taktomguru.com

लैब्राडोर कुत्ता कितना बड़ा हो सकता है?

LABRADORRETRIEVERकुत्तों की यह नस्ल इतनी सुंदर है कि हम बस विरोध नहीं कर सकते हैं। किसान एक वफादार, बुद्धिमान कुत्ता है, ट्रेन करने में आसान, ऊर्जावान और बहुत सक्रिय है, इसलिए उसे स्थानांतरित करने की जगह चाहिए। एक प्यारा पिल्ला अचानक एक बहुत बेचैन माध्यम या बड़ा कुत्ता बन जाता है।

लैब्राडोर कुत्ता का आकार। लैब्रेडोर के लिए मानक का कहना है एक वयस्क पुरुष के स्कंध में ऊंचाई 22.5 और 24.5 इंच के बीच होना चाहिए और 65 और 80 पाउंड के बीच होता है। एक मादा 21.5 और 23.5 इंच के बीच हो सकती है और वजन 55 से 70 पाउंड के बीच हो सकता है। शिकार कुत्तों की तरह वे हैं, किसानों को अच्छी पेशी के साथ मजबूत संविधान की आवश्यकता है। नस्ल मानक के अनुसार कुत्ते को कम, लंबा या लंबा, या लंबे पैर कभी नहीं दिखना चाहिए।

नसबंदी या समयपूर्व जाली के प्रभाव। यदि नसबंदी या एक किसान नपुंसक से काफी पहले पिल्ला शायद कुत्ते मानक से अधिक लंबी हो जाना यौवन, के बारे में 7 या 8 महीने, बल्कि यौवन और ठेठ विकास के चरण के बाद से पहुंचता है, एक हल्का हड्डी संरचना और संकुचित खोपड़ी और छाती के साथ, दौड़ का। ऐसा इसलिए है क्योंकि सेक्स हार्मोन टेस्टोस्टेरोन और एस्ट्रोजेन वयस्क कुत्ते के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। एक कुत्ते की वृद्धि प्लेटें बाद में बंद हो जाती हैं अगर इसे जल्दी से घिरा हुआ या नट कर दिया जाता है, तो यह बाद में बढ़ता जा रहा है।




एक किसान की व्यायाम आवश्यकताओं। लैब्राडर्स ऊर्जावान, अत्यधिक सक्रिय कुत्ते हैं जिन्हें बहुत अधिक व्यायाम की आवश्यकता होती है। आप एक अच्छी कसरत प्रदान नहीं कर सकते हैं, तो लंबे समय से दैनिक चलता है और एक बड़े क्षेत्र, सुरक्षित यार्ड या एक कुत्ता पार्क में चलाने के लिए संभावना है, शायद यह नहीं आप के लिए सही नस्ल है। इसके विपरीत यदि आपके पास जगह है, तो आपके पास ट्रेन करने का समय है और आप एक छोटी सक्रिय कंपनी चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प है। इन कुत्तों को बुद्धिमान और काम करने के लिए तैयार कर रहे हैं, जिसके कारण वे अक्सर साथ काम करने के लिए चुना जाता है अंधा और नेत्रहीनों, साथ ही विभिन्न गंध, शिकार और प्रयोगों पता लगाने के लिए। एक अनियंत्रित किसान आपदा हो सकता है, याद रखें कि वह बड़ा है, एक महान भावना है और उसे अपनी सीमाओं को जानने की जरूरत है।

अन्य कारक हालांकि कोट छोटा है, टिलर्स ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया। यदि आप एक छोटी सी जगह में रहते हैं तो यह पालतू सबसे अच्छा विकल्प नहीं है। यदि आप वास्तव में एक होना चाहते हैं और एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं, तो बचाव वयस्क को अपनाने पर विचार करें। ये कुत्ते मध्यम आयु में काफी शांत हो जाते हैं और आप यह भी देख सकते हैं कि जानवर यह निर्धारित करने के लिए कैसा है कि यह आपके घर और जीवनशैली से मेल खाता है या नहीं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर बनाम पिट बैलस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर बनाम पिट बैल
एक किसान में परिपक्वता के संकेतएक किसान में परिपक्वता के संकेत
प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए एक सुनहरा प्रवासी के लिए आवश्यकताएंप्रदर्शनी में भाग लेने के लिए एक सुनहरा प्रवासी के लिए आवश्यकताएं
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
ऑस्ट्रेलियाई मानक, लघु और खिलौना चरवाहेऑस्ट्रेलियाई मानक, लघु और खिलौना चरवाहे
चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियोचॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियो
रोड्सिया रिजबैक कब बढ़ता है?रोड्सिया रिजबैक कब बढ़ता है?
क्या एक छोटा सा सुनहरा कुत्ता है?क्या एक छोटा सा सुनहरा कुत्ता है?
गोल्डन रेट्रिवर नस्लगोल्डन रेट्रिवर नस्ल
» » लैब्राडोर कुत्ता कितना बड़ा हो सकता है?
© 2021 taktomguru.com