taktomguru.com

जब एक ल्हासा एपसो कुत्ता पूरी तरह से उग आया है?

ल्हासा एस्पोल्हासा एस्पो जैसे छोटे कुत्ते नस्लों में, आपको संदेह हो सकता है कि वे पूर्ण परिपक्वता तक पहुंचते हैं, लेकिन आपको डरना नहीं चाहिए क्योंकि यह जीवन के पहले वर्ष के दौरान होता है।

ऊंचाई. औसत पर ल्हासा एपसो की पूर्ण परिपक्वता तब होती है जब वे 10 से 11 इंच लंबी होती हैं। आपको इसे मंजिल से कंधों तक मापना होगा, यह ध्यान में रखते हुए कि मादाएं आमतौर पर पुरुषों की तुलना में छोटी होती हैं।

भार. इस नस्ल का एक स्वस्थ पिल्ला वजन 12 से 18 पाउंड कर सकता है। यदि आपके पालतू जानवर के पास 18 पाउंड से अधिक है, तो आप भोजन की मात्रा को कम करना चाहते हैं। यदि आपके पास 12 पाउंड से भी कम है तो आप एक ही राशि खाने जारी रख सकते हैं क्योंकि आप अभी भी और अधिक बढ़ सकते हैं। यदि आपके वर्तमान वजन के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं तो पशुचिकित्सा से जांचें।




आयु. यह नस्ल आमतौर पर 9 से 12 महीने के दौरान अपनी पूर्ण परिपक्वता प्राप्त करती है, हालांकि, कुछ व्यक्तियों में यह 18 महीने हो सकती है। आपको इस खूबसूरत कुत्ते को लगभग 15 वर्षों तक एक साथी के रूप में तैयार करने के लिए तैयार रहना चाहिए, जब आप स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली रखते हैं तो आप 18 साल तक जीवित रह सकते हैं।

अन्य विशेषताएं. इस प्रकार की दौड़ छोटी हो सकती है लेकिन उनके पास बहुत सारे व्यक्तित्व हैं। वे हंसमुख, सुरक्षात्मक, सक्रिय और मैत्रीपूर्ण हैं। वे सेवानिवृत्त लोगों के लिए एक महान कंपनी हो सकते हैं, जो लोग बड़े शहरों वाले शहरों या अपार्टमेंट और परिवारों में रहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की कौन सी नस्ल सबसे लंबी eyelashes है?कुत्ते की कौन सी नस्ल सबसे लंबी eyelashes है?
फ्लैट चेहरों के साथ कुत्तोंफ्लैट चेहरों के साथ कुत्तों
लंबे बालों वाले कुत्ते जो कम फैलते हैंलंबे बालों वाले कुत्ते जो कम फैलते हैं
जब पेकिंगीज़ बढ़ती रहती है?जब पेकिंगीज़ बढ़ती रहती है?
ल्हासा एपसो की जीवन प्रत्याशाल्हासा एपसो की जीवन प्रत्याशा
एक किसान में परिपक्वता के संकेतएक किसान में परिपक्वता के संकेत
एक माल्टीज़ पिल्ला का विकासएक माल्टीज़ पिल्ला का विकास
अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?अमेरिकी बुलडॉग कब बढ़ता है?
शुतुरमुर्ग के गुणशुतुरमुर्ग के गुण
क्या ल्हासा अन्य कुत्तों के साथ अच्छा है?क्या ल्हासा अन्य कुत्तों के साथ अच्छा है?
» » जब एक ल्हासा एपसो कुत्ता पूरी तरह से उग आया है?
© 2021 taktomguru.com