taktomguru.com

सोने के लिए समय, प्रत्येक अपनी जगह में

बिस्तर पर कुत्ता

इसमें कोई शक नहीं है कि हमारे कुत्ते के परिवार में से एक है, स्पष्ट रूप से कोई भी नई चीज़ है, तथापि, अगर वहाँ कुछ है जो हमें ध्यान में रखना है कि हमारे पालतू एक जानवर है और बर्तावों मानवीय बनाने के लिए कोशिश करने के लिए नहीं है । इस प्रकार शिक्षा के मुद्दे और आपके व्यक्तित्व के सर्वोत्तम विकास को विभिन्न बिंदुओं से संबोधित करने के लिए आवश्यक होगा, जैसा कि अब मामला है सोने के लिए समय

.

रात आती है और बिस्तर पर जाने का समय है, लेकिन मुद्दा किसके लिए है? क्या होगा यदि हम अपने कुत्ते को हमारे साथ सोएंगे? इस मामले का मुख्य प्रश्न यहां दिया गया है: इसके बारे में यह सुविधाजनक है या नहीं हमारा कुत्ता हमारे बिस्तर में सोता है, नींद के दोनों घंटे साझा करना। मेरे पास यह बहुत स्पष्ट है, मैं अपने और वह में हूं। चलो देखते हैं क्यों।

बेशक, हम हमारे साथ एक और गर्मी स्रोत है कि विशेष रूप से, ठंड के मौसम में और अगर हम अकेले सो एक बहुत ही आकर्षक विचार है, हम भी हमारे दोनों दोस्तों को जो अंतरिक्ष के एक टुकड़े सीडिंग कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा चाहते हैं। खैर मेरी सिफारिश यह है कि यह बेहतर नहीं होगा।

बिस्तर पर कुत्ता

स्वच्छता के कारण

शुरू करने के लिए हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह नहीं है कि हम बीमार होने जा रहे हैं क्योंकि वे हमारे साथ सोते हैं, जब तक कि उनके पास पहले से ही नहीं है, जिसमें कटनीस प्रेम शामिल हैं, क्योंकि तब वे हमें कुछ भेज सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि यद्यपि हमारा कुत्ता साफ है क्योंकि हम अक्सर स्नान करते हैं, हम चिंतित होते हैं, fleas, ticks और like जैसे, वे कभी भी अन्य एजेंटों से मुक्त नहीं होंगे. यही कारण है कि, जब हम हम (कि जरूरत पर जोर देता है कि सभी के साथ) फर्श पर न केवल कदम सड़कों पर उतर आए है, लेकिन यह भी एक ही स्थान पर थूथन गुजरती हैं, उनके व्यापार करते हैं और नहीं हमेशा उन्हें दूसरे कुत्तों के साथ मेल खाना साफ ... और सभी जो सीधे घर जाता है।




इसके लिए, हमें आपके बालों को एकजुट करना होगा पतंग जमा करता है अन्य बातों के अलावा अनिवार्य रूप से, क्या नहीं हमारी शीट या हमारे रजाई के बीच डाल करने के लिए सिफारिश की एक प्रजनन भूमि है, जो भी है कि बाल कि बाहर और परिवर्तन के समय के विषय में गिर जाता है से भरा अंत में बदल समाप्त होता है, यह बहुत हो जाएगा अप्रिय जो हमें अपने बिस्तर को अधिक बार धोना होगा।

कुत्ते बिस्तर में सो रहा है

शैक्षणिक कारण

इस प्रकार हम पाते हैं कि स्वच्छता के कारणों के लिए है बेहतर हमारे साथ सो नहीं है, लेकिन यह एकमात्र कारण नहीं है, किसी को भी जैसी सुविधाएं जैसे कुत्तों के बाद से, तो वे तुरंत आदत हो बिस्तर पर कूद और लेने के लिए वह जगह खुद के रूप में, अपनी जगह के स्वामी बनना. और यहां एक और समस्या है, क्योंकि अगर हमें एक प्रमुख कुत्ता मिल जाता है तो यह सामान्य है कि जब वह हमारे लिए उपयुक्त होता है तो वह आसानी से कोई जवाब नहीं दे पाता है और हम खुद को संभालने के लिए एक कठिन परिस्थिति में पा सकते हैं।

इसलिए, मेरी सलाह यह है कि चूंकि वे पिल्ले हैं इसलिए आपको उन्हें इस समय आदी होनी चाहिए कि सोने के लिए समय है, उन्हें अपनी जगह पर जाओ, आपका पालना, आपका छोटा घर या जो भी हो, कुछ ऐसा जो स्वयं है और वह जानता है कि रोशनी बाहर जाने पर उसे जाना है।

आप अभी भी जो लोग विरोध नहीं कर सकते हैं कर रहे हैं, बेहद खतरनाक स्वच्छता के साथ-पंजे, थूथन और जननांगों जब सड़क और peinarles से आ रही पोंछ अतिरिक्त बाल हटाने और बाहर ले जाने के कुत्ता स्नान अधिक बार

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में औसत नींदकुत्तों में औसत नींद
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
बिस्तर में कुत्ते के साथ सोना स्वच्छ है?बिस्तर में कुत्ते के साथ सोना स्वच्छ है?
कुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएंकुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएं
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
कुत्ते को मेरे बिस्तर में सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंकुत्ते को मेरे बिस्तर में सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
स्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिरस्टाफफोर्ड बैल टेरियर में सिर
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
बिस्तर को अपना कुत्ता या बिल्ली कहां रखना हैबिस्तर को अपना कुत्ता या बिल्ली कहां रखना है
कुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएंकुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएं
» » सोने के लिए समय, प्रत्येक अपनी जगह में
© 2021 taktomguru.com