taktomguru.com

दमकल क्रेन एक जादूगर है

क्रेन Damisel की तस्वीर

क्रेन डेमिसेला Ave जंकुदा

नाम: Anthropoides virgo

परिवार: ग्रुइडोस।

आदेश: Gruiformes।

वर्ग: पोल्ट्री

अर्ध-स्वतंत्रता के लिए सुरुचिपूर्ण, सुंदर, विशिष्ट और आसानी से अनुकूलनीय, दमकल क्रेन एक पंख वाली पक्षी है`, जो 1 मीटर के करीब लम्बाई तक पहुंचता है और एक पंख 170 सेमी से अधिक होता है। प्रमुख, छोटे, अंडाकार, एक अपेक्षाकृत कम और मजबूत, काफी पतली चोंच, एक प्रकार का नरगिस या भूरा भूरी आँखें किया जाता है, गोल, बड़ी नहीं, rubíshy- लाल, जो स्पष्ट रूप काले-भूरे रंग के पंखों पर प्रकाश डाला गया हैं गाल और गर्दन

आंखों के पीछे दो बड़े सफेद रेशमी तार पैदा होते हैं, गर्दन के दोनों किनारों पर फांसी - सामने और ढेर मोती ग्रे हैं। गर्दन, asshshy - ब्रिडल्स और पंखों की तरह जो स्तन चढ़ाना बनाते हैं, समान ग्रे हैं। पंख के अंदर द्वितीयक पंखों में काले सुझाव होते हैं और इतने लंबे होते हैं कि वे प्रवाह से ऊपर लटकते हैं।

पीठ, पंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर पंखों का सामान्य स्वर वैरिश-ब्लूश ग्रे से राख तक. पैरों, बहुत लंबे और पतले, लेकिन असाधारण रूप से मजबूत, अच्छी लंबाई की उंगलियों में खत्म, तेज नाखूनों के साथ शीर्ष पर। इस प्रजाति में अंगूठे के ऊंचे स्वभाव, grunts के tíshy-pica, साथ ही उन "पीठ" उंगलियों के संवेदनशील एट्रोफी की सराहना की जा सकती है।




वे जोड़े में मुफ्त रहते हैं, कि वे प्रवासी झुंडों में इकट्ठा हो सकते हैं, जो दक्षिणी यूरोप और उत्तरी अफ्रीका से चीन में जड़ी-बूटियों के मैदानों को लगातार लेते हैं, लेकिन अफ्रीकी महाद्वीप के दक्षिणी सिरे पर एक महत्वपूर्ण आबादी है।

लंबे और समृद्ध जीवन के ओरिएंटल प्रतीकों, आसानी से तीस साल से अधिक हो सकता है, आधे शताब्दी के करीब पर्याप्त रिकॉर्ड का हवाला देते हुए।

उन्हें पार्क या जार्डिशी-एन के विस्तृत क्षेत्र की आवश्यकता होती है, जिसमें एक जोड़ा पूरी तरह से जी रहेगा। तीन या चार जोड़े के समूह के लिए एक बहुत बड़ा विस्तार की आवश्यकता है। वे 180 सेमी की ऊंचाई है, जो या कवर नहीं हो सकता है हो सकता है, सर्दियों के मौसम चरम सीमाओं का अनिवार्य रूप से निर्भर करता है के साथ, 2 एक्स 2 सतह के मीटर की यार्ड में रहने के लिए एकत्र किया जा सकता। कोरल का तल रेत या serríshy-n होगा, जो सावधानीपूर्वक सफाई की अनुमति देता है।

खिला
Herbíshy-ए insectíshy-वोरा वोरा, अंकुरित गेहूं के बीज, maíshy-z और सेम, कीमा, शंख आटा और croutons के साथ व्यापक दाल के मिश्रण से मिलकर चाहिए।

चरित्र और व्यवहार
जब वे अच्छे उपचार प्राप्त करते हैं तो बहुत ही पसीश-फ़िकस और नम्र प्रजनन से पहले एक जटिल सामूहिक नृत्य करते हैं, हालांकि वे एकरूप हैं और जोड़े जीवन के लिए सहन करते हैं।
ध्यान
स्वच्छता के अलावा के साथ ही भोजन और पानी के वितरण में केवल विंग पंख अगर वे काट रहे हैं, या रिसाव को रोकने के एक शाखा के विच्छेदन के लिए आगे बढ़ना की लंबाई नजर रखी जाएगी।

अर्द्ध स्वतंत्रता जब अपर्याप्त कमरे में, आम तौर पर दो dishy-के रूप में की एक चूक के साथ, जड़ी बूटी में एक उथले घोंसला, जिसमें महिला आम तौर पर देता है दो अंडे तैयार करते हैं। कभी-कभी नर द्वारा साझा ऊष्मायन, अठारह दिनों तक रहता है।

छोटे बच्चे कुछ घंटों के बाद चलने में सक्षम होने के बावजूद, आठ घंटे के अंतर के साथ पैदा होते हैं और उन्हें माता-पिता से अलग करना बेहतर होता है, उन्हें दो या तीन सप्ताह कीड़े से खिलाया जाता है।

रोगों
ऐसे वातावरण में जो बहुत ठंडे नहीं होते हैं, वे मजबूत और प्रतिरोधी होते हैं, हालांकि उन्हें अकेलापन या अतिसंवेदनशीलता का `तनाव` हो सकता है, जो आमतौर पर गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल परिवर्तनों के बाद होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
कुत्ते मूडीकुत्ते मूडी
कुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइनकुत्ते नस्ल बेससेट ग्रिफॉन वेंडिइन
जानवरों को क्या खाने के लिए अपनी आँखें बंद कर रहे हैं?जानवरों को क्या खाने के लिए अपनी आँखें बंद कर रहे हैं?
लंबे arched चोंच के साथ पवित्र इब्स पक्षीलंबे arched चोंच के साथ पवित्र इब्स पक्षी
बर्ड सचिव की विशेषताएंबर्ड सचिव की विशेषताएं
ग्रे तोता या अफ्रीकी याको - लघु पूंछ तोताग्रे तोता या अफ्रीकी याको - लघु पूंछ तोता
ट्राइकलर धातु ब्लैकबर्ड या तीन रंगीन अफ्रीकी ब्लैकबर्डट्राइकलर धातु ब्लैकबर्ड या तीन रंगीन अफ्रीकी ब्लैकबर्ड
म्यूट हंस या म्यूट हंस म्यूट करेंम्यूट हंस या म्यूट हंस म्यूट करें
पाग के प्रकार: नीला या भूरा-चांदीपाग के प्रकार: नीला या भूरा-चांदी
» » दमकल क्रेन एक जादूगर है
© 2021 taktomguru.com