taktomguru.com

कुतिया पुरुषों को आकर्षित क्यों करता है?

कुत्ता पुरुषों को आकर्षित क्यों करता है?
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

रक्तस्राव के साथ एक फेरोमोन के लिए। मुख्य कुत्ते फेरोमोन पैराहाइड्रोक्सीबेंज़ोइक एसिड का मिथाइल एस्टर है - पुरुष एक किलोमीटर से अधिक दूर इस सूचक फेरोमोन की गंध का पता लगा सकते हैं।

कुत्ता पुरुषों को आकर्षित क्यों करता है?
अप्रत्याशित जेलियस और प्रेसिजन से बचें
हम इन परिस्थितियों के खिलाफ दो प्रकार के उपायों, फार्माकोलॉजिकल और सर्जिकल के साथ कार्य कर सकते हैं।
  • औषधीय उपायों। शामिल प्रशासन के इस तरह के उत्पादों periуdica actъan hormonales- फेरबदल तंत्र (मुंह से) मौखिक vнa, जो मामले में वे कम duraciуn, या इंजेक्शन, के साथ एक लंबी mбs duraciуn हो सकता है।

हमें याद रखना चाहिए कि वे अस्थायी उपाय कर रहे हैं और सभी farmacolуgicos mйtodos secundarios- प्रभाव है कि जीवन mйtodo लिए अनुशंसित नहीं है और हम बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि हमारे पशु के पहले गर्मी पहले कभी नहीं किया जाना चाहिए।

  • सर्जिकल उपायों। वे पशु और मालिक दोनों के लिए निश्चित उपाय हैं - हम उन्हें दो प्रकार की तकनीकों में विभाजित कर सकते हैं:

स्टेरलाइजेशन तकनीकें: वे हार्मोनल गतिविधि का सम्मान करते हैं और प्रजनन क्षमता में बाधा डालते हैं। इसे ट्यूबल बंधन (लीगेट और फलोपियन ट्यूबों में कटौती) या हिस्टरेक्टॉमी द्वारा प्राप्त किया जा सकता है (गर्भाशय के सींग और गर्दन को हटा दें)।

काटना तकनीक: हार्मोन और प्रजनन क्षमता को रोकने और (दोनों अंडाशय extirpaciуn) या ovariohisterectomнa (extirpaciуn डिम्बग्रंथि और ъtero) ovariectomнa प्रदर्शन कर सकते हैं।

इतने सारे संभावनाओं, अजीब नाम और excisions के साथ, deberнamos हमेशा लगता है कि सही mбs soluciуn ovariohisterectomнa- है ऑपरेटिव mйtodo mбs और "रिलीज" जानवर और मालिक बाद में "frights"।

कभी वर्तमान विचार यह है कि पशु संचालित मोटापे से "नाक" आदत को देखते हुए, हम टिप्पणी करना चाहिए कि अगर बधिया जानवर एक उचित आहार और पर्याप्त व्यायाम दिया जाता है, "हो रही flab" एक ही के एक पशु के idйnticas संभावना है उम्र जो हस्तक्षेप नहीं हुई है।




समस्या से बचा नहीं जा सकता है और हमारे कुत्ते सिद्धांत रूप में किया जा रहा है deseбramos दो विकल्प बढ़ा सकते हैं बिना घुड़सवार कर दिया गया है: farmacolуgicos लागू निषेचित уvulos की implantaciуn रोकने के लिए या गर्भपात (कारण tйrmino का पूरा अर्थ में करने का मतलब है ), साथ ही जानवरों को अगले दिनों या हफ्तों में कैस्ट्रेट करना, हालांकि जन्म तक गर्भावस्था लेना और नए पिल्लों की ज़िम्मेदारी मानना ​​संभव है।

पहले दो विकल्पों में से किसी deberнan संभालने या हमेशा यह सोचते हैं कि यह प्रमाणित करता preсez पशु, क्योंकि अक्सर इन mйtodos बस द्वारा लागू परिवार के घर के पालतू बचने के पशु चिकित्सा पेशेवर के बिना नहीं माना जा रहे हैं, हमारे कुतिया के पास उत्पादक अमूर्त झुकाव होता है - ज्यादातर मामलों में, मामला किसी भी प्रकार के परिणामों के बिना एक स्पोरैडिक रिसाव से आगे नहीं जाता है।

अपने जीवन में सबसे कम बारिश की जरूरत है?
हम इसे एक बार स्पष्ट करना चाहते हैं और इसके लिए यदि हमारे कुत्ते कभी भी प्रचार नहीं करते हैं, तो कुछ भी नहीं होता है।

कई लोगों को लगता है कि अगर हमारे पालतू जानवर कभी नहीं कर रहे हैं माताओं सभी प्रकार के ट्यूमर है ... पागल जा सकते हैं, और अक्सर इन "भयानक समस्याओं" से बचने के लिए, जिम्मेदारी है कि एक कूड़े के साथ आता है की सराहना करने को रोके बिना एक और जानवर के साथ अपने पालतू जानवरों को पार घर पर (ड्रॉपआउट, असुविधा, पैसा ...)।

अंत में, कुत्ते को उठाने के लिए किसी प्रकार की शारीरिक या मनोवैज्ञानिक आवश्यकता नहीं होती है।

सामान्य गर्भधारण
सामान्य सीमा 58 से 70 दिनों के बीच होती है, हालांकि उच्चतम घटना आमतौर पर 63 से 64 दिनों के बीच होती है।

निदान के लिए किया जाए या नहीं हमारे पालतू टिप्पणी preсada था, हम नोट करना चाहिए कि ecografнa के लिए निम्नलिखित परीक्षणों dнas 19-20, 25-28 palpaciуn और 42 radiolуgicamente dнas बनाया जा सकता है द्वारा dнas करने के लिए।

पहले महीने के दौरान भ्रूण sуlo 25 100 कुल और अगले महीने के विकसित करता है 75 100 इस restante- एक कारण है कि gestaciуn मालिक की आँखों में पहले महीने के दौरान किसी का ध्यान नहीं जा सकते है।

हमारे कुत्ते को घुड़सवार किया गया है
अपने जीवन में सबसे कम बारिश की जरूरत है?
एक कुतिया का गर्भावस्था
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अगले विश्व कप के लिए रूस में कुत्तों को मारनाअगले विश्व कप के लिए रूस में कुत्तों को मारना
"हम डरते हैं" डर?"हम डरते हैं" डर?
संभोग: कुत्ता प्रलोभन मैनुअलसंभोग: कुत्ता प्रलोभन मैनुअल
पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
चबाने के बिना क्यों खाते हैं?चबाने के बिना क्यों खाते हैं?
कुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारणकुत्ते को शांत करें: इसे करने के कारण
कुत्तों में काटना और नसबंदीकुत्तों में काटना और नसबंदी
क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
और Iquest- फेरोमोन क्या हैं और वे क्या हैं?और Iquest- फेरोमोन क्या हैं और वे क्या हैं?
» » कुतिया पुरुषों को आकर्षित क्यों करता है?
© 2021 taktomguru.com