taktomguru.com

पांच कारणों से आप कुत्ते को अपनाते हैं

क्योंकि एक कुत्ता अपनाने

अभी तक यह कुत्ता बात है

 हमने स्पष्ट रूप से विकल्प के आधार पर खुद को स्थान दिया है कुत्तों को गोद लेना जो हम अक्सर के बारे में बात कर रहे हैं। हमने वास्तविक मामलों, आंकड़ों, डेटा और कई अन्य सूचनाओं पर टिप्पणी की है जो किसी को भी यह समझाने में सक्षम हो सकती हैं कि यह ध्यान में रखने का विकल्प है।

हालांकि, अगर अभी भी कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके पास यह स्पष्ट नहीं है, तो मेरा सुझाव है एक कुत्ते को अपनाने के पांच कारण यह सभी का निश्चित और सबसे प्रशंसनीय समाधान होगा। निश्चित रूप से सारांश के बाद निश्चित रूप से इसे एक से अधिक करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

ज्ञान के साथ एक कुत्ता चुनें

जैसा कि पेट्रीसिया ने हमें कुछ महीने पहले बताया था जब उसने हमें बताया था कुत्तों को अपनाना केवल फायदे हैं, उनमें से एक को चुनते समय हमें वही चीज़ मिलने की संभावना मिल जाएगी जो हम चाहते हैं। सौभाग्य से (या दुर्भाग्य से) हमारे देश में छोड़े गए कुत्तों का प्रसार बहुत अधिक है, जो बनाता है संग्रह केंद्रों में एक महान प्रस्ताव है उनके रैंक में इसलिए, हम चुन सकते हैं पिल्ले, वयस्कों, पुरुषों, महिलाओं, बड़े, छोटे ... और सभी के बीच उस केंद्र के व्यक्ति से सलाह जो कुत्तों के चरित्र को जान लेगा और हमें सलाह दे सकता है कि हमारे लिए सबसे अच्छा क्या है। यही है, हम घर ले सकते हैं जो हम वास्तव में खोज रहे थे और सब कुछ गोद लेने की प्रक्रिया को पूरा करते समय उत्पन्न होने वाले मुद्दे हल हो जाएगा।

कारणों-गोद लेने-कुत्तों

जीवन बचाओ और उदारता का कार्य करें

गोद लेने में कुत्तायद्यपि यह बहुत कठोर प्रतीत हो सकता है, वास्तव में एक कुत्ते को गोद लेने के साथ हम हां जीवन बचा रहे हैं। खैर, वास्तव में हम हैं दो की बचत: गोद लेने वाले कुत्ते और आश्रय या रिसेप्शन सेंटर में अपनी जगह पर कब्जा करने वाले व्यक्ति का। और यह है कि वर्तमान में स्पेन में यह अभ्यास विस्तार किए बिना जारी रहता है, जो इन केंद्रों को बहुत पूर्ण बनाता है, जिसका अर्थ यह है कि किसी को छोड़कर दूसरे को स्थानांतरित किया जा सकता है। लेकिन यह भी एक है बहुत प्रशंसनीय रवैया हमारे हिस्से पर, हम अपने घर को ऐसे जानवर के लिए खोलते हैं जिसकी आवश्यकता होती है और इससे हमें पर्याप्त से अधिक क्षतिपूर्ति होगी। इसके बारे में अच्छा महसूस करना कितना महत्वपूर्ण है

एक कुत्ते को अपनाने के लिए आर्थिक प्रोत्साहन




खैर, हालांकि ऐसा लगता है कि यह बिंदु बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। आज कुत्ते को खरीदना सस्ता नहीं माना जा सकता है, बल्कि इसके विपरीत। असल में ऐसे कुत्ते हैं जिनकी कीमत नस्ल के प्रकार से बहुत अधिक माना जा सकता है, इसलिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण खर्च बन जाता है। तो यदि अपने खर्च जो पहले से ही एक कुत्ते उत्पन्न करते हैं, यह नहीं है कि वे इससे दूर खगोलीय हैं और हमने पहले से ही सत्यापित कर लिया है कम किया जा सकता है, , पालतू जानवर की प्रारंभिक मूल्य जोड़ा जाना चाहिए यदि आप एक उच्च उत्पादन शिखर है कि आसानी से ह्यूमेन केंद्र या जानवर शरण में जाकर ठीक किया जा सकता है बनने के लिए और अपने शहर को अपनाने कर सकते हैं। बेशक खरीद और गोद लेने के बीच खर्च बिल्कुल तुलनीय नहीं है।

एक कुत्ता अपनाने

अपनाया कुत्ता का बिना शर्त प्यार

वहाँ है कि वास्तव में डरावना जानवर हैं कलेक्शन सेंटर में लाया मामलों, कुत्ते जो उनके जीवन और साधारण तथ्य यह है कि वे की दुकान में एक बहुत नुकसान उठाना पड़ा है एक मदद के लिए हाथ पर्याप्त होगी हमेशा के लिए आभार व्यक्त किया जा सकता है। हालांकि, यह भी जरूरी नहीं है कि हम उन चरम सीमाओं, एक को बचाया कुत्ता है कि है कि प्यार है कि हर कोई अपने जीवन में सबसे अच्छा साथी ठीक हो जाएगा होने की हकदार में कमी की गई तक पहुँचने बहुत स्नेही और एक अविश्वसनीय कोमलता दिखाएगा, इसके साथ मिलकर हम एक वफादार, वफादार और महान साथी पाएंगे जिन्हें हम ढूंढ रहे थे। बेशक अपवाद हैं, लेकिन कुत्तों के बीच अपवाद भी हैं, जैसा कि सबकुछ में है।

अपनाने वाले कुत्तों को शिक्षा के लिए बहुत ग्रहणशील हैं

आप जो सोच सकते हैं उसके विपरीत, एक वयस्क कुत्ता एक नए घर को सीखने और अनुकूलित करने में पूरी तरह से सक्षम है, वास्तव में, वे पिल्लों की तुलना में शांत हैं (हम जीवन के पहले महीनों के उस ट्रान्स के माध्यम से जाने से बच सकते हैं) और वे पहले उन व्यवहारों को समझेंगे जिन्हें हम पैदा करते हैं। हां, उन्हें समान रूप से शिक्षित किया जा सकता है और वे अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे पुरस्कारों के लिए, जो भी रूप हम उन्हें देते हैं (सहवास, भोजन, कैंडी...), साथ ही ऑर्डर। और, जैसा कि मैंने आपको पहले बताया था, बुरी परिस्थितियों से गुज़रने या मास्टर के प्यार में कमी होने के कारण, वे आपको बहुत अच्छा करने के लिए बहुत अधिक इनाम देंगे।

हम सभी फायदे हैं जो आप देख सकते हैं, कि यदि इसे पढ़ने के बाद अभी तक स्पष्ट नहीं है, तो एक बहुत ही बुद्धिमान वाक्यांश लाने के लिए बेहतर क्या है: एक दोस्त नहीं खरीदता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
पांच सबसे खतरनाक विदेशी पालतू जानवरपांच सबसे खतरनाक विदेशी पालतू जानवर
जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंजब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करें
एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षणएक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षण
`खराब fleas`, हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक अच्छा टीवी शो`खराब fleas`, हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक अच्छा टीवी शो
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर कैसे चुनें?अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर कैसे चुनें?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » पांच कारणों से आप कुत्ते को अपनाते हैं
© 2021 taktomguru.com