taktomguru.com

मास्टन espaсol

कुत्तों Mastnn espaсol

मूल: Espaсa

विशेष कौशल: गार्ड कुत्ते, चरवाहे और शिकार

जीवन प्रत्याशा: 12 साल

नर का आकार: 77 - 87 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 58 - 78 किलो लगभग।

मादा का आकार: 70 - 82 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 55 - 75 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 91 - समूह 2

नस्ल का ऐतिहासिक सारांश




इस दौड़ की उत्पत्ति स्पेन के दक्षिण-पश्चिम में एक्स्ट्रेमामुरा में अधिक ठोस है। स्पेनिश मास्टिफ़ मास्टिफ़ के रोमन मोलॉसियन और परोक्ष रूप से, दो हजार साल पहले फोएनशियन द्वारा यूरोप में आयातित बुलडॉग के वंशज हैं। एक बार यह अन्य कुत्तों के खिलाफ लड़ने के लिए इस्तेमाल किया गया था, लेकिन युद्ध में और यहां तक ​​कि शिकार सूअर भी ...

किसी भी मामले में, इसका मुख्य उपयोग और जिसके लिए वर्तमान में यह अधिक मान्यता प्राप्त है, भेड़-बकरियों और संपत्ति की सुरक्षा के संरक्षण के लिए है। इन दो कार्यों को व्यायाम करने से गंभीरता, प्रभावशीलता और दक्षता के लिए प्रतिष्ठा से अधिक कमाई हुई है।

मास्टन espaсol के पिल्ले की तस्वीरें

सामान्य उपस्थिति

लेकिन महान आकार के। उसकी ताकत और मांसपेशियों के रूप में बड़ा। और यह है कि हम एक corpulenta और कॉम्पैक्ट दौड़ से पहले हैं। इसकी छाल इसके आकार के अनुसार जाती है: यह काफी दूरी पर गहरी, गंभीर, श्रव्य और पूरी तरह से श्रव्य है। यह एक जबरदस्त बुद्धिमान कुत्ता है, क्योंकि यह उसकी आंखों के माध्यम से बहुत भावपूर्ण माना जाता है। इसका सिर और शरीर अर्ध-लंबे फर से ढका हुआ है।

इसका कोट कठिन, मोटी, अर्द्ध-लंबी और चिकनी है। यह आपके शरीर में फैल गया है। हमने स्पैनिश मास्टिफ़ में दो प्रकार के बाल पाए: पीछे के कवर के बाल और दोनों तरफ से सुरक्षा। कोट अंगों पर कुछ हद तक छोटा है और पूंछ पर लंबा और रेशमी है।

नस्ल मास्टन espaсol

तापमान और व्यवहार

हम एक पुराने कुत्ते के सामने हैं, जो चरवाहों के स्पेनिश संसार के दौरान प्राचीन काल में प्रयोग किया जाता है। स्पैनिश मास्टिफ़ एक कुत्ता है जो एक शानदार चरित्र, शांत और संतुलित है। उसके लिए नहीं, वह अब एक उत्कृष्ट अभिभावक नहीं है। पुरुष व्यक्तियों की तुलना में पुरुष व्यक्ति कम स्नेही हैं। उन्हें प्रशंसा और स्नेह के अधिक संकेतों की आवश्यकता है। वे कुत्तों को उनकी ताकत के बारे में जानते हैं और जानते हैं कि इसके साथ वे नुकसान कर सकते हैं। इसका मतलब है कि हालांकि एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित कुत्ते को डरना नहीं है, इसकी आवश्यकता है: अच्छा प्रशिक्षण और उचित शिक्षा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नीपोलिटन मास्टिफ़नीपोलिटन मास्टिफ़
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
नीपोलिटन मास्टिफ़ नस्लनीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
कैनियन कुत्ते नस्लकैनियन कुत्ते नस्ल
» » मास्टन espaсol
© 2021 taktomguru.com