taktomguru.com

सही मैनिक व्यवहार स्पिन, पत्थर उठाओ, छाया का पीछा करें

सही मनोचिकित्सक व्यवहार, चारों ओर मोड़ना, पत्थर उठाकर, छाया का पीछा करना ...
पाठ: नाचो सिएरा (मैड्रिड के भूमध्य पशु चिकित्सा अस्पताल में व्यवहार चिकित्सक) nachosierra.es


कुत्तों के मामलों के बारे में प्रश्नों के साथ खुद को ढूंढना आम तौर पर आम है, जिसे मनोचिकित्सक या दुष्परिणाम भी कहा जाता है। वे एक निश्चित समय पर तनाव और चिंता के उच्च स्तर से प्राप्त होते हैं, जब वे पिल्ले या युवा होते हैं तो अधिमानतः अधिग्रहण किया जाता है। वे आम तौर पर उन नमूनों में पैदा होते हैं जिन्हें पर्याप्त "अपरिवर्तनीय" नहीं मिला है, या तो क्योंकि वे केनेल में विकसित हुए हैं, स्वतंत्रता और शारीरिक व्यायाम से बंधे या वंचित हैं।

सबसे आम व्यवहार, उसकी पूंछ काट उसके मुंह के साथ पत्थर जुनून लेने, हमेशा छाया का पीछा करते हुए या एक ही दोहरावदार गति वे भी खरोंच या बाध्यकारी चाट से चोट या यहाँ तक कि आत्म विकृति पैदा कर सकता है प्रदर्शन करने के लिए एक सर्कल में आंदोलनों हैं। इन अंतिम मामलों में उन नमूने को त्यागना संभव है जो घाव खरोंच करते हैं क्योंकि इससे उत्पन्न खुजली होती है और वे लगातार चोट लगने में सक्षम होने के कारण बने रहते हैं। कुत्तों या आंतों परजीवी वाले कुत्तों में पूंछ के पीछा को रद्द करना भी संभव है, जो पेरी-गुदा ग्रंथियों या गुदा में चोटों के संचय और खुजली से ग्रस्त हैं। इन मामलों में विषय पशु चिकित्सकों की खासियत है, लेकिन कभी कभी भविष्य सीक्वेल ठीक जैविक कारणों की वजह से कर रहे हैं, और अगर वहाँ कुत्ते व्यवहार चिकित्सक द्वारा इस तरह के आचरण के संशोधन के लिए जा रहा की संभावना है।




जब समस्या ऊर्जा के संचय जारी नहीं किया जाता है, कुत्तों को पर्याप्त व्यायाम हो रही मत जाओ या लाइव kennels में बंधे या छतों तक ही सीमित रिलीज और कुछ दैनिक सैर का आनंद लेने के रोका जाता है, तो आप की शर्तों को संशोधित करने की जरूरत है जानवर का जीवन उपचार से कम से कम 15 दिन पहले हम आपको प्रेरित प्रेरित व्यायाम (गेंदों, ट्रेडमिल, तैराकी ...) फेंकने के लिए प्रेरित करेंगे।

बाद में, हम एक नकारात्मक उत्तेजना के माध्यम से रूढ़िवादी व्यवहार की कंडीशनिंग पर आगे बढ़ेंगे जो मनोचिकित्सक आंदोलन में कटौती करता है और एक निर्वहन के विकल्प को संभव बनाता है जिसमें आदेशित व्यवहार के माध्यम से ऊर्जा होती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
पुराना कुत्ता जब हम जानते हैं कि मेरा कुत्ता बूढ़ा है?पुराना कुत्ता जब हम जानते हैं कि मेरा कुत्ता बूढ़ा है?
एक कुत्ता अपनी पूंछ क्यों चबाता है?एक कुत्ता अपनी पूंछ क्यों चबाता है?
"हम डरते हैं" डर?"हम डरते हैं" डर?
हमले और न्यूरोसिसहमले और न्यूरोसिस
यौन व्यवहार (ii)यौन व्यवहार (ii)
क्या कुत्तों को संज्ञानात्मक क्षमता है?क्या कुत्तों को संज्ञानात्मक क्षमता है?
अकेलापन के लिए चिंताअकेलापन के लिए चिंता
मुझे एक नया साथी कैसे पेश करना चाहिए?मुझे एक नया साथी कैसे पेश करना चाहिए?
यौन व्यवहार (i)यौन व्यवहार (i)
» » सही मैनिक व्यवहार स्पिन, पत्थर उठाओ, छाया का पीछा करें
© 2021 taktomguru.com