taktomguru.com

Labrador retriever काला

काला लैब्राडोरउचित प्रशिक्षण के साथ एक ब्लैक लैब्राडोर रेट्रिवर एक गिरती हुई पक्षी को वापस लाएगा और साथ ही यह टेनिस बॉल भी होगा। एक खाद्य प्रतियोगिता में भाग लेना संभवतः एक अच्छा विचार नहीं है, हालांकि तैरने में यह स्टार की तरह चमक जाएगा।

व्यक्तित्व. कुछ नस्लों एक दूर के व्यक्तित्व और अजनबियों जो उन्हें जर्मन शेफर्ड के रूप में दृष्टिकोण के बारे में परवाह नहीं है कि विपरीत, लैब्रेडोर अश्वेतों अधिक उसकी जीभ बाहर उसकी पूंछ wagging के साथ उस व्यक्ति तक चलने की संभावना है। ऐसा हो सकता है कि पहले यह छाल छोड़ देता है लेकिन यह सुरक्षा के लिए आदर्श नस्ल नहीं है। जब एक काले लैब्राडोर चुनने केवल आपके हाथ में एक लापरवाह और खुश कुत्ता है नहीं, लेकिन यह भी स्मार्ट एक है। प्रशिक्षण के साथ यह सबसे निर्भर, आज्ञाकारी और प्रतिभावान कुत्ते नस्लों में से एक है जो मौजूद है। उनकी महान बुद्धि के कारण, ब्लैक लैब्राडर्स कई अन्य नस्लों की तुलना में कम दोहराव वाले कमांड सीखते हैं।

सक्रिय. यदि आपको अभ्यास करने के लिए प्रेरणा की आवश्यकता है, तो ब्लैक लैब्राडोर आपको यह दे देगा। न केवल वे पूरे दिन घर में घृणा करते हैं, लेकिन कभी-कभी वे कार्य करते हैं और खुद को परेशानी में पाते हैं यदि उनके पास अपनी ऊर्जा को मुक्त करने का कोई तरीका नहीं है। एक बड़े आंगन पर दैनिक चलने या कुछ हफ्ते के बिना, सोफे कुशन एक उबले लैब्राडोर के पीड़ित बन सकते हैं।




शारीरिक उपस्थिति. एक तारहीन आकाश के रूप में अंधेरा, ब्लैक लैब्राडोर आमतौर पर परिपक्व होते हैं जब वे लगभग 2 फीट लंबा होते हैं और वजन 55 से 75 पाउंड के बीच होता है। मादाएं हल्की और छोटी होती हैं। हालांकि, उनके फर, जमीन पर अत्यधिक spillage से बचने के लिए लगातार तैयारी की जरूरत है। उनके बड़े सिर होते हैं जो उनके मोटे शरीर से मेल खाते हैं। उनके वेबबेड पैर उन्हें अच्छे प्राकृतिक तैराक बनाते हैं और यदि आप पानी में केवल लैब्राडोर की पूंछ देखते हैं, तो आपको लगता है कि आप एक ओटर देख रहे हैं। लैब्राडर्स का रंग जीन द्वारा निर्धारित किया जाता है - क्योंकि काली जीन प्रजनन नस्ल में सबसे आम रंग है।

स्वास्थ्य. हिप dysplasia और कोहनी के साथ-साथ प्रगतिशील रेटिनल शोष, काले लैब्रेडोर की स्वास्थ्य समस्याओं की सूची में शीर्ष। जब तक आप घर एक वयस्क लैब्राडोर लाने के लिए, आप अपने पालतू के साथ समस्याओं को नहीं देखेंगे जब तक आप कम से कम 3 या 4 साल ज्यादातर मामलों में वर्ष की है। दोनों कूल्हे और कोहनी डिस्प्लेसिया आंदोलनों को निष्पादित करना बेहद मुश्किल बनाते हैं और प्रभावित व्यक्तियों को अक्सर शल्य चिकित्सा की आवश्यकता होती है। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी अंततः अंधापन की ओर जाता है और कभी-कभी लक्षण प्रकट होने के कुछ ही महीने बाद। एक सम्मानित ब्रीडर से ऊपर उल्लेख किया स्वास्थ्य समस्याओं के जोखिम को कम कर देता घर एक काले लैब्राडोर ले लो, लेकिन उन्हें समाप्त नहीं। आपके हाथों में आपकी चिंताओं में से एक मोटापे है। इस नस्ल पर परवाह नहीं है कि अन्य कुत्ते क्या सोचते हैं और खाते हैं जब तक वे संतुष्ट महसूस नहीं करते हैं। उसे विशेष रूप से प्रशिक्षण के दौरान dándoselas व्यवहार करता है की न्यूनतम दो और उसे भोजन की मात्रा है कि निर्माता राज्यों ताकि आप एक उचित वजन के साथ अपने पालतू जानवरों के साथ रख सकते हैं फ़ीड।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
तस्वीरों के साथ अमेरिका के सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लोंतस्वीरों के साथ अमेरिका के सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों
वयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलनावयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलना
पुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंपुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
लैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहारलैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहार
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
जर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठजर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठ
चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियोचॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियो
Labrador Retriever के स्पेनिश एसोसिएशन की आईवी monographic प्रदर्शनीLabrador Retriever के स्पेनिश एसोसिएशन की आईवी monographic प्रदर्शनी
» » Labrador retriever काला
© 2021 taktomguru.com