taktomguru.com

Rhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारी

रोड्सियन रिजबैक कुत्ता

Rhodesian रिजबैक नस्ल

विवरण: आर आर बड़े कुत्तों के लिए माध्यम हैं, थोड़ा लंबा लंबा, लघु कोट कि महोगनी के लिए बहुत स्पष्ट गेहूं से रंग को शामिल किया गया से, छाती और पैर की उंगलियों अंग पर एक सफेद स्थान हो सकता है, एक विस्तृत है और महान सिर जो आराम से होने पर झुर्री नहीं दिखाता है।

यहां तक ​​कि कुत्ते को छोड़कर कई कुत्ते के बराबर है दुनिया में केवल दो दौड़, रिज, क्रेस्ट या व्हर्लपूल की एक विशेष विशेषता है जो दौड़ को नाम देती है।

रिज बाल की एक पट्टी है जो बढ़ती है विपरीत दिशा में, उसी रंग, लंबाई और गुणवत्ता के बाकी हिस्सों के रूप में, क्रॉस से पैदा हुआ और स्तंभ की रेखा के बाद रंप तक फैला हुआ है।

छह रिज के सही मॉडल हैं, जबकि बाकी को गलत माना जाता है, और जो कुत्तों को ले जाते हैं उन्हें पुनरुत्पादकों के रूप में उपयोग नहीं किया जा सकता है, यह एक विवरण है जिसे आपके वंशावली प्रमाण पत्र में शामिल किया जाना चाहिए।

Crested कुत्तों की उत्पत्ति 3000 साल की तारीख है एसी गुफा निष्कर्षों के अनुसार, वे Hottentots साथ इथियोपिया से आ गया, अंत में और दक्षिण अफ्रीका के लिए बसने के आगमन के बाद, धन्यवाद जो करने के लिए वह खून के योगदान ग्रेहाउंड, मास्टिफ, ग्रेट डेन, और कुछ टेरियर्स प्राप्त किया, रोडेशिया के लिए आया था , जहां से उन्होंने अपना नाम लिया, उनका मानक 1 9 22 में स्थापित किया गया था।

यह देहाती कुत्ता crestado जबरदस्त अफ्रीकी जलवायु विरोध, यह बहुत fugal था और बड़प्पन और वफादारी के अपने स्थिति रखा, शेर का भी डर नहीं झुंड और पुरुषों का सबसे बड़ा शिकारी था, तो यह एक अमूल्य अभिभावक जो बीच अंतर कर सकता था इस तरह की प्रतिकूल परिस्थितियों में अस्तित्व और विलुप्त होने।

अंत में आरआर बढ़ा दिया गया है दुनिया के लिए जहां यह एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ते के रूप में सराहना की जाती है, रहने के लिए आरामदायक, अभिभावक, थोड़ा बार्कर, बेहद साफ और विशेष रूप से शांत है।

ब्रीडर की सलाह: वहाँ हमेशा एफसीआई अर्जेंटीना (एफसीए) में पंजीकृत प्रजनक के लिए निर्देशित किया जाएगा एक कुत्ता वास्तव में दौड़ कि होना चाहिए प्राप्त करने के लिए, और उनकी भूमिकाओं के हिसाब से, बिना किसी कारण अगर यह तरीका नहीं है एक कुत्ते को पाने के लिए कानूनी, एफसीए गंभीर रूप से उन पंजीकृत प्रजनक जो सभी का जन्म, आप। कागजात के बिना एक कुत्ते चाहते हैं, तो पिल्ले पर स्कोर नहीं है सजा, एक जानवर की सुरक्षा में उसे ढूंढने की मुक्त कर सकते हैं।

स्वास्थ्य: आरआर मजबूत, मजबूत और अच्छे कुत्तों हैं, इसलिए यह कुछ निश्चित विवरणों को देखा जाना चाहिए जो हमें भविष्य में सिरदर्द से अधिक बचाएंगे, उदाहरण के लिए:

* हिप डिस्प्लेसिया: सभी कुत्तों जिसका वजन 25 किलो से अधिक है हिप dysplasia से ग्रस्त हैं, एक ही रास्ता यथोचित आश्वासन दिया जा सकता है कि हमारे भविष्य के आर आर, कोई दुख dysplasia माता-पिता की एक प्रमाणित नि: शुल्क है।




* डर्माइड साइनस: यह जीवन के पहले महीनों के दौरान आरआर, अनैच्छिक का एक विशिष्ट रोगविज्ञान है, इन बीमार पिल्लों को जन्म के पहले दिन और 21 वें दिन के बीच अनुभवी प्रजनक द्वारा पता चला है। उन देशों में इस पैथोलॉजी की घटनाएं जहां दौड़ के क्लबों के माध्यम से फॉलो-अप किए जाते हैं, और दुनिया में पैदा हुए कुल में से 5 से 10% तक है।

शिक्षा: प्रत्येक कुत्ते को एक सही शिक्षा प्राप्त करनी चाहिए जो मालिकों और बाकी लोगों और जानवरों के लिए विश्वसनीय और सुखद बनाती है, एक शरारती पिल्ला अच्छा है, 50 किलो परेशानियों का कुत्ता बहुत अप्रिय है।

कुत्ता आनुवंशिकी और पर्यावरण का योग है, आरआर अपवाद नहीं है।
वे अपने मानव परिवार से अविभाज्य हैं, वे "एक मालिक के कुत्तों" के रूप में जाने जाते हैं, वे लापरवाही से निपटने को सहन नहीं करते हैं, उन्हें हमेशा बचपन से परिचित होना चाहिए जो हम अपने भविष्य के जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं।

मूल: दक्षिण अफ्रीका

का उपयोग करें: कंपनी, रक्षा, पुलिस कुत्ता, निशान और खेल।

उपस्थिति: मध्यम से बड़े, मांसपेशियों और एथलेटिक, बहुत छोटे बाल।

ऊंचाई: 61 से 66 सेमी की महिलाएं- 63 से 69 सेमी के पुरुष

वजन: 40 और 55 किलो के बीच।

caracter: बहुत ही निपुण और अपने परिवार से जुड़ा हुआ, अजनबियों के लिए संदिग्ध, घर के भीतर कम गतिविधि, थोड़ा भौंकने, अन्य बच्चों और जानवरों के साथ सह-अस्तित्व में।

विशेष देखभाल: सही वजन जब आप एक पिल्ला, सामाजिककरण और व्यायाम, आपकी उम्र के लिए अनुकूल, छोटे स्नान हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
थाई crested कुत्ताथाई crested कुत्ता
Encartaciones के कुत्ते खलनायकEncartaciones के कुत्ते खलनायक
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?
रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्तिरोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
रोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहासरोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहास
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक विशेषताएंरोड्सियन रिजबैक विशेषताएं
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
» » Rhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारी
© 2021 taktomguru.com