taktomguru.com

कुत्तों के लिए आर्थोपेडिक्स

हैलो दोस्तों! भाग लेने के लिए सबसे पहले धन्यवाद। मेरी कुत्तों में से एक, एक जर्मन 10 साल से काम कर रहा चरवाहा छोड़ दिया सामने पैर के एक फटे बंधन कलाई संयुक्त सामना करना पड़ा मेरी जाने कि कई शिकंजा के साथ एक प्लेट डाल तय संयुक्त छोड़ने के लिए अगस्त में ऑपरेशन किया गया था । यह ऑपरेशन सफल रहा और महान बरामद लेकिन जब मैं देने के लंबे, चलता कलाई झुकने नहीं, उंगलियों खींचें और बहुत नुकसान किया जाता है। मैंने जूता का आविष्कार किया लेकिन सड़क की मंजिल के खिलाफ इसे जल्दी पहनता है। मेरे दिग्गज का कहना है कि उसे अपने कंधे से अपना पैर उठाकर ऐसा करना चाहिए ताकि वह छू न सके और उसे तैराकी भेज दे। मुझे नहीं पता कि कुछ और किया जा सकता है या नहीं। मैं उसे एक्स-रे भी भेजूंगा। बहुत बहुत धन्यवाद और बधाई।

गुड़िया immobilization

नमस्कार। सबसे पहले, आपको यह बताने के लिए कि प्लेक बहुत अच्छी तरह से रखा गया है, आपके पशुचिकित्सा को बधाई, इस पहलू में आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपने बहुत अच्छा काम किया है।

अपेक्षाकृत सामान्य खींचें अपनी उंगलियों, है क्योंकि जैसा कि आप कहते हैं, स्थिर कलाई होने उन्हें ठीक से रखने के लिए फ्लेक्स के लिए, विशेष रूप से लंबे समय के बाद चलता है, रखकर जाने के लिए के प्रयास की वजह से थकान के रूप में सक्षम नहीं है प्रत्येक चरण में Paw हर बार इसे और भी खराब बनाता है।

तैरना अच्छा है, क्योंकि आपका पशुचिकित्सक आपको बताता है, क्योंकि यह आपको अपने पैर का प्रयोग करने में मदद करेगा। आप कुछ और कोशिश कर सकते हैं, उसे पानी से घूमने के लिए, ताकि वह उसे पर्याप्त रूप से ढक सके लेकिन वह तैरने के लिए अपने पैरों का समर्थन करने के लिए समर्थन नहीं कर पाता है। आपके शरीर में पानी में बहुत कम वजन होगा और इससे आपके लिए सही तरीके से समर्थन करना आसान हो जाएगा।

दूसरी ओर, जूते के संबंध में अच्छा समर्थन करने के लिए और कोई नुकसान नहीं किया जाता है, यह अच्छा है कि आप घर का बना एक करने की कोशिश की है, लेकिन यह यह आरामदायक पाने के लिए आसान नहीं है, यह है कि आप सही तरीके से समर्थन करने के लिए अनुमति देता है, जो इसे अच्छी तरह से ले जाता है और चलते समय बाहर नहीं पहनता है, लेकिन यह पहले से ही आविष्कार किया गया है।




ऑर्थोपृष्ठ पर Ortocanis बिक्री के लिए कुत्तों के लिए आर्थोपेडिक समाधान के सभी प्रकार हैं। दरअसल वे काफी महंगे हैं, लेकिन इस क्षेत्र के लिए सब कुछ है में, मुझे पता है कि इस समय में हर कोई तैयार है, या दुर्भाग्य से संभवतः अपने पालतू जानवर पर इतना खर्च नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर आप खर्च कर सकते हैं यह इसके लिए जाते हैं, क्योंकि यह गुणवत्ता है जीवन अपने कुत्ते के लिए और पूरी तरह से आपकी समस्या का समाधान होगा की, आप आराम से चल सकता है और आप अपने पालतू आनंद लेते हैं और उसे खुश देख सकते हैं।

इस लिंक में आपके पास वास्तव में आपके कुत्ते की ज़रूरत है, उन्हें कस्टम द्वारा ऑर्डर करने के लिए बनाया जाता है।

एक और बात, मैं सर्जरी और आकार और अपने कुत्ते की उम्र पर विचार लगता है कि तुम, कुछ condroprotector दे रही है कैसे Condrovet या Cosequin, संभव माध्यमिक जोड़बंदी को रोकने के लिए शुरू करना चाहिए।

मुझे आशा है कि मैंने आपकी मदद की है। अपने कुत्ते के साथ शुभकामनाएँ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में कार्पस का विकृतिकुत्ते में कार्पस का विकृति
कुत्तों के लिए मूल आदेश। उन्हें कैसे सिखाया जाएकुत्तों के लिए मूल आदेश। उन्हें कैसे सिखाया जाए
Itoxications iItoxications i
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
» » कुत्तों के लिए आर्थोपेडिक्स
© 2021 taktomguru.com