taktomguru.com

उन लोगों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते जिनके पास पहले से ही बिल्ली है

बिल्ली और कुत्तेएक कुत्ते को ढूंढना जो आपकी बिल्ली से प्यार करने के लिए आ सकता है मुश्किल हो सकता है लेकिन असंभव कार्य नहीं हो सकता है। आपकी बिल्ली को सही होने के लिए रिश्वत देने की आवश्यकता है, लेकिन यदि आप सही पिल्ला चुनते हैं तो आपको अपने नए पालतू जानवर के पेट के साथ दोपहर में एक झपकी का आनंद लेना पड़ सकता है।

शिकारी बनाम शिकार. अपनी बिल्ली के खाने के लिए एक साथी चुनते समय, आपको कम शिकार ड्राइव के साथ एक नस्ल की तलाश करनी चाहिए। साइबेरियाई हुस्की और कई टेरियर जैसे कुछ कुत्ते, मजबूत हिंसक प्रवृत्त होते हैं। उनके लिए छोटे जानवरों का शिकार सहज है और वृत्ति का प्रतिरोध करना मुश्किल है। चूहों और गुणों से अन्य मुर्गी को खत्म करने के लिए चयन के माध्यम से विकसित, एक पार्सन रसेल टेरियर (पूर्व में जैक रसेल) सोच सकता है कि आपकी बिल्ली कैप्चर और मारने के लिए सिर्फ एक और कृंतक है। बॉर्डर कोली जैसे ग्राज़िंग नस्लों को लगता है कि बिल्ली को नियमित रूप से हराया जाना चाहिए। स्पैनियल और रिट्रीवर्स, हालांकि, अपने इंसानों के जीवन के तरीकों का पालन करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और खेलने के बजाए निशान का पालन करते हैं ताकि बिल्ली परवाह न करे। दूसरी ओर, कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल, आमतौर पर एक मधुर प्रकृति होती है और कई शिकार को घेरने के बजाए घूमना पसंद करते हैं।

प्रतिबिंबित करने के लिए अंक. सबसे अच्छी बात यह जानना है कि कुत्ते कौन हैं जो बिल्ली के साथ रहने के लिए अनुकूल हैं। यदि आप इस तरह के पिल्ला चाहते हैं, चिहुआहुआ, माल्टीज़, शिह त्ज़ू और बिचॉन फ्रीज छोटे कुत्ते हैं जो बिल्लियों के अनुकूल हैं। यदि आप जो चाहते हैं वह अधिक पाउंड वाला पिल्ला है, लैब्राडोर रेट्रिवर, बॉक्सर और गोल्डन रेट्रिवर अपनी प्रशिक्षण क्षमता और शांत प्रकृति के लिए जाने जाते हैं। अन्य विचारों में शामिल हैं कि आपको अपने पिल्ला को साफ करने का समय शामिल है, यदि यह प्रति सप्ताह मिनट है, तो आपको माल्टीज़ और गोल्डन रेट्रिवर को रोकना होगा। यदि आप योग का अभ्यास करने में बहुत समय व्यतीत करते हैं और फिर काम के बाद लंबे ऊर्जावान चलते हैं, तो लैब्राडोर रेट्रिवर और चिहुआहुआ आपके दिल में एक जगह प्राप्त करेंगे।




आयु और चरण. सबसे अच्छा परिदृश्य एक बिल्ली के बच्चे के साथ एक छोटे पिल्ला पेश करना होगा। यह सबसे अच्छा होगा क्योंकि आप उन्हें उठा सकते हैं जैसे कि वे वास्तव में भाई थे। यदि आपके पास एक वयस्क बिल्ली है जो कि दयालु है और हास्य की अच्छी समझ है, तो आप अपने हार्ड हेड पर कुछ पिट्स के साथ अपने बिल्ली शिष्टाचार को पिल्ला सिखा सकते हैं। हालांकि, पंजे आपके पिल्ला की आंखों और नाक को चोट पहुंचा सकते हैं, इसलिए यदि वह पिल्ला को शिक्षित करने में मदद करने के लिए बहुत उत्सुक है तो अपनी बिल्ली को अलग करना आवश्यक होगा। यदि आपके पास एक वयस्क कुत्ते को आश्रय से बचाने की इच्छा है, तो यदि आप किसी बिल्ली के साथ सहवास कर चुके हैं तो आपका काम आधा हो गया है।

बैठक और अभिवादन के लिए सलाह. अपने नए पिल्ला घर ले लो जब आपके पास अपने परिचय की निगरानी करने के लिए पर्याप्त समय है, इस प्रकार आपका तनाव स्तर कम हो रहा है। यहां तक ​​कि एक छोटा कुत्ता भी आपकी बिल्ली को मार सकता है और एक जवान या खिलौना इसके खिलाफ सुरक्षा की आवश्यकता हो सकती है। प्रत्येक मुठभेड़ को बारीकी से पालन करने के लिए एक योजना तैयार करें जब तक आप सुनिश्चित न हों कि कोई भी दूसरे को चोट नहीं पहुंचाएगा। तत्काल आपको उन्हें अलग करना होगा और आक्रामकता से बचने के लिए उन्हें अलग-अलग कमरों में रखना होगा और उन्हें विश्वास दिलाएंगे कि उन्हें सहानुभूति इतनी खराब नहीं है कि उन्हें बहुत सारी गुड्स देकर स्वीकार्य व्यवहार को प्रोत्साहित किया जाए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पार्सन रसेल टेरियर का प्रशिक्षणएक पार्सन रसेल टेरियर का प्रशिक्षण
एक पार्सन रसेल टेरियर की देखभालएक पार्सन रसेल टेरियर की देखभाल
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
सबसे अति सक्रिय कुत्ता क्या है?सबसे अति सक्रिय कुत्ता क्या है?
क्या शिबा इनू बिल्लियों के साथ मिलती है?क्या शिबा इनू बिल्लियों के साथ मिलती है?
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
क्या फॉक्स टेरियर बिल्लियों के साथ अच्छा है?क्या फॉक्स टेरियर बिल्लियों के साथ अच्छा है?
जैक रसेल टेरियर के बारे मेंजैक रसेल टेरियर के बारे में
एक जैक रसेल टेरियर कैसे व्यवहार करता है?एक जैक रसेल टेरियर कैसे व्यवहार करता है?
जैक रसेल ट्रेन करना आसान है?जैक रसेल ट्रेन करना आसान है?
» » उन लोगों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते जिनके पास पहले से ही बिल्ली है
© 2021 taktomguru.com