taktomguru.com

Truffle कुत्तों

क्या आप चाहते हैं ट्रफल कुत्ते? खैर, हमें बस उन्हें सिखाना और धैर्य रखना है। और इन छोटी युक्तियों के मुकाबले हमें सरल तरीके से नीचे दिया गया है।

कुत्ते अच्छे ट्रफल साधक बन जाते हैं उसकी गंध की महान भावना के लिए धन्यवाद. इस गतिविधि के लिए कोई विशिष्ट कुत्ते नस्लों नहीं हैं जो बेहतर या बदतर होने जा रही हैं, हमें केवल एक अच्छा खोज नाक रखने के लिए हमारे कुत्ते की आवश्यकता है, जो आज्ञाकारी और अच्छे दृष्टिकोण के साथ है।

Truffle कुत्तों

ट्रफल कुत्तों पर सलाह

यदि यह दिखाया गया है कि शायद मादा नर से बेहतर विकल्प है, और ऐसा इसलिए है क्योंकि अध्ययनों से पता चला है कि उनके पास गंध की अधिक विकसित भावना है।

हमारे कुत्ते को दफन और छुपे हुए ट्रफल्स खोजने के लिए बहुत धैर्य लगता है, वही धैर्य हम किसी प्रशिक्षण प्रशिक्षण से पहले होने की सलाह देते हैं। हमें कुछ ट्रफलों की भी आवश्यकता होगी ताकि जानवर उस खजाने की गंध को अपनाने और जानता है जिसे हमें देखना होगा, और हमेशा के रूप में गतिविधि को खेल और इनाम द्वारा हाइलाइट किया जाएगा।




यदि कुत्ता एक पिल्ला है तो वयस्क कुत्ते की तुलना में इसे मनाने के लिए आसान होगा, क्योंकि नए लोगों को कुछ नया सिखाना मुश्किल है। जमे हुए ट्रफल के उपयोग की अनुशंसा नहीं की जाती है, क्योंकि यह प्राकृतिक गुणों को खो देता है जो दफन करते समय ट्रफल होते हैं। यदि ताजा ट्रफल प्राप्त करना असंभव है, तो ट्रफल का उपयोग किया जा सकता है क्योंकि यह उसी तीव्र गंध को फ्रीज करता है जो इसे विशेषता देता है।

उपयोग करने के लिए कई तकनीकें हैं ताकि कुत्ते ट्रफ़ल की खोज को उनके द्वारा सौंपी गई गतिविधि से जोड़ सके। नाक के माध्यम से छिपे हुए ट्रफल को हर बार जब वे पाते हैं तो उन्हें ट्रफल के टुकड़े छिपाना चाहिए।

साल का सबसे अच्छा समय सर्दी है और ताजा ट्रफल के साथ आप हमारे कुत्ते के लिए सबसे वास्तविक स्थिति को आदर्श बना सकते हैं।

अब, अगर हम शिक्षण में समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और जो हम खोज रहे हैं, तुरंत बाहर निकलने और इकट्ठा करने के लिए, हमेशा खरीदने का विकल्प होता है ट्रफल कुत्ते पहले ही प्रशिक्षित

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते प्रशिक्षण में क्लिकर क्या है?कुत्ते प्रशिक्षण में क्लिकर क्या है?
कुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियोंकुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियों
सवारी के लिए हमारे कुत्तों का प्रशिक्षणसवारी के लिए हमारे कुत्तों का प्रशिक्षण
स्वर्ण प्रवासी (कुंजी) में शिक्षास्वर्ण प्रवासी (कुंजी) में शिक्षा
कुत्ते आज्ञाकारी कैसे बनाते हैंकुत्ते आज्ञाकारी कैसे बनाते हैं
एक पिगलेट कैसे प्रशिक्षित करेंएक पिगलेट कैसे प्रशिक्षित करें
Truffle तलाशने वालोंTruffle तलाशने वालों
एक डोबर्मन की प्रशिक्षण सलाहएक डोबर्मन की प्रशिक्षण सलाह
Schnauzer के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँSchnauzer के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
Schnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँSchnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँ
» » Truffle कुत्तों
© 2021 taktomguru.com