taktomguru.com

अमेरिकियों को खरीदने के लिए अपनाना पसंद करते हैं






आश्रयों में जानवरों को अधिक बीमारियां और मनोवैज्ञानिक समस्याएं होती हैं? जो प्रतीत होता है उसके विपरीत, अमेरिकियों को दुकानों में या प्रजनकों के हाथों से प्राप्त लोगों की तुलना में अधिक हद तक त्याग किए गए कुत्तों और बिल्लियों की अच्छी स्थिति पर भरोसा है।

जाहिर है, जब पैसा शामिल होता है, तो अधिक भरोसा करने की प्रवृत्ति होती है, और जानवर के प्रति एक बुरा उपचार माना जाता है। जैसा भी हो सकता है, सच यह है कि अमेरिकियों के लिए, खरीदने या गोद लेने की कोई दिक्कत नहीं होती है।

यह चर्चा का विषय नहीं है, विशाल बहुमत बहुत स्पष्ट है: अपने गोद लेने के पीछे पालतू जानवर खरीदना हमेशा दूसरा विकल्प होगा। विशेष रूप से, एक सर्वेक्षण के अनुसार, आधे से अधिक उत्तरदाताओं ने अपने नए चार पैर वाले दोस्त को पाने के लिए आश्रय में जाना पसंद किया।

10 में से केवल 3 ने कहा कि वे अपने पालतू जानवर को एक दुकान में खरीदेंगे। और 10 में से चार से अधिक ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि दुकान के पालतू जानवरों ने निजी प्रजनकों से पालतू जानवरों की तुलना में अधिक चिंता व्यक्त करते हुए चिकित्सा या मनोवैज्ञानिक समस्याओं को छुपाया होगा। या आश्रय के।

केवल 8% उत्तरदाताओं ने कहा कि वे एक दुकान में बिल्ली या कुत्ते लेते हैं, जबकि 13% ने कहा कि स्टोर वह है जहां उन्हें पालतू जानवर मिला है।

54% उत्तरदाताओं ने कहा कि उनके पास शायद उनके अगले आश्रय पालतू जानवर होंगे, जबकि 23% ने ब्रीडर का चयन किया था।

जब उनसे पूछा गया कि उनके वर्तमान पालतू जानवर कहां से आए हैं, तो 26% ने कहा कि प्रजनकों और 30% ने आश्रयों को कहा, उन लोगों की तुलना में बहुत छोटी संख्या जिन्होंने कहा कि वे अपने अगले पालतू जानवर के लिए आश्रय में जाने का इरादा रखते हैं ।

आधे से अधिक उत्तरदाताओं ने कहा कि उनके कुत्तों या बिल्लियों आश्रयों, प्रजनकों या दुकानों के अलावा अन्य स्थानों से आए थे। वे सड़क कुत्ते, उपहार या दोस्तों या पड़ोसियों के पक्ष में हो सकते हैं।


सर्वेक्षण में यह भी पता चला है कि कुत्ते के मालिक (35%) बिल्ली मालिकों (5%) की तुलना में अपने वर्तमान पालतू जानवरों को ब्रीडर से प्राप्त करने की अधिक संभावना रखते थे।

और जब आपने अपने पालतू जानवर को खरीदा तो चिंता क्या थी? यह इसकी उत्पत्ति के अनुसार बदलता है: 47% उत्तरदाताओं ने कहा कि वे गंभीर रूप से चिंतित थे कि एक पालतू जानवर की दुकान में एक जानवर को चिकित्सा समस्याएं थीं जिन्हें वे नहीं जानते थे, और 38% पालतू जानवरों की दुकानों में जानवरों के बारे में समान चिंताएं थीं। प्रजनकों, केवल 32% आश्रय पालतू जानवरों के बारे में चिंतित हैं।

मनोवैज्ञानिक समस्याओं के बारे में, 44% ने कहा कि पालतू जानवरों के जानवरों के बारे में महत्वपूर्ण चिंताएं थीं और 33% दोनों ब्रीडर और आश्रय पालतू जानवरों से संबंधित थे।

परिवार में एकीकृत सभी के लिए ब्याज था, और यहां प्रतिशत संतुलित थे, दुकानों से आने वाले दोनों और आश्रयों से आए लोगों के लिए लगभग 30% संतुलित था।

30 (17%) से कम उम्र के लोग कहने की अधिक संभावना रखते थे कि वे एक स्टोर पालतू जानवर चाहते थे, जो अधिक वयस्क उत्तरदाताओं से अलग था।

एपी-Petside.com सर्वेक्षण 7 अप्रैल से 12, 2010 तक लैंडलाइन और मोबाइल फोन पर टेलीफोन साक्षात्कार के माध्यम से राष्ट्रव्यापी 1,112 पालतू मालिकों के साथ आयोजित किया गया था। और सर्वेक्षण विशेषज्ञों के लिए सूचना का एक अंतिम भाग: नमूना त्रुटि का मार्जिन + - 3.3 है।

स्रोत: एसोसिएटेड प्रेस


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।
    लघु
    नए कैटवॉक को जानना कैट्सकासा किट्टी ने नए कैटवॉक पर अपना पहला कदम उठाया कि उसकी एमिटोस दीवार पर लटका है। क्या बदलाव, दीवारों पर चलने के लिए शांत! और जानें ...
    लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं? "अजीब बिल्ली का बच्चा, सोचता है और सोचता है कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसके एमिटोस ने दीवार पर लटका दिया है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? और जानें ...
    लघु
      मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...



अन्य अनुशंसित वीडियो:
- बिल्ली का बच्चा फैसला करता है कि पूंछ का पीछा पीने के पानी से ज्यादा मजेदार है।
- दुनिया की खोज करने वाले बिल्ली के बच्चे की रसोई में पागल भाग निकलता है
- किट्टी ब्राउन आपको gatosencasa.com के ब्लॉगर को टाइप करने नहीं देता है

- बिल्ली प्यार: बिल्ली का बच्चा का विवाह लंड से भरा हुआ है
- पेनकेक्स की तरह बिल्लियों, विशेष रूप से छोटे चोरों ...
- बिल्ली का बच्चा एक ट्रे पर एक झपकी सोता है

- रूसी नीली बिल्ली दोपहर के सूरज में उत्साहपूर्वक दीवारों की दीवारें
- रसोईघर में एक भूरे रंग के बिल्ली के बच्चे के उन्माद और मजाकिया ramblings
- बिल्ली भोजन और नमक के साथ भोजन कक्ष में अभ्यास बाइक पर हो जाता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते को अपनाना हर दिन आसान हो रहा हैएक कुत्ते को अपनाना हर दिन आसान हो रहा है
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
मेरा सपना एक कुत्ता खरीदना हैमेरा सपना एक कुत्ता खरीदना है
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
एक पशु ऑनलाइन खरीदेंएक पशु ऑनलाइन खरीदें
जानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता हैजानवर दुर्व्यवहार के लिए बार्सिलोना में एक पालतू जानवर की दुकान बंद कर देता है
बिल्लियों भी आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैंबिल्लियों भी आदमी के सबसे अच्छे दोस्त हैं
पालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ले खरीदने के 10 कारण नहींपालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ले खरीदने के 10 कारण नहीं
» » अमेरिकियों को खरीदने के लिए अपनाना पसंद करते हैं
© 2021 taktomguru.com