taktomguru.com

कुत्ते के इलाज के लिए प्राकृतिक दवा

वैकल्पिक कुत्ते का उपयोग करके अपने कुत्ते का इलाज क्यों करें? इन सभी विषयों के प्राकृतिक खाद्य पदार्थ: होम्योपैथी, अरोमाथेरेपी, फाइटोथेरेपी, एक्यूपंक्चर, पुष्प elixirs ... दीर्घकालिक स्वास्थ्य के संतुलन को बनाए रखने का लक्ष्य है। यह आमतौर पर मनुष्यों में प्रयोग किया जाता है लेकिन कुत्ते के इलाज के लिए प्राकृतिक चिकित्सा भी एक सकारात्मक विकल्प है। चीनी दवा, प्राकृतिक चिकित्सा और विशेष रूप से एक्यूपंक्चर असंतुलन की खोज में है और उनका लक्ष्य उन पर कार्य करना है, इससे पहले कि वे प्रकट होते हैं - उपचार के बजाय रोकथाम।

प्राकृतिक चिकित्सा

जिन लोगों के पास पालतू जानवर हैं, वे दवाओं के उच्च विचारों के बिना, सहज रूप से शिक्षक बन जाते हैं, हम अपने कुत्तों के प्रति इतने चौकस हैं कि हमारे पास हमारे जानवरों के कल्याण के स्तर को पहचानने में सक्षम एक बड़ी संवेदनशीलता है।

कुत्ते के लिए प्राकृतिक चिकित्सा के रूप में सहानुभूति और अनुशासन

ये नियमित दृष्टिकोण लगातार रहने की स्थितियों, छोटे दैनिक परिवर्तनों को संदर्भित करते हैं जो कुत्ते को परेशान कर सकते हैं। कई मामलों में ये गड़बड़ी हमारे बारे में बात करती है, और वे हमें उन संवेदनाओं को भेजते हैं जो हमारे पालतू संयुक्त संबंधों को समझते हैं। प्राकृतिक मदीना समाधान हो सकता है।

कई मामलों में, उचित प्राकृतिक मदीना और पालतू जानवरों के उपचार के संदेश संबंध हैं जब सहानुभूति और अनुशासन के साथ अभ्यास किया जाता है, जो कहता है कि कुत्तों द्वारा व्यक्त की गई कई समस्याएं उनके प्रति हमारे दृष्टिकोण से हैं। सहानुभूति और अनुशासन के साथ व्यवहार और निर्णय लेने में बदलाव वह दवा हो सकती है जो उन्हें चाहिए।

इस निष्कर्ष तक पहुंचना हमारे लिए हमेशा आसान या आरामदायक नहीं है, लेकिन इसका मतलब है कि हमारे पास समाधान का मार्ग है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ कर सकते हैं कि स्थिति में सुधार हो रहा है।

साइड इफेक्ट्स के बिना प्राकृतिक दवा




जब हमारे कुत्तों द्वारा प्रस्तुत की गई समस्याएं रवैया नहीं होती हैं, लेकिन बीमारी या दुर्घटना के कारण होती हैं और पालतू जानवर के शरीर में असुविधा होती है, तो हमारी सहानुभूति और अनुशासन भी आवश्यक होगा लेकिन इन मामलों में इलाज के लिए इलाज इसे आगे जाना है।

सामान्य रूप से दर्द, सूजन और असुविधा को कम करने के लिए हमें medinas की आवश्यकता होगी। यह तब होता है जब प्राकृतिक चिकित्सा कार्रवाई में आती है। वैकल्पिक दवाएं, विशेष रूप से पौधों का उपयोग, हमें याद दिलाती है कि मास्टर और कुत्ते दोनों जीवित प्राणी हैं और जैसे कि हमारे कुत्तों की बीमारियां मनुष्यों के समान होती हैं, उनसे लड़ने का साधन भी है।

प्राकृतिक चिकित्सा के लाभ वे ज्ञात हैं और कुत्तों में उपयोग फैल रहा है, क्योंकि प्रभावशीलता सकारात्मक है और हम दुष्प्रभावों का जोखिम नहीं चलाते हैं।

कान की पैड में या कान नहरों में स्पाइक्स के कारण होने वाली चोटों जैसी सामान्य स्थितियों में, प्राकृतिक चीजों को लागू करके परंपरागत दवा के साइड इफेक्ट्स के डर के बिना कीड़े के काटने से कीट काटने से राहत मिल सकती है।

वैकल्पिक मदीना का मीडिया क्षति का कारण नहीं बन सकता है, लेकिन हमें सबसे गंभीर परिस्थितियों में बहुत सावधान रहना चाहिए, फिर पशु चिकित्सक की यात्रा और प्रदर्शन आवश्यक है, वह वह होगा जो हमारे पालतू जानवरों को पारंपरिक मेडिना की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए एक्यूपंक्चर: कुत्तों के लिए पारंपरिक दवाकुत्तों के लिए एक्यूपंक्चर: कुत्तों के लिए पारंपरिक दवा
अपने कुत्ते की चिंता को शांत कैसे करेंअपने कुत्ते की चिंता को शांत कैसे करें
कुत्ते में दिल की बीमारीकुत्ते में दिल की बीमारी
कुत्तों के लिए एक्यूपंक्चरकुत्तों के लिए एक्यूपंक्चर
और Iquest- समग्र आंदोलन क्या है?और Iquest- समग्र आंदोलन क्या है?
पशु चिकित्सा एक्यूपंक्चरपशु चिकित्सा एक्यूपंक्चर
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार या विकल्पपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार या विकल्प
हर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिएहर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिए
हमारे पालतू जानवरों में चीनीहमारे पालतू जानवरों में चीनी
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचारपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचार
» » कुत्ते के इलाज के लिए प्राकृतिक दवा
© 2021 taktomguru.com