taktomguru.com

Rhodesian रिजबैक

रोड्सियन रिजबैक
हम पूरी दुनिया में अफ्रीकी मूल की सबसे लोकप्रिय कुत्ते दौड़ के सामने हो सकते हैं। महान शिकारी, सवाना के सबसे मायावी जानवरों का ट्रैक रखने और सबसे खराब prowlers का सामना करने में सक्षम फार्म जो अफ्रीकन बड़ी बिल्लियों के रूप में काले महाद्वीप, भी विश्व भर में पहियों विजय प्राप्त की है और विकसित किया गया है कई देशों के उत्साही लोगों के लिए बहुत सफलता के साथ धन्यवाद। रोड्सिया (वर्तमान में जिम्बाब्वे) का रिज है, जैसा लेखकों का कहना है, जो हमें नस्ल, एक वफादार, सुरुचिपूर्ण, मजबूत, मांसपेशी, चुस्त और प्रतिरोधी कुत्ते के सभी आकर्षक पहलुओं को प्रकट करता है।
इतिहास और उत्पत्ति
पहले crested कुत्ते फारेनिक कब्रों में पाए गए कुछ चित्रों और मूर्तियों में दिखाई देते हैं, जहां कुत्तों को रेगिस्तान में शिकार gazelles चित्रित किया गया है। काले महाद्वीप के दक्षिणी हिस्से में स्थित गर्मियों के अफ्रीकी जनजाति, पुराने कुत्तों में पाए जाते हैं, जो पीछे के साथ एक लंबी रिज, उनके शिकारियों के लिए आदर्श साथी हैं। हम सोलहवीं शताब्दी में इन कुत्तों के संदर्भों पर जा सकते हैं, हालांकि रोड्सियन रिजबैक के इन पूर्ववर्तियों में समय की अवधि बहुत अधिक है।

जनजातियों दर्ज की गई है वापस crestada साथ कुत्तों का उपयोग इन आदिम कौशल पर प्रकाश डाला है जानवरों कि घूमा करते थे के गांव, साथ ही पशुओं और शिकार कुत्तों की रक्षा के लिए की रक्षा के लिए। यहाँ मूल निवासी माना शिखर प्रतिभाशाली प्रतियां सबसे अच्छा इन कार्यों को खेले गए के आधार पर एक पुराने चयन शुरू कर दिया है, इसलिए वे विशेष उपचार दिया गया और केवल उन लोगों के साथ उठाया।





इसने इन देशों में आने वाले यूरोपीय लोगों का ध्यान आकर्षित किया। पहला पुर्तगाली था, जो 1487 में वर्तमान केप टाउन में उतरे थे। लगभग दो सदियों बाद, यह डच था जिसने दक्षिण अफ्रीका में अपने उपनिवेशीकरण को शुरू किया था। उन्होंने अपने कुत्तों को उनके साथ ले लिया, लेकिन उनमें से कई लोग इस क्षेत्र से परजीवी, कीड़े इत्यादि से संक्रमित बीमारियों से शिकार हो गए, जिनके पास कोई बचाव नहीं था। वे सरीसृप के काटने (विशेष रूप से सांप) से भी मर गए थे, जिन्हें उन्होंने कभी नहीं देखा था और जिन्हें नहीं पता था कि खुद को कैसे बचाया जाए।

इन सब का पहला परिणाम यह है कि यूरोपीय लोगों ने उन सभी प्राचीन कुत्तों में से पहले मूल कुत्तों का उपयोग करना शुरू कर दिया था। पत्रिका पढ़ने में इस नस्ल के अधिक, वेबसाइट: elmundodelperro.net
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
थाई crested कुत्ताथाई crested कुत्ता
बीगल, थोड़ा बड़ा खूनीबीगल, थोड़ा बड़ा खूनी
क्रेओल घोड़ाक्रेओल घोड़ा
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?
रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्तिरोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
रोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहासरोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहास
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक विशेषताएंरोड्सियन रिजबैक विशेषताएं
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
» » Rhodesian रिजबैक
© 2021 taktomguru.com