taktomguru.com

लिओ। यह उनकी कहानी है।

Lioवे कहते हैं कि फेरोल (ए Coruña) में Protectora Arco da Vella के इतिहास में सबसे दुखद। मुझे थोड़ा उछाल मिलता है, क्योंकि एक ग्राहक ने इस गैल्गू का स्वागत किया है, और इसके माध्यम से मैं उसके दुखी सामान को जानता था। दिसंबर में लियो को पूरी तरह से शारीरिक स्थिति (फोटो में देखा गया) मनोवैज्ञानिक और स्वास्थ्य में अपनाया गया था और सैंटियागो में अपने नए मालिक के साथ रहने के लिए चला गया था। अजीब evasions के तीन महीने बाद और शक है कि कुछ बुरा हो रहा था, एक व्यापक निगरानी स्वयंसेवकों अर्थात् रक्षात्मक स्थिति में ले लिया है कि ग्रेहाउंड था, और तुरंत जाना यह लेने के लिए। तस्वीरों को देखते हुए यह स्पष्ट है कि लियो भूख लगी थी, बहुत भूख लगी थी, असल में वह भुखमरी से मृत्यु के कगार पर था। वह जो एक खुश और निडर कुतिया था, वह घबराहट, अविश्वासपूर्ण और बेचैन हो गया। बड़ा सवाल यह है कि: पहली पल से, एक कुतिया को अपनाने के लिए, उसे निरंतर पीड़ा के अधीन क्यों? लेकिन इस लड़ाकू ने विरोध किया है और एक मेजबान परिवार उसे वह नया मौका देता है जो वह बहुत हकदार है। हनी, धैर्य, अच्छा भोजन और बहुत सारे प्यार, जो आपको ठीक करने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि दो अन्य greyhounds के साथ है और पिछले दो सप्ताह में एक बगीचे के साथ एक मकान में रह रहे के बाद से अपने बचाव जीते हैं और 5 किलोग्राम। और शांत और खुश है।

इस परिवार को इस कुतिया को खिलाने के तरीके पर पशु चिकित्सा सलाह मिली है ताकि कम से कम इसे स्वस्थ और संतुलित तरीके से पुनर्प्राप्त किया जा सके, क्योंकि यह प्रक्रिया यह इतना आसान नहीं है जब तक यह फटने के लिए पूरा न हो जाए तब तक वज़न पर भोजन कैसे दें और वजन कम करें और जितनी जल्दी हो सके ठीक हो जाएं। यद्यपि इरादा अच्छा है, यह एक गलती है, यह एक धीमी प्रक्रिया है और, जो हम चाहते हैं वह सब कुछ देना है, यह बहुत धैर्य रखना आवश्यक है। मैं एक ऐसी ही स्थिति, भूख लगी है कुत्ता जा रहा करने के लिए एक आदी में एक प्रचुर मात्रा में आपूर्ति में मालिक के सवाल पर एक और पोस्ट में उल्लेख किया है, यह शरीर की कोशिकाओं में गंभीर समस्याओं, अन्य बातों के अलावा फास्फोरस और पोटेशियम की एकाग्रता में असंतुलन से करने के लिए ले जा सकता है । यह विश्वास है कि भोजन की अनुपस्थिति में पेट अपने आकार को कम करता है, लेकिन यह खींचने के लिए और अधिक संवेदनशील हो जाता है। यही कारण है कि आपको शुरुआत में फ़ीड करना चाहिए दिन में कई बार (4 या अधिक), लेकिन बहुत छोटी मात्रा हर बार की एक फ़ीड उच्च सीमा (उन्हें अच्छी गुणवत्ता वाले प्रोटीन की आवश्यकता है) और आदर्श रूप में, यह एक फ़ीड होगी पिल्लों (वे अधिक फैटी हैं) या फ़ीड उच्च ऊर्जा, उन्हें आम तौर पर काम करने वाले कुत्तों के लिए विपणन किया जाता है या जो लोग बहुत अधिक व्यायाम करते हैं और अतिरिक्त वसा और प्रोटीन होते हैं। आप फ़ीड के साथ मिश्रित कुत्तों के लिए कुछ गीले भोजन, पैट या मीटबॉल जोड़ सकते हैं। कुत्तों के लिए रिकवरी में कुछ ब्रांड बाजार विशिष्ट डिब्बे।

मुझे यकीन है कि लियो सर्वश्रेष्ठ हाथों में है और जल्द ही मैं एक फोटो प्रकाशित करने में सक्षम हूं जहां यह पूरी तरह से ठीक हो गया है।




montajeLio

cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैंआपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं
मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?
सबसे प्रसिद्ध जानवरोंसबसे प्रसिद्ध जानवरों
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
कुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएंकुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएं
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
एक अप्रत्याशित और जटिल बचाव का इतिहासएक अप्रत्याशित और जटिल बचाव का इतिहास
अगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई हैअगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई है
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
स्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहारस्पेनिश ग्रेहाउंड: कानूनी रूप से दुर्व्यवहार
» » लिओ। यह उनकी कहानी है।
© 2021 taktomguru.com