taktomguru.com

खुफिया खेल

कुत्तों, हमारे जैसे, ऊब जाते हैं अगर वे कुछ भी नहीं कर रहे हैं। हमारे पास आज के अधिकांश कार्यक्रमों के साथ, वे अकेले दिन में कुछ घंटे बिताते हैं और कुछ भी करने के लिए नहीं करते हैं। खुफिया खेल हमें ऊब के उन क्षणों में अवांछित व्यवहार से बचने में मदद कर सकते हैं।

हमारे पालतू जानवर की खुफिया उत्तेजना

उस समय के दौरान जब हम बाहर जा रहे थे और नए स्थानों और नए प्यारे दोस्तों से मिलने के अलावा, हम भी उनके साथ बिताए थे हम उन्हें मानसिक रूप से घर पर उत्तेजित कर सकते हैं जो हमें अपने पालतू जानवरों के साथ बंधन को मजबूत करने में भी मदद करेगा और इसे एक अधिक संतुलित पशु बनाने के लिए। इस तरह, हम यह भी पाते हैं कि घर पर अकेले खर्च करने का समय शांत होता है।

ये खेल शीतकालीन दिनों में बहुत अच्छे हो सकते हैं जब खराब मौसम के कारण सवारी को कम किया जाना चाहिए, जिसका मतलब यह नहीं है कि हम पूरे दिन कुत्ते को घर पर छोड़ सकते हैं, क्योंकि इसे अभी भी तीन सवारी की आवश्यकता होगी दैनिक।

हमारे कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए व्यायाम

बहुत कम के साथ हमारे कुत्ते को उत्तेजित करने के कई तरीके हैं। हम कोशिश कर सकते हैं उन्हें नए आदेश जैसे बैठे, झूठ बोलना या मृत खेलना सिखाएं. यद्यपि ऐसा लगता है कि यह उबाऊ हो सकता है, हमारे कुत्ते को बहुत कुछ सीखना अच्छा लगता है, जब तक हम इसे कम समय में करते हैं, क्योंकि यह थकाऊ हो सकता है।




हम कई अभ्यास भी कर सकते हैं गंध और बुद्धि के खेल, इस प्रकार इस भावना को बढ़ाते हुए कि उन्होंने इतना विकसित किया है और हम उन्हें कितने कम उपयोग करते हैं। बाजार में हम विभिन्न स्तरों के कई प्रकार के खेल पा सकते हैं, लेकिन हम अपने घरों में भी चीजों के साथ अपना खुद का निर्माण कर सकते हैं। अंडे या कुछ योगूरों के एक साधारण बॉक्स के साथ हम ट्रेलर तैयार कर सकते हैं जैसे कि हम अगले वीडियो में लुका के साथ उपयोग करते हैं।

खेल और मानसिक उत्तेजना का कोर्स

यदि आप विषय के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हम आपको सलाह देते हैं ऑनलाइन उद्देश्य पाठ्यक्रम भावना, जिसमें आप कुत्तों के साथ-साथ कई खेलों के बारे में बहुत सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें हम घर पर कर सकते हैं और उन्हें कैसे ले जा सकते हैं। अनुशंसित 100%!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
कुत्तों के लिए खुफिया खेलकुत्तों के लिए खुफिया खेल
सवारी के लिए हमारे कुत्तों का प्रशिक्षणसवारी के लिए हमारे कुत्तों का प्रशिक्षण
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
क्या कुत्तों को संज्ञानात्मक क्षमता है?क्या कुत्तों को संज्ञानात्मक क्षमता है?
कुत्ते के दिमाग के लिए होम गेम्सकुत्ते के दिमाग के लिए होम गेम्स
कैनिन बुद्धिमत्ता परिभाषित करने के लिए एक कठिन शब्द हैकैनिन बुद्धिमत्ता परिभाषित करने के लिए एक कठिन शब्द है
वे कैसे सीखते हैं? क्या वे अनुकरण से सीखते हैं?वे कैसे सीखते हैं? क्या वे अनुकरण से सीखते हैं?
वे कैसे सीखते हैं? क्या वे अनुकरण से सीखते हैं?वे कैसे सीखते हैं? क्या वे अनुकरण से सीखते हैं?
अपने दर्द को कम करें, एक खुफिया मुद्दाअपने दर्द को कम करें, एक खुफिया मुद्दा
» » खुफिया खेल
© 2021 taktomguru.com