियाई हुस्कीसाइबेरियाई हुस्की
क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?
एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?
» » साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
© 2021 taktomguru.com