taktomguru.com

ब्राउन चावल, गाजर और टर्की एक अच्छा कुत्ता खाना बनाती है?

भुना हुआ तुर्कीजवाब एक उत्साही और मैला है "हां!" अच्छी संतुलन के साथ, ये अवयव प्रीमियम कुत्ते के भोजन का आधार बना सकते हैं, जो आपके कुत्ते की सभी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करता है, और आपके स्वाद के लिए अपील करता है। चाहे आप वाणिज्यिक भोजन खरीद लें या इसे स्वयं करें, टर्की, गाजर और चावल अच्छी शुरुआत है।

संतुलन. घर के बने कुत्ते के भोजन की कुंजी संतुलन है: आवश्यक खुराक के अलावा प्रोटीन, वसा, सब्जियां और स्टार्च का सही अनुपात। कई पशु चिकित्सक मांस (टर्की, चिकन, गोमांस, भेड़ का बच्चा, हिरण, दुबला सूअर का मांस, डेयरी उत्पाद (पनीर, दही), अंडे और मछली के रूप में 40 प्रतिशत प्रोटीन के आहार की सलाह देते हैं। जो मिश्रित होते हैं, और सब्जियों का 50 प्रतिशत, केवल 10 प्रतिशत अनाज के साथ। प्रोटीन के सभी रूपों को पकाया जा सकता है या कच्चा किया जा सकता है।

प्रोटीन. टर्की उपलब्ध और सुलभ है चाहे आप इसे भागों या पूरे में खरीद लें। टर्की टुकड़े सुविधाजनक अंश देता है, और वसा (15 प्रतिशत), पूरे पक्षियों के सही अनुपात लेकिन दूर करने के लिए आसान कर रहे हैं, और भोजन प्रोसेसर कीमा दे सकते हैं। यदि आप हड्डियों और कच्चे भोजन के आहार का पालन करते हैं, तो आपको मांस ग्राइंडर की आवश्यकता होगी। यह न भूलें कि कुछ विशेषज्ञों द्वारा हड्डियों की अत्यधिक सिफारिश की जाती है, दंत स्वच्छता पर उनके सफाई प्रभाव के साथ-साथ इसके पौष्टिक मूल्य पर भी। कच्चे मीट के साथ काम करने के लिए आपके और आपके कुत्ते के स्वास्थ्य जोखिम से बचने के लिए सावधानीपूर्वक स्वच्छता की आवश्यकता होती है, क्योंकि आपके पास इसके लिए आवश्यक बर्तन और उपकरण, या यहां तक ​​कि एक अलग तैयारी क्षेत्र होना चाहिए।




सब्जियों. सब्जियों को अपने घर के बने कुत्ते के भोजन का आधा हिस्सा बनाना चाहिए, क्योंकि कुत्तों को कुचल या कटा हुआ होने पर उन्हें बहुत अच्छी तरह से पच सकता है। वे विटामिन और खनिज, साथ ही कार्बोहाइड्रेट और फाइबर प्रदान करते हैं। गाजर कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सब्जियों में से एक, मीठे आलू, स्क्वैश, हरी बीन्स, मटर, सेम, ब्रोकोली और गोभी के साथ कर रहे हैं। पालक की तरह टमाटर, मिर्च और पत्तेदार साग एक तरफ रख दिया, और भगवान के प्यार के लिए, प्याज और उसके सारे रिश्तेदारों (लहसुन, लीक और अन्य) है कि कुत्तों को विषाक्त हो सकता है रखने के लिए। एक उपहार के रूप में छोटे कच्चे गाजर का प्रयास करें।

अनाज. कुत्ते अनाज के साथ अच्छा नहीं करते हैं, लेकिन चावल सबसे आसान है, और कुत्तों द्वारा अनाज के पूरी तरह से पच जाता है। ब्राउन चावल कुत्तों (और लोगों) के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि यह ब्रैन कोट में प्राकृतिक बी विटामिन प्रदान करता है। कच्चे खाद्य आहार के साथ भी, चावल पकाया जाना चाहिए, और सफेद चावल की तुलना में एक अलग तरीके से, तो पैकेज निर्देशों को पढ़ें और उनका पालन करें। दलिया (सामान्य दलिया, स्वाद या मीठा नहीं) समान रूप से अच्छा होता है, चावल की तुलना में अधिक प्रोटीन होता है और समय-समय पर स्वाद और बनावट का अच्छा परिवर्तन करता है।

की आपूर्ति करता है. सन बीज का तेल, अलसी का तेल भी कहा जाता है, इस तरह के सोयाबीन और कनोला तेल के रूप में, ओमेगा -3 फैटी एसिड और ओमेगा -6 फैटी एसिड की एक संतुलन प्रदान करेगा। स्पष्ट कुत्ते और चमकीले बालों के लिए, अपने घर के कुत्ते के भोजन पर, बड़े कुत्तों के लिए 20 पाउंड, या दो स्कूप्स के नीचे कुत्तों के लिए एक दैनिक स्कूप छिड़कें। सुनिश्चित करें कि अपने कुत्ते को पर्याप्त मात्रा में कैल्शियम, अनावश्यक कार्य का उपभोग करें, rinsed जा सकता है और हवा रातोंरात सूखे, और आप लगभग एक दर्जन जोड़ते हैं, ब्लेंडर में pulverízalas, 1/8 चम्मच प्रत्येक भोजन जोड़ने अपने कुत्ते की कैल्शियम जरूरतों को पूरा करने के लिए घर का बना कुत्ता खाना।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
हिरण के साथ घर का बना कुत्ता खानाहिरण के साथ घर का बना कुत्ता खाना
कुत्तों के लिए घर का बना हैमबर्गरकुत्तों के लिए घर का बना हैमबर्गर
कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?
मोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँमोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँ
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कैसे अपने माल्टीज़ कुत्ते के लिए खाना बनाना हैकैसे अपने माल्टीज़ कुत्ते के लिए खाना बनाना है
कुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता हैकुत्तों के लिए खाना बनाओ जो उत्सर्जन के निम्न स्तर पैदा करता है
» » ब्राउन चावल, गाजर और टर्की एक अच्छा कुत्ता खाना बनाती है?
© 2021 taktomguru.com